Wapka Par Free Music Song Upload Karne Ki Website Kaise Banaye

Wapka Par Free Music Song Upload Karne Ki Website Kaise Banaye

Aap yah sochte hai. Ki aap bhi ek website bana le Jis par aap apne or dusro ke man pasand ke song upload kar de taki unko song download karne me koi dikkt na ho to ham yanha batayege ki music kaise banai jati hai. Or us par Songs upload kaise kiye jate hai. Is tarah ki bate aaj ham aapko is article me batayege.

Music website banane ke liye aapko rules ko follow karna hoga. Jinke bare me mai aapko bata deta hu. Aap apni website par koi bhi copyright music nahi laga sakte hai. Agar aap kisi ka copy Right music lgate hai. To aap dikkt me pad jayege. Lekin aap Non copy Right ko apni website par laga sakte hai. Kyonki inka koi copy right nahi hota hai. To agar aap koi data upload karte hai. To dhyan rakhe ki vah copy right hai. To aap uske Author ki puri detail ki submit kare chahe uski level ho ya singer ho ya Jisne likh hai. To aap sabhi cheejo ko apne article me jarur likhe.

Music website banane ke liye wapka platform sabse acha mana jata hai. Isme aapko sab kuch pahle se hi tayar milta hai. aapko bad account banana hota hai. Or isme sab kuch milta hai. Jinka istemal aap kar sakte hai. To aaiye dekhte hai. Iska registration kaise kar sakte hai.  Or kaise apni free me website bana sakte hai.

Music Website Banane Ka Tarika

Asa karne ke liye sabse pahle aapko  wapka.mobi par jana hoga. Iske liye aap Yanha Click  kar sakte hai.

  1. Sabse pahle aapko Email Id salna hoga.
  2. Uske baad ek acha strong password lagaye. Password me koi bhi Special character ka istemal kar sakte hai.
  3. Password phir se enter kar de.
  4. Iske baad aap apne sate ka name likhe or sign up par click kar le.
  5. Ab aap registration  pura ho chuka hai.

Aap apna account verify karne ke liye Email ID open kar lijiye or vanha par diye huye link par click karke verify kar le.

Ab aap is website ka istemal kar sakte hai. Or aap aapne se isko design bhi karvsakte hai.

Website ko design karne ke liye aapko niche apni website ka name dikhega. Us pae click phir aapko Building Tool ka option milega. Us par click karke or Next Step par click kare.

Agale page par aapko apni website ka name bharna hai. Or uske niche website ke bare me btana hai. Or Confirm par click karna hai.

 Agar aaoke screen par  Building Design nahi hai. To aap  Login karke Create Site par click kare or nayi site ke liye kar le. 

Website  Par Music Upload Kaise Kare

Is tarah ki website par song download karna or upload karna bahut hi aasan hai. Shuru me aapko kuch problem ho sakti hai.Lekin aage koi problem nahi hogi. Jab aap isko lagatar apne Audio song upload karte rahege. Aap yah jarur dhyan rakhe jab bhi aapko  koi  Copyright Content lagate hai. To us me uske Author ki datail jarur upload kare yah bahut hi jyada pahlu hai. Agar aapko apni site sahi dhang se chalani hai. To.

Sabse pahle aap apne Account me log in kar lijiye. Login karne ke baad aapke samne Admi aayega Aap us par click kar lijiye. Vanha par aapko Content manager ka ek option dikhaya jayega. Aap us par click kar lijiye. 

  • Iske baad me aapko jo file upload karni hai. Vahi Category select kare. Uske baad aapko us category  ke anadar category banani padegi. Example ke tor par agar aapko punjabi song upload karne hai. To aap us folder ka name ka name Punjabi Songs ke name se rakh sakte hai. Agar aapko Bollywood Songs ke name se rakh sakte hai.
  • Create New categorypar click kare category ka name bhare or category create kare.
  • Phir uper Upload ke option par click kare.

Yanha par aapko online dusri website se bhi song upload kar sakte hai. Or apne phone ya computer se bhi file upload karne ke liye Choose File par click kare Or file select karke upload par click kare file upload hote hi agle page par uske bare me puri detail bhre or submit par click kare. Submit karte hi aapki file Publish ho jayegi. Use aap apni website par dekh sakte hai.

Is tarah ki website banane ke liye aapko  Koi technical gyan hona Jyada jaruri  Nahi Hai. Aap Yahan is video me Bataye Gaye rules follow karte hai.  Aap yamha is article me batayega rules follow karke ek  achi website bana sakte hai.

Is Post Me Aapko apni website banana hai ipendu.com upload music website kaise banaye xhtml code for all wapka site design wapka login Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “Wapka Par Free Music Song Upload Karne Ki Website Kaise Banaye”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top