Photoshop Se 6 Abs Body Kaise Banaye
Jaisa Ki Aap jante hai .photoshop photo editing ka ek bahut powerfull software . Jis Me Aap photo ko bahut hi alag alag tariko se editing kar sakte hai . Jitni Jyada Aap Editing Karoge jitni Jyada Aap practice karoge Aapki photo editing skills utni hi behtar Hoti Jayegi. TO jyada se Jyada practice kare .
Aaj Main Aap k bataunga kaise Aap Body me 6 Abs Bana sakte hai . Vo Bhi Bahut Hi Aashani Se iske liye Aapko Niche diye gaye steps karne padenge aur aap photoshop se 6 abs bana sakenge .
Photoshop Se 6 Abs Body Kaise Banaye
Sabse pahle Aapke pass esi 2 photo honi chahiye jiski Direction ek jaisi ho jaise ki niche photo me Dikhaya gaya Hai Aap vaisi photo ka istemal kare taki Aap Ashani se Editing kar sako .
- Sabse Pahle Aapko Simple Photo Leni Hai jiski Body Bilkul Simple Si Ho
- Aur Dusri Photo Asi Le Jiski Body Me 6 Abs Ho
Jaisi Photo upar Dikhai gai Vasi Photo Aapkoleni Hai , Jis Se Aap Bahut Hi Aasani Se Edit kar sakte
Ab Abs Wali Body Me Aapko (Lasso Tool ) Se Abs Se Thoda Upar Or Abs Se Thoda Niche tak Ka hisa Select kare
Ab Move Tool Select karke Is Hisse Ko Us Simple Body Wali Photo par Lekar Kar Jaye
CTRL+T Key Daba kar Photo Ko Set Kare. Aur Enter Key Press Kare .
AB Photo To Set karli . Ab Baari hai Color Set Karne Ki .Color Fix Karne Ke Liye Aapko Curves Tool Ki Jarurt Padegi . Ab Aap Upar Menu bar me “Image” par Click Kare phir “Adjustments” Phir Curves Par Click kare.
Ya Direct Aap “CTRL+M” Key daba kar bhi Curves Effect laga Sakte Hai
Curves Effect Me Apko Box Dikhega Is me Kai option Hai Lekin Hame Color ki Setting karni Hai.
- Channel ke option Se Aap Color Ko kam jyada karke Dekhe Aur Set Kare.
- Ab CTRl Key Daba Kar ABS wali Layer Par Click kare
- Ab Abs Wali Layer Select Ho jayegi
- Phir Select Ke Option Me Jaye “Modify” Par Click kare Phir Contract
- Ab M ne 6 Pixel Bhara Kyunki Meri Photo 330 Picxel ki Hai, TO Aap Apne Photo Ke Pixel ke hisab Se Contract Me Pixel Ki Value Bhare
- Ye Sirf Apke Selection Ko 6 Pixel Kam Kar Dega
- Ab Aapka Selection Area kam ho jayega , Ab Niche Wali Layer Jisme Simple Body hai Us Par Click kare
- Ab Simple Body Wali Layer Select Ho jayegi , Ab Delete Key Daba De , Jo Aapne Selection Kiya Tha Vo Simple Body me Se Delete Ho jayega
- Ab “CTRL+D” Daba kar “Selection” Ko Deselect Kar
- Ab Control Key Daba Dono Layer Ko Select kare .
- Ab Edit Ke Option Par Click Kare Aur “Auto-Blend Layers” Par Click kare
- Ab Aapki Dono Layer Par Mask Aajayega ,Aur Dono Aaps Me Mix Ho jayegi
- Agar Aapko Masking Ka Istemal karna Aata Hai TO Aap Uska Istemall Se Bhi Ye Kaam kar sakte hai .
Aur Aapki Photo Tyar Ho Gai hai . Agar kanhi Par Koi Problem Aaye To Comment Jrur kare Is Post me Aapko how to make six pack abs in photoshop how to photoshop fake abs enhance abs photoshop how to photoshop abs on android six pack photoshop app abs brush photoshop photoshop abs online Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.