Internet par Free File Upload karne ki Best 5 Websites
Aap Har Roz Internet ka istemal Karte Honge aur Internet Ki Duniya Itni badi hai ki aap Ise Shayad apni Puri Zindagi Me Bhi Na Dekho Pao .Aap Internet par kuch bhi search karte hai toh aapko result me kuch na kuch zaroor Milta Hai ISI Tarah agar aap apne liye koi photo video ya audio download karna chahte hain Vo aapko Internet par Badi Hai aasani Se Mil Jati Hai Lekin kya aap Chahte Hain Ki Aap Ki files bhi internet par Save ho Jise aap kanhi se bhi internt ki madad se download kar pao.
Aaj ham baat karege Ki kis website par aap apni personal or official file internet par free me kaha upload kar sakte hai. Or ishe kisi ke pass bhej bhi sakte hai. Ab aap soch rahe hoge. Ki hame asa kya upload kar sakte hai. To sabse pahle mai aapko batana chahuga ki aap apne sare document ko internet par safe rakh sakte hai. Agar document internet par hai. To aap duniya ke kisi bhi kone me ho aapke document aapke sath rahege. To chaliye janiye kon si website hai. Jis par aap free me photo Audio video software Pdf Zip koi bhi file upload kar sakte hai.
1. Google Drive
Jaisa ki iske Naam Se Hai Aap Ko Pata Lag Jayega ki ye Google Ki website hai Jis Par aap apni Files ko upload kar sakte hai aur dusro ke sath kiya kar sakte hai. Lekin isne aapko data upload limit Milegi aap sirf 15 GB Tak data upload kar sakte hai. Agar Aap is se Jyada data upload karna chahte hai toh aapko in Ka premium plan Lena Padega.Jis se aapka Jo data space Badh Jayega aur aap Jyada file upload Kar paogi Hum Apni file Upload karne ke liye iska istemal karte hai.

Google Drive Ki Puri Jankari Hindi Me
2. Mediafire
Agar aap apni file ko personally Internet Par save kar dekhna chahte hai.To aap MediaFire website ka istemal kar sakte hai is website par aap ko dost GB Tak data space Milta Hai jis mein apni Palko upload kar sakte hai is Se Jyada Paisa lene ke liye aapko Indha premium point Lena hoga aap Jyada file ko Apne Khet Mein upload kar paoge MediaFire Ka Sabse Best feature Yeh hai ki aap online Internet se bhi file ko Apne account me upload kar sakte hai Jis Se aap ka Internet data Bachega.

Agar Aap MediaFire par aap free account banate hai. To Jab aap koi file download karte hai.To aapko Ads Dikhai De gi aur agar aap Inka premium plan istemal karte hai to aapko koi bhi ads dekhne ko nahi milegi aur aap apni file ko direct download kar paoge.
3. Dropbox
Dropboxbhi bahut popular website Hai Jahan Par aap apni koi bhi file upload kar sakte hai is website ki Khaas Baat Yeh hai ki aap is par file ko direct download kar sakte hai. Jaise dusri website par aapko file download karne ke liye Unki website par jana padta hai lekin Dropbox par aapko yeah Feature sabse badiya Milta hai ki aap sirf ek click Se direct file Ko download kar sakte hai.

Lekin aap is website par sirf 2GB Tak ka data upload kar sakte hai agar aap se jyada data upload karna chahte hain toh aapko in car premium plan Lena padega ya aap Aise Apne Dosto ke sath mai referral Karke bhi apna data space Bada sakte hai agar apke referral link se koi bhi Dropbox par Apna account banana hai to aap ko konsa MB ka data space Free Milta Hai.
4.Mega
yeah website cloud storage website pages per aap apni file upload kar sakte hain a website bahut jyada secure website hai Oriya New Zealand Mai Bani Hui website hai agar aap apne data ko surakshit Internet par upload Karke kisi ke saath share karna chahte hai toh Yeh website sabse best hai yeh aapki Sabhi file ko encrypt Karke save karti hai OS website par aap 50 GB Tak data free mein upload kar sakte hai.

Agar aap apni file ko Jyada secure Karke aur apne kuch hi Dosto ya Specific user ke sath mai apni File Ko share karna chahte hai. To aap is website ka istemal kar sakte hain is website par aapko koi bhi ads. Dikhai Nahi Degi aur Sirf isi website par aapko 50GB tak ka Free Space Milta hai.
5. 4shared
4shared.com website bahut badiya aur purani website hai is website par aap Kisi bhi Tarah Ki file upload kar sakte hai . jaise Audio , Video ,Photo ya Apne computer , mobile ki koi bhi app Ho.Lekin aap ko isme Sirf 3 GB Ka space Milta Hai Is par aap Sirf 3GB tak ka data upload kar sakte hai. Agar aap is Se Jyada data upload karna chahte hai toh aapko in Ka premium plan Lena padega jis me aap ki data uploading limit Badh Jayegi

Premium plan Lene par aap ko 100GB ka space Milega. Jis me aap 100GB tak ka data upload kar sakte hain.Isi ke sath aapko kuch extra feature bhi Milenge jaise ki aapko koi bhi ads. Dikhai Nahi Degi aur aap ki jo bhi File hai use Aap direct download kar sakte hain aur aap ki Sabhi file ko SSL data interruption ke sath protect Kiya Jayega aur uske sath aapki Sabhi files Ka back up Bhi Liya Jayega. Agar aapne koi file delete kardi hai toh bhi aap se Wapas kar sakte hai.
Is Post me Aapko upload files for download best file upload site upload and share link upload folder upload file direct link upload file free upload files without registering Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.