Android Instant Apps kya Hai Kaise Kaam Karti Hai
Google I/O event me Google apne upcoming features ke bare me bahut kuch bataya tha ki aane wale dino me google kya kuc naya karne wala hai , kya naye badalav aayenge kya naye features aaye ye sab is event me bataya gaya tha . Google ki aane wali 2 apps Apps Allo aur DUO ke bare me main pahle Bata Chuka Hu .
TO Aaj main aapko Google ke ek or naye feature ke bare me Bataunga Jo Ki google aane wale Dino me launch karne wala hai . Jiska naam hai Instant Apps ,Ye Feature bahut hi Kaam ka Feature Hai aur ye feature Android Apps ke bare me hai TO Chaliye Jante hai ye kya Aur kaise kaam karta hai.
Android Instant Apps Kya Hai
Instant Apps jaisa ki naam se hi pata chal raha hai instant matlab fatafat . Pahle kya hota tha ki agar hame koi app ka istemal karna hota tha chahe 1 minut ke liye karna hota ya hamesha ke liye to pahle hame vo store se download karni padti thi phir istemall karna padta tha , Isme hamratime aur internet dono lagte the .
Lekin ab instant apps ki madad se ham koi app bina install kiye istemaal kar sakte hai , Manlo!! aapko koi app pasand aa gai ya kisi apps se aapko bahut jrur kaam aur sirf kuch ki time ke liye uska istemal karna hai to aapko ab vo app install karne ki jarur nahi simply instant apps ki madad se aap usko online istemal kar sakte hai vo bhi bina install kiye .
Android Instant Apps Kaam Kaise Karegi
Ab Ye kaam kaise kar rahi Iske Piche bhi google ka Sever kaam karta Hai . Jaise hi Aap instant App ko Open karoge aur usme koi bhi apps ko istemal karoge to google use apne Sever se online aapko dikhaye aur us app me kaam bhi karwayega jaise hi aapka kaam khatam karoge aur apps ko band karoge vo app apne aap apke mobile me se delet ho jayegi , Ise ham portable apps bhi kah sakte hai jiska Istemall aap bina install kiye kar sakte hai .
Is Post Me Aapko android instant apps list android instant app example android instant apps demo how to use android instant apps what is instant apps update instant app download android instant apps example
Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.