Blocked Websites Kaise Open Kare 

Blocked Websites Kaise Open Kare

Aap har roj internet ka istemal karte hai. Or har roj kai website browser bhi karte hai. Lekin kabhi na kabhi aapke samne asi koi website aai hogi. Jise aap open nahi kar pa rahe hai. Kya website block dikha raha hai. To koi bhi website block hone ke kai karan ho sakte hai. Ya to sirf kuch hi desh ke liye  banai gsyi ho jaise ki hindi website hai. JO sirf bhart me istemal hoti ho or dusre deshome istemal na hoti ho ya phir asi website jis par Illegal content ho or jise sarkar dwara block kar diya gaya ho.

Website Block Hone Ke Jo 3 Bade Karan Hai .

  • Country Restricted Website
  • Network Restricted Website
  • Computer Me Blocked

1. Country restricted  ka matlab hai. KI koi website hamari century me blocked ho, Or desri century me chalti hai. Unhe Country restricted website kahte hai.

2. Network restricted ka matlab aap jis company ka internet istemal karte hai. Us company ne kuch website block kiya huaa ho. Wo website bhi aap Direct open nahi kar sakte hai.

3. Computer me Blocked Website matlab agar aapka comuter koi bhi istemal karta hai. Ya computer kisi School College me ho vanha par bahut website blocked hoti hai. Unhe block karne ka koi bhi karan ho sakta hai. To aaj un sabhi website ko open kaise karege ye mai aaj aapko bataunga.

VPN Kya Hota Hai

VPN Ki full form Virtual Private Network hai . Or Yah EK tarh Se ek network connection Hai Jo Ki Duniya Me Kahin Bhi Doosre computer networks Se connect Karne me Madad karta Hai. Jab Hame Kisi website ko Open Karne ki anumati nahi hoti ya VO website sirf Kuch Hi Desho Me open Ki Ja sakti hai to Un website Ko kholne Ke Liye Hum VPN ka istemal Karte Hain.Isme Hum Kisi website ya software ki madad se Us Desh Ka IP address istemaal Karte Hain Jis Desh Me Wo website Khol sakte hai.To Is Tarah Se Hum Apne IP address ko Chhupa kar Doosre ka IP address istemal kar sakte hai aur kisi bhi website ko open kar sakte hai.

Blocked Websites Kaise Open Kare

Sabhi block website ko open karne ke liye hame apna App address change karna padega. Lekin ham sirf apne computer ka IP Address to change kar sakte hai. Lekin network ka App address nahi badal sakte. Uske liye hame kisi third party website ki madadt leni hogi. Niche kuch websites ke link diya gaya hai. Usme se koi bhi open kare.

  • www.onlineipchanger.com
  • www.Nroxy.com
  • www.kproxy.com
  • www.blockedsiteaccess.com

In me se koi bhi website open kare. Jo Blocked website open karni hai. “Paste URL here ” ki jagah bhare or” Surf Anonymously” par click kare.

Blocked Websites Kaise Open Kare

Or aapki website open ho jayegi. Chahe wo website kaise bhi block ho. Agar yah tarika aapke liye kaam na kare to aap Chrome me Extension ka istemal karke bhi website ko unblock kar sakte  hai. Ya phir asi koi website jo aap bar bar  browser karte ho uske liye aap apne google chrome me Extension ko install kar lijiye. Taki aapko baar baar kisi dusri website ki madadt se vah block website open na karni pade.

Sabse pahle apne Google chrome me  Unlimited Free VPN – Hola  ko install kare.

Install karne ke baad me Google Chrome me aapko uer iski Extension dekhegi. Janha se ise aap phone karoge. A b website open kare. Jo block hai. Vaise to yah Extension Automatically block websiteko open kar deti hai. Agar aapki website open na ho to uper Extension ke uper click kare. Or vanha par koi dusri country select kare. or dusri country select karne ke baad me bhi website open na ho to koi dusri country badal kar dekhe.

Ase alag alag country ko try kar aapki website kisi na kisi Country me jarur open ho jayegi. Aap block website ko open karne ke liye kon se tarike ka istemal karte hai.

Is Post Me Aapko block website open browser how to open blocked websites by proxy how to open blocked sites without proxy open blocked sites online how to access blocked sites without proxy how to unblock a website on google chrome how to unblock a website blocked by administrator Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “Blocked Websites Kaise Open Kare ”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top