Alexa Rank Ko Website Me Kaise Lagaye
Sabse aphle aapko ye pata hona chahiye ki Alexa Rank ek asi website jo aapki website ki Popularity batati hai. Ki aapki website kitni popular agar aap apni website Alexa Rank apni website me dikhana chahte hai. Ye bahut hi aasan hai. Vaise aap sidhe Alexa website bhi apni website ka Rank ka code le sakte hai. Or apni website me plugin install karke bhi aasani se apni website par dikha sakte hai. TO chaliye dekhiye kaise Alexa Rank apni website par Add kar sakte hai.
Dhyan De :- Ye main WordPress Ki Website me lagana bata raha hu
- Apni website me login kare Jaise hi aapni website me login karege Aapne samne aapki website ka Dashboard dikhi dega.
- (Left Side) Aapko Control Panel dikhega.

- Ab aap mouse ko plugin option par le jaye jo ki aapke Control Panel me hai. Jab aap us mouse leke jaoge to aapko uske sab menu dikhai dege. Un me ADD NEW par click kare.

- Ab aapke samne Plugins ka page dikhai dega. Ab aap Alexa Rank Widget search kare.

- Ab aapke samne bahut sare plugin dikhai dege. Vanha par pahle number par jo plugin hai. Us par install Now par click kare.
- Jaise hi Activate karege Aap plugin ke page par aa jaoge Janha aapko apni website ke sare install plugin dikhaege.
- Ab Control Panel me Appearance option par mouse ko leke jaye or widgets par click kare.

- Ab yanha par aapko Alexa Rank Widget name ka option dikhai dega. Us par click kare or Add Widget par click kar de.

- Ab apni website ka name bhar ke save kar de.
- Aapki website ka Alexa Rank apne aap aapki website ke side baar me dikhane lagega.
Is Post me Aapko Alexa Rank Ko Website Me Kaise Lagaye Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.