3D 4D 5D Video Kya Hai Kaise Kaam Karti Hai
Aapko yah to pata hi hoga. Ki 3D video kya hoti hai. Agar nahi pata hai. To koi baat nahi hai. Aaj mai aapko 3D video ke bare me puri jankari is Article me dene wala hu. To aap is jankari ko padh kar 3D video ya movie ke bare me jaan ya samaj sakte hai. To dekhiye.
3D video ya movie kya hota hai. Ki aapko ek goggle diya jata hai. Jiska istemal karke aap 3D movie ya video ko dekh sakte hai. Is goggle me aapko alag alag color ke ke 2 glass milte hai. Jo ki 3d Effect banate hai. Ya jo bhi koi video ya movie dekh rahe hai. Un me 3D feel karata hai.
Yadi aap koi bhi 3D video ya movie ko agar bina goggle ke dekhte hai. To aapko dekhne me maza nahi aayega. Wo isliye jab ham bina goggle ke video ya movie dekhege. To usme hame 2 video dikhai degi. Or aapko kuch samaj bhi nahi aayega. Isliye inko dekhne ke liye aapko goggle ki jarurt padti hai.

3D 4D 5D Video Kya Hai Kaise Kaam Karti Hai
Jo 3D video hoti hai. Usme ham sirf use 3D Feel kar sakte hai. Jaise ki video koi aadmi hai. To wo aapko Emerges ke nazar aayega. Or aap 3D video me kisi bhi cheez ki width Height depth length ko bhi feel kar sakte hai.
Leiin iske bad 4D me kyahota hai. Ki jo 3D me hota hai. Or uske alawa isme aap jo video me effects hai. ya koi seen hai. Uske hisab se sab kuch feel kar sakte hai. Jaise agar video me koi Barish ka seen hai. To aapko bhi Barish feel hogi. Agar hawa chal rahi hai. To aapko hawaye Feel hogi. Isme aap ko yah lagega ki aap real me hi vanha par hai. Janha ka yyah seen cha raha hai. Or 4D video ke liye jo cinema hote hai. unki seat bahut hi special hoti hai. Jiski madadt se aap 4d video ka experience hota hai. Jo seat hoti hai. Wo video ke hisab sehi chalti hai. Agar ko samne reaching ka seen ya fighting ka seen hai. Wo sab aapko vanhi feel hota hai.
Agar aap dekhna chahte hai. Ki video 3D kaise dikhti hai Iske liye aapko niche ek photo di gayi hai. Aap is photo par clip karke dekh sakte hai.
Iske baad aata hai. 5D ye technology abhi tak launch nahi hui hai. Lekin mai aapko bata deta hu ki 5D me hoga kya Isme jo 3d 4d me hota hai. Wo to sab kuch hoga hi sath me isme kuch naye features bhi Add kiye gaye hai. Is me aap video ke sath kuch bhi kar sakte hai. Is me ye technology specially game me hi istemal hogi. Janha aap khud Game ke andar hoge. Or aap us game ke andar hoge or aap game ke andar sab kuch feel kar sakoge. lekin abhi tak asa kuch nahi huaa hai. Sirf ummid hai. Ki asa ho sakega.
Is Post Me Aapko 5d roller coaster ride 5d videos download what is 4d video roller coaster 7d movie 4d video download fourth dimension video 5d video player free download 5d movies download Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
