Photoshop Me Kisi Ka Bhi Face Kaise Badale
Photoshop software ke bare me to aap jante hi hoge yah kya kaam aata hai. Agar nahi jante hai. To aaj is article me mai aapko iski jankari dene ja raha hu. Photoshop me aap apni kisi bhi photo ko edit karke use alag hi look de sakte hai. Or yadi. Photoshop aapko ke bare me thodi si bhi jankri hai. To aap usme face kaise badalav kar sakte hai. Aaj isi ke baare me batata hu .
Photoshop ki madadt se aap kisi bhi person ka face bahut aasani se badal sakte hai. Lekn Iske liye aapko kuch tips ko follow karne padege. Agar aap lisi ka face badalna chahte hai. Or aap jo dusre face ko uski jagah lagayege. Wo face bhu usi direction hona bahut jaruri hai. Jis direction me aapka pahla face hai.
Agar ek photo me gace uper dekh raha hai. Or dusri photo me niche ki taraf to wo face aap nahi change kar sakte hai. Iske liye aapko ache se editing ki Practice karni padegi. Iske bare me jyada jaan ne ke liye chali ye dekhiye kaise karte hai. Ye sab.
- Photoshop me dono photo ko dal Jiska fece laga hai. Wo layer sabse uper honi chahiye.
- Ab layer Section me se js ka facebook hai. Uski opacity kam kare.
- Ctrl+ T daba kar dono photo ka size ek jaise kare. Or dono photo me Eye nose or lips milane ki kosis kare.

- Eye nose set hone ke baad opacity dubara 100% kare.
- Ab isi layer par layer mask lagaye.
- Layer mask laga kar brush select kare or face ke bahare ka area hider kar de lekin Brush opacity bhi kam karke istemal kare. Taki dono photo ache se mix ho jaye.
- Agar aapke dono photo ke color or brightness me dikkat aa rahi hai. To layer section me se aap layer par curves effect laga kar ise set kar sakte hai.

Is Post me Aapko how to make passport size photo in photoshop 7 in hindi pdf photoshop me photo banana in hindi how to create passport size photo in photoshop pdf how to make passport size photo in photoshop step by step photoshop me background change karna photoshop me photo banane ka tarika passport size photo banana sikhe adobe photoshop 7.0 ka tarika Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.