Bina Computer Android Phone Ko Root or Unroot Kaise Kare
Android operating system Duniya ka sabse Jyada istemal hone wala operating system hair Android OS par Duniya Ke Sabse Jyada smartphone Chalte hai iske piche Android phone ki sabse jyada application or Android operating system ke interface ka hath hai jiske karn Android bahut hi popular hai lekin Android Operating System main Kuch feature Aise Hote jo ki aapko nahi milte hai or aap vah feature android phone ko Root karke or laga sakte hai Root karne se phle aapko bata dun ki iske fayade or nuksan dono hote hai aap yhan fayade or nuksan dekh sakte hai.
Yahan aap apne phone ko Bina computer Kaise Rooth kar sakte hain vo bataunga agar aapke paas PcC ho ya na ho is se aapko koi dikkt nahi hogi to janiye kaide aap apne phone ko Root kar sakte hai (dhyan de :-Root karne se phle contact, message, for call kar backup banale kyunki Root karte hi aapka sara data khtum ho jayega or aapke phone ki battery 60% honi cahhiye )
Note :- Root Karte Samay agar aap ke phone ko kuch ho jata hai toh Hamare jimewari nahi hogi isliye Pahale soch Kar hi Phone ko root kare
Aap apne phone ke Android version ke hisab se hi phone mein app install karejisse ki aap apne phone ko Sahi tarike se Rooth Kar paoge to niche aapko kuch step diye gay hai or android version ke naam hain jis ke hisab se aap apne phone me android app install krengye.
Android 4.0 Ice Cream Sandwich, 4.1, 4.2 & 4.3 Jelly Bean or usse uper ke
Framaroot
Kingo Android ROOT
Android 2.3 Gingerbread or usse uper ke
GingerBreak
SuperOneClick
Android 2.2 Froyo or usse uper ke
Universal Androot
Z4Root
Android Phone Ko Root Kaise Kare
To aap koi bhi ek app install Kar Lijiye Or yahan jo tarike btaya Gaya Hai Us tarike se apne phone ko root kar sakte hai yahan par ham aapko KingpRoot app se batayege ki kaise aap apne phone ko Root kar sakte hai or yah bhi btaynge ki kaise aap apne phone ko Unroot kar sakte hai.
Sabse Pehle Aap apne mobile me KingoRoot.apk download or install kare ye app phone mein install karne ke liye aap ko apne Phone ki setting Me “Unknown Sources” option ko on karna padega install karne ke baad ise open Kare.
app open Karte Hai Aap Ke Samne One Click Root ka option dikhega vahan aapko apne phone ka model aur version bhi dikhega To Wahan par One Click Root par click karna hai or yah kuch der me hi aapka phone ko ROOT kar dega or 100% hote ihi aap ka phone ROOT ho jyaga.
Rooted Android Phone Busybox App Kaise Install Kare
Aapka phone sahi tarike se ROOT to ho gya hai lekin kai bar Hamara phone root dikha To Hai Lekin vah puri tarah se ROOT nahi hota iske liye Hum usse Kisi dusri App se uske liye Hum usse Kisi dusri App se sex kar sakte hain check kar sakte hain check yahan par m Busybox App Install karke dikhauga or agar aapke phone ko aap check karna chahte hai ki yah puri tarah se ROOT hai to aap apne phone me Busybox App Install karke dekhe.
- Sabse Pehle Aap Apne Android phone mein Busybox install software ko instal kare .
- Ab aap is app ko khole Jaise aap isko kholenge to aapko ye root karne ke liye puchega.
- Ab aap is a root karne ki permission De aur Phir aapka phone scan Hona suruv ho jayega.
- Ab aapko install par click karke Busybox ko install karna hai.
- Install hote hi aapka phone ROOT ho jayega.
- Aapka phone sahi tarihe se ROOT huaa hai ya nhi ye dekhne ke liye aap Root Checker app ko install kar sakte hai.
- Is e install karke khole or ise bhi permission de de.
- Agar aapka phone ye dihkay ki “Congratulation ,Your Phone is rooted“
- To aapka phone ROOT ho gya hai.
Agar ye app kam na kare to aap apne phone ko ROOT karne ke liye doosri app ka istemal kar sakte hai isme se kuch app ke naam niche diye gay hai.
- Framaroot
- KingoRoot
- Root Master
- z4root
- Universal Androot
Android फ़ोन को Unroot कैसे करे
Agar aapka phone sahi tarike se root ho gaya hai ya aapko lagta hai ki Sahi tarike Se Rooth nahi hua hai to aap ise Unroot karna chahte hai to aap ek dusri android app ki madad se Unroot kar sakte hai.
- To ab Unroot karne ke liyeaap Supersu app install kare.
- Ab is app ko khole.
- Ise kholne ke bad vahan bhut se option dikhenge.
- Aapko full Unroot par click karna hai.
- Unroot hote hi aap apne phone ko restart kare.
Root karte time agar aapke phone ko kuch ho jata hai to hamari koi jimevari nahi hogi to Root karne se phle soch kar Root kare.
Is Post me Aapko root kaise kare without pc root ke fayde root mobile ke liye apps pc se root kaise kare root karne ke baad kya kare how to root mobile device name without pc android phone ko root kaise kare without pc Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

Mera phone root to ho gya h lejin ab iski ram kaise increase kt skta hu plz tell me
Jo Isme Preinstalled Apps hai Aur Aapke kaam Ki nahi hai Use Delet Krdo.
Xolo one android 5.0 lollipop Maine bahut koshis ki lekin root nahi ho raha hai kingroot app busy box app suparuser supersu farmroot towalroot z4root aur baht app but root nahi hota hai kingroot se 60% tak hoti hai phir field ho jata hai ya phone off hota mai bahut dukhi hu 3 ya 4 mahine se try kar kara hu lekin nahi huya asp mujhd whatsapp pe bhi add karo
ye aapke mobile ke hardware ki kami hai..
To koi solution batao
Comment:root matlab kya hota hai
Galaxy s3 neo ko kese 4g ya lolipop me upgrade karu
Apka mtlb ky ky ho kata h root krne se
Fl studio mobile kese download &play karu play he nahi note not resources on remote sarver dete ha plese help me