360 Degree Video Mobile Se Kaise Banaye
Is Se Pahle bhi iske bare me post ki hi jisme aapko maine bataya tha ki 360 Degree video Kya Hai Ise Kaise Record Kare Aur Computer Me 360 Degree Video Kaise Play Kare Aur aaj main Aapko bataunga Ki kaise Aap youtube ke liye 360degree ki video bana sakte hai vo bhi kisi bi simple mobile camera se ya koi ki Simple camera se , lekin iske liye aapko apne camera ya mobile ko kisi stand par fix karna padega jis se vo ek ki point se charo tarf ki photo le sakta hai .
Jo Video Aapko main bataunga Usme Aap Koi moving Object nahi laga Sakte Aap simple kisi Ek fix area ko 360 Degree par dikha sakte hai .Matlab ki aap kisi room ya kisi bhi jagah ki 360 degree ki photo bana kar use video bana kar upload kar sakte hai aur vo 360 degree ki video ki tarh kaam karegi .
360 Degree Video Mobile Se Kaise Banaye
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=pgsYtgN9Cj4″]- Sabse Pahle Aap Apne Android Phone me Google Play Store se ” Google Street View” Naam Ki EK App Install Karni padegi .
- Ab App ko Open kare aapko Kuch TIps bataye to Skip karke app ke home page par aaye Vanha aapko Camera ka Milega Us pr Click kare.
- Vanha aapko 3 Option Milenge 1. Wifi camera Connect 2. Import 360 photo 3. Camera TO Camera par Click kare Aur 360 Degree Photo Le.
- Ab Photo ko Aap GoogleMap Par Bhi Publish kar sakte hai Agar Aap Publish nahi karna Chahte to Is Photo ko Aapne Computer me Dal le .
Ab aapko is photo ko 360 degree me dekhne ke liye 360 degree video player download karna padega . Is player me aap ise dekh sakte hai ki kanhi par koi kami to nahi agar aapko lage ki sahi 360 degree sahi hai to ab aap ise “Video editor ” ki madad se photo ki video banani hai .
Ise aap Jab photo ki video banao to kam se kam 10 Second ki video banani aur ise Mp4 Format me Save kare .Ab Aap “Spatial Media Metadata Injector” Download Kare Aur Ise Open Kare .

- Open Par click karke video ko select kare
- Upar spherical ke option par click
- Save as par click karke save kar de
Ab aapko ek new file milegi , is file ko agar aap youtube par upload karoge to aapki video 360 degree mode me chalegi.
Is Post Me Aapko how to make 360 video android app record 360 video android 360 photo app android 360 degree camera for android free download photo sphere android 360 pictures app how to take 360 degree photos on iphone Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Ajj kal mobile companies smartphone ki khamiyo ko chhipakar specification ko badhachadhakar pesh karti jisko koi bhi aam vyekti samajj mein galati kar bethata h mobile companies ke jhanse mein aa jaata h.
jaise ki mein baat kar raha hu smartphone ke camera ko lekar. Camera ka megapixel jyada dikhar bola jaat h ki behtar picture quality ke liye ismein 13 mp ya 16 mp ka camera diya gaya h par wastav mein uski picture quality behad ghatita hoti h. Aam vyeki ye samajhta ki jyad megapixel matlab jyada behtar quality.
Ek smarphone ke camera mein megapixel , image senser , aperture, setter speed ka kya role hota h??
Kisi Mobile ke camera ki quaity sirf Sirf Megapixel ke hisab se nahi hoti badiya photo khinch ne ke liye Megapixel ke Sath sath dusri chijo ka bhi badiya Hna jarur Hai .Jaise Camera ka senser , aperture , Image processing software Aur bhi bahut se fact hote hai .