Android phone Ke Liye Top 5 Game Kon Se Hai
Agar Aap Bhi apne android mobile me badiya Aur majedar game khelna chahte hai to aaj ham aapko bahut hi badiya 10 android mobile ke game ke bare me batayenge jo abhi tak ke sabse jyada badiya game hai .lekin in game ko khelne ke liye aapke mobile ka processor acha hona chahiye aur RAM bhi jyada honi chahiye kyuki ye HD Aur 3d Game hai .
1. Clash Royale

Ye ,Sabse Jyada khele jane wala game hai ise Play store par “3411980 votes” Mile hai jis se aap andaja laga sakte hai ki ye kitni jyda khele jane wali Game hai .
2. FIFA 16

Ye Game Bhi bahut Badiya hai jisme aapko 3d Game ka aandand milta hai .aur iske liye aapke Android phone ka processor kafi acha hona chahiye . ye 1.5 GB ki Game hai Jo Ki normal game se bahut jyada badi hai .
3. Dream League Soccer 2016

Ye game bhi bahut majedar hai aur ye bhi 3d game hai lekin ye jyada badi nahi hai , ye sirf 195 mb ki game hai .aur ye android 4.+ ke version par chalti hai .
4. Subway Surfers

Is Game ke bare me To Aap jante hi honge , aur sabse jyda famous game hai aur iski badiya baat ye bhi hai ki iske liye jyada RAM wala phone ki jrurt bhi nahi hai , ye normally 1 GB RAM par bhi achi tarh se kaam karta hai.
5. Traffic Rider

Riding game ke lover ke liye bahut hi badiya majedar game hai , 3D game hai aur HD quality ki game hai ,Lekin Sabse badiya baat ye hai ki Ye android 2.3 Version par bhi achi tarh se kaam karti hai , iske liye Jyada RAM wala mobile ki jrur nahi padti. aur aap apne phone me iska aanand le sakte hai .
Is Post me Aapko duniya ka sabse accha game download duniya ki sabse achi game duniya ka sabse khatarnak game achha game game download karne hai game download karna hai Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.