Android Phone Se Computer me Internet Kaise Connect Kare

Android Phone Se Computer me Internet Kaise Connect Kare

Aajkal internet ka istemal bahut teji se badh raha hai. Internet se ham bahut saare kaam kar sakte hai Movie dekhe se lekar Exam ki tyari bhi kar sakte hai .Lekin Sabse badi dikkat tab aati hai jab ham Internet ko Computer par istemal nahi kar pate .Kyu sara kaam ham phone me nahi kar sakte hai . Isi liye hame Computer me internet connect karna jaruri hai .

Android Phone Se Aap bahut Aasani Se Internet Connect kar Sakte hai.is post me aapko 2 tariko Se Internet Connect karna bataya jayega .Agar aapke pass laptop hai to Wifi ka istemal kare aur agar aapke pass Desktop hai to Aap USB ka istemal karke Internet connect kare.

  1. USB Se internet connect Karna
  2. Wi fi Se Internet Connect Karna

USB Se Internet aap apne PC Computer se Karne Ke Liye faydemand Kyunki Computer me Wifi Nahi hota , Ya External Lagana Padta hai
Wifi Se Aap Laptop me Internet connect kar sakte hai ,Iska USB Se Jyada Fayda hai , Kyunki aap apne laptop par internet kanhi par bhi istemall kar sakte phone ko laptop se dur rakh kar bhi .

USB Se Computer Me Internet Kaise Connect Kare

  • Pahle main Bata Hu Kaise USB Se Aap Apne Computer Me internet Connect karenge
  • Apne Phone me Internet Data ON kare
  • Ab Apne Phone Ko Computer Se USB Se Connect Kare
  • Ab Aap sidhe Setting Me jaye
  • Vanha “Wireless & Network” Setting Par Click Kare
  1. Wireless & Network Setting Aa Jayegi
  2. Phir Tethering & portable hotspot Par Click kar
  3. Phir USB tethering Par Click kare
  4. Ab Apne Aap aapka Computer Internet Se Connect Ho jayega.

Wifi Se Laptop Me Internet Kaise Connect Kare

  1. Wireless & Network Setting Aa Jayegi
  2. Phir Tethering & portable hotspot Par Click kar
  3. Phir Wi-Fi hotspot Par Click kar ON Kare
  4. Ab Apne Laptop Me Wi-fi network Denkhe Vanha Aapke Phone Ka Wifi Dikhaega Us Par Click karke Connect Kare
  5. Agar Password Mange TO Apne Phone Wifi Hotspot ki Setting Me Aap Apne Wifi ka password Dekh Sakte hai

To ese Aap Apne Phone Se Computer Ya Laptop Me Internet Connect Kar Sakte Hai .Aur apne computer par internet ka maja pa sakte hai .

Tags :- laptop me wifi on kaise kare laptop ka wifi kaise on kare computer me wifi kaise on kare computer me wifi kaise hota hai laptop me wifi kaise chalaye mobile se computer par internet hindi computer me wifi kaise connect kare computer me wifi kaise chalaye

Is Post me Aapko pc se mobile par internet kaise chalaye computer me wifi kaise connect kare computer se mobile me internet kaise chalaye mobile ko computer se kaise connect kare computer me wifi kaise hota hai laptop me wifi kaise on kare computer me wifi kaise on kare Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top