Agar Facebook Gmail Ka Password Bhul Jaye To Kya Kare
Ye koi khaas badi dikkt nahi hai. Oscar logo ke sath hota hai. Ki ham apna password bhul jate hai. Lekin agar koi company aapko Username password vdeti hai. To uske bare me bhi sochti hai. Ki agar aap password bhul gye to kya karoge.
To har ek company password ko reset karne ka option deti hai. Phir chahe wo facebook ho chahe google Twitter koi bhi company ho or sabhi ka password reset ka tarika sabhi ka ek jaisa hi hota hai. Chaliye dekhiye kaise aap password resetkar sakte hai.
1.Facebook Ka Password Bhul Jaye To Kya Kare
- Sabse pahle Facebook ki website par jaye.
- Vanha Log in Sign up ke sath ek or Option bhi hota hai.
- Forget Password ka us par click kare.
Forget password par click karte hi aap next page par aapko Email ID ya phone number ke liye kahega.
Agar Facebook Email Id se banayi hai. To Email bhare ya phone number.
- Dono me se ek bharne ke baad search kare.
- Search karte hi aapki id vanha show hogi.
- Or Ab aapke pass 3 tarike milege password Reset ke liye.
- Sabse pahle aasan tarika agar aapki Email Id usi Browser me Login hai. To Continue par click kare.
- Ya dusre option par click kare tarika ye bhi sahi hai. Email Id ka lekin is tarike se aapke pass Email aayegi.Jisme code or password reset ka link hoga.
- Or sabse aakhir apna phone number ke option par click kare. Or Continue kare.
- Ab aapke phone par code aayega Us code ko next page par bhare or apna password reset kare.
- Ye to facebook ka password reset ho gaya.
2 Gmail Ka Password Bhul Jaye To Kya Kare
- Sabse pahle Gmail.Com par jaye.
- Ab apni Email id bhare phir next par click kare.
-
Agar aapki Email id hogi tabhi ye next page par lekar jayega nahi to aao se Email batayega.
Agar Email id sahi hogi to next page par aapko sin in ka option dekhega vahi Forget Password us par click kare.
- Agar aapse aapka purana password puche to aapke uske niche Try a different question par click kare.
- Phir aapko SMS ke dwara aapna password reset karne ka option milega.
- a text message ko select kare or Continue par click kare.
- Ab aapne jo phone number diya hai. Us number diya hai. Us number par code lene ke liye 2option hai. Ya Message me ya call se.
- Pahle message ka option select karke Continue kare agar 15 Minutes tak code na aaye to back aakar call ka option select kare.
- Ab code le or bhare Phir aapko new password bhare aapka password reset ho jayega.
Is Post me Aapko gmail password kaise pata kare mera password kya hai email id ka password kaise change kare gmail ka password change gmail ka password kaise hack kare email id kaise pata kare email id ka password bhul gaya Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
gmail par anpan photo kaise aur kaha se set kare….?
Sir mera gmail id ka password bhul gaya hoon aur sim card bhi kho gaya hai to kaya kare?
aap new ID Bana lijiye
sar maine Facebook main email ki jagah par number dale the to vo main bhul gaya hu kiya aap bara sakte hai ki use kese dekha jaye please
sir maine apna gmail id Facebook aur number bhi nhi to m apna Facebook kaise band karege plz sir hum ko apna id band karna hai kaise karege plz plz sir
New ID bana kar us Purani Id ki report karke Use BLock karwa sakte ho
Comment:sir me apna fb id or password dono bhul gaya hu to use id open karne ke liye kya karna chahiye
bhadiya hai sir
very good sir
Hello sir
Me apna password or mobile no bhul gaya hu or bhaut important h sir ji plzz help me my mob number 9118730030
mai jis number se gmail accaunt khola tha use abhi galat bata raha hai .mai apna passward kaise chang karu…aur i dont know my password ka option bhi nahi de raha hai
मुझे अपना Gmail. I’d login करना हॆ मेरा फोन नुम्बर खो गया हॆ बिना नुम्बर के कॆसे login होगा plz बताएं
Mera pahila nomber kho gaya hai mujhe facebook kholna hai ya dilete karna hai to mai kya karu plz bataye
Mera pahila number kho gaya hai mujhe facebook kholna hai ya dilete karna hai kya karu bataiye plz