Reliance Jio Ke Summer Surprise Offer band Ho Gaya

Reliance Jio Ke Summer Surprise Offer band Ho Gaya

Reliance jio ke baare mein toh aaj Sabhi Jante Hain Reliance jio 4G, 5 September se Puri Tarah hai launch kar de gayi thi Aur Sab Se Lekar Aaj Tak Reliance jio free Internet voice call or message customer ko de rahi hai.Jis Se aaj Millions visitor Reliance jio se Jude Huye Hai aur free Internet plan ka fayda utha rahe hai Reliance jio time to time Apne alag alag plan Ke Sath Hai customer ko offer de rahi thi .Jaise sabse pahle 90 din tak aapko Jio ki sari service bilkul free milegi, jisme aapko INTERNET, VOICE CALL or SMS sabhi unlimited free milenge yah offer 31 december tak tha.

Reliance jio New Year offer Lekar Aaya Jiske andar Reliance Jio Happy New Year Offer mein aapko jio sim par sab kuch 31 March 2017 Tak unlimited free Internet Har din keval 1 GB Tak Lagu hua jis se ki Reliance jio ne apna vahi offer 3 mahino ke liye aage badha diya or is free internet plan ka laabh millions logon ne uthaya.Lekin 31 march 2017 ke baad is internet plan ka faayda uthane ke liye company ne membership ki condition rakhi yaani ki Reliance jio ne prime membership ka subscription shuru kar diya. Jis ki last date 31 march tak hi thi.

Lekin Reliance jio ke Malik badhte huye customer Dekhkar Mukesh Ambani ne customer ko Khush karne ke liye ek nai scheme ka elaan Kiya unhone jio Prime membership ki last date ko 15 din or aage badha diya.Iska matlab ki jo date 31 march thi use 15 april tak badha diya gya taaki jyada se jyada  customer jio prime membership ko le sake or company ke customer or jyada badh sake.

Yah scheme company Ne isliye launch ke Kyunki 31 March Tak Kareeb 70 million customer ne jio ki Prime membership Le Li Thi Aur Yeh customer din bhar badhte ja rahe the toh company ne sabhi  customer ko membership lene ka ek or golden chance diya.Membership ki last date btate hi lakho customer ne ekdam se Reliance membership le li.

Reliance jio Summer Surprise offer

Reliance jio Summer price offer bilkul Pahle Jaisa hi plan hai lekin uske andar aapko 15 April se Pahale 99 rupaye me jio ki prime membership lani Hogi aur sab se pehle 303 ka recharge Karvayenge.To aapko agle 3 mahine tak free internet voice call or sms milenge isme aapko internet per day ka sirf 1GB milega.

Aap Jo plan istemal kar rahi hai bilkul wahi plan aap ko milega or agle 3 mahine Tak aapko Koi recharge nahi karwana Padega yaani ki aapka new year offer summer surprise open Mein Badal Jayega Reliance jio membership Lekar 8 April se Pahle bas aap ko 303 ka recharge karwana Padega.Aur 8 April ke Baad ye band Ho jayega.Kyunki TRAI ne Is par Ban Laga Diya Hai.

Agle 3 mahine Tak aapko free mein phir se sab kuch milega jo aapko jio Happy New Year offer me mil raha tha yadi aap Aage Bhi scheme Ka laabh uthana chahte hai toh toh aapko 3 mahine ke baad her mahine recharge karwana padega lekin company ki taraf se kaha ja raha hai ki 3 mahine ke baad bhi vah Sabse saste Internet plan Lekar Aayenge or customer ko ache network ke sath saste plan diye jayenge.

Is Post Me Aapko jio summer surprise last date jio summer surprise offer details jio summer surprise offer last date jio summer surprise offer validity jio 309 offer last date last date of jio free offer jio summer offer expiry date jio validity extended Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top