Android Phone Se Apne computer Ko Control Kaise Kare
Ham apne computer ki madad Se Kisi bhi Dusre computer ko control kar sakte hain. vah bhi Internet ki madad se aur ek software ki madad se Phir Chahe wo computer Duniya Mein Kahin par ho Hum use Badi aasani Se Ghar Mein Internet ki madat se control kar sakte hai. or us computer par koi bhi kaam kar sakte hai. Uske baare me main Phle Ek post Mein bataya tha. lekin Aaj Hum aapko batayenge ki Kaise aap apne Android phone ki madad se apne computer ko control kar sakte hain.
Iske liye bhi aap ko Ek App ki jarurt padegi jo ki aap ko apne phone me install karni padegi. Aur phir aap Bina Kisi wire ke Apne computer se apne phone ko connect Karke aur apne phone ko wireless keyboard Mouse Bana kar Apne computer ko control kar sakte hai. Iski puri jankari steps wise di gayi hai aap in steps ko fallow kare.
Sabse pahle Apne Android mobile Me “Unified Remote” App Download or Install kijiye
Ab Aap Apne Computer me “www.unifiedremote.com/download” Par jaiye Vanha Aapko Green Color ka Button Hai Jis par Likha hai “Latest Server” us par Click karke Software Download kijiye .

Ab Install Kijiye Lekin Installing karte samay To option Ko TIk kare
Sabse pahle ” Window Service” Ko Tik karke Next kare

Phir “Enable jostick Simulation” Par Tik karke Software install kare.

Ab Apne phone Aur laptop Ko Ek Hi Wifi Se Connect kare. Ye bahut Jruri hai. Ki Aapka Phone Aur laptop Ek Hi Wifi Se Connect Hone Chahiye .
Ab Apne Mobile me Software Ko open kare. Google Log In ko Skip karde.

Ab Aap “i’ve Intstalled The Sever” Par Click kare.
Apko Apne Computer ka naam Dikhega us Par Click Kijiye.
Ab Aapke Same Kuch option Aaynge .

- Sabse Pahle hai “Basic Control” Jis Se Aap Apne Phone Ko Wireless keyboard mouse Ki Tarh Istemall kar sakte hai.
- Phir hai File manager Jis Se Aap Apne Computer Ki File Ko Control kar sakte hai ya mange kar sakte hai
- Phir Keyboard Ki Trah istemal karne ka option hai.
- Phir Aapko Media Control panel milta hai jis Se Aap Video Audio movie Ko Control kar sakte hai. Computer ki Volume Ko Control kar sakte hai.
- Phir hai Power Control Jis Se Aap Apne Computer Ko Shutdown , Restart , Sleep mode me kar sakte hai.
To aise aap apne phone ko wireless keyboard mouse Banakar Apne computer par badi Asani se kam kar sakte hai.
Is Post me Aapko mobile ko computer se kaise connect kare mobile ko laptop se kaise connect kare bank account hack kaise kare computer me wifi kaise connect kare Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.