Delete Hui Files Ko Kaise Vapis Laye

Delete Hui Files Ko Kaise Vapis Laye

Kai baar ham se galti se koi kaam file , photo ,video delete ho jati Aur phir hame jab uski jarurt hoti hai To hamare pass nirash hone Ke Alawa koi Rasta nahi hota hai kyunki Phone me Computer ki tarh Koi Recycle bin nahi hota Jis se ham Apne File Recover ya Restore kar sake to phone me Delet hui file gai to gai .

Lekin Asa kuch nahi hai Agar aapne File delete kar di hai aur use vapas pana Chahte hai to Android phone ke Liye Esi bahut sari apps hai jo aapka Data ek Kuch hi minuto me restore kar degi lekin ye Apps 100% kaam nahi karti matlab Agar aapne 100 photo delet kardi to jaruri nahi vo 100 ki 100 photo restore ho shayad 50 kare 60,70 esi hogi .

Delete Hui Files Ko Kaise Vapis Laye

Data Recover karne ke Liye Aapko ek Computer ki jarurt padegi kyunki Computerki madad se hi ham Apne phone ke data ko recover kar sakte hai . Data recovery software Computer me hi kaam karega Phone ko sirf USB cable se connect karna hai Baki kaam Aapka computer karega.

  • Sabse pahle Aapko Apne Computer me EaseUS MobiSaver ko install karna hai
  • Ye Trial base Software Aur Iska Full Version 40$ ka hai.
  • Is software ko Apne Computer me Download Aur install karne ke Baad Aapko Apne Phone me Debugging mode ko ON Karna hai.
  • Sabse pahle Setting me Jaye Phir “About Phone ” me Aur Vanha Aapko “Build Number” Par 5-6 baar Click karna hai .asa karne se Aap phone ka Development Mode ON Ho jayega.
  • Ab Phir se Setting me jaye Aur phir Developer Options” me jaye , Aur USB Debuggin Ko TIk kare. Ab Aapke PhoneMe Debugging ON Ho gai hai .
  • Ab Apne Phone Ko USB Se Apne Computer me Connect kare. Phone Connect hote hi Aapke Samne Pop me Message Aayega Ise Ok kare.
  • Ab Ye Aapke Mobile Ke Data ko Scan karga Jo Data Aapne Delet Kiya hai Uski List Aapko Dikhayega , Jo File Aapko Recover karni hai vo sari files Select kare.
  • Select karte hi Recover par Click kare . Aapka Data Recover hona Shuru Ho jayega
  • Jitna jyada Size ka Data hoga utna jyada Time lagega to Wait kare aur aapka Data Aapko mil jayega.

Jaisa ki maine pahle bataya complete data recover hona bahut muskil hai . Aske kai karan Ho skte hai jaise agar aapke phone me Virus Hui to aapki file corrupte ho sakti hai ya phir agar aapne File delet kardi aur uske baad agarr aapne Koi aur file phone me daldi to bhi data recover na hone ke chance jyada ho jate hai .

Yeh Bhi Dekhe

Is Post me Aapko delete video wapas kaise laye delete photo ko wapas kaise laye delete photo ko recover kaise kare delete photo kaise recover kare delete photo wapas kaise laye mobile se delete photo ko kaise recover kare delete photo kaise paye Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top