4 Best Website To Free Upload And Share Your Music
Agar aap apna musical talent internet par dikhana chahte hai to ye post aapke liye bahut faydemand hogi hamari website music ke bare bahut sari jankari milegi or hamne pahle bhi bahut sari post ki hai kaise aap music bana sakte hai kon se software se Ghar bathe music bana sakte hai.or Song ki remixing kaise kar sakte hai
Ye baat thi music banane ki song banane ki ya phir song ko Remixing karne ki lekin agar aapne song bana liya ya Remix kar liya to use dusro tak phunchne kr liye aapko koi na koi platform chahiye or ye platform hai wo 4 website jo aaj mai aapko batane wala hu ye khaas ksr music producer or DJ podcast ke liye hai to aap bhi song banaye song remix kar uske baad in website par upload kare or share kare ya apni website me bhi use Embebed kar sakte hai.
Niche di gyi website me kuch unlimited free hai or kuch par limit hai janha aap limit me music upload kar sakte hai.
1. Hearthis.at

Sabse pahle number par hai Hearthis.At website kyonki iske feature sabse jyada hai aap is website par song dusri website se upload kar sakte hai ya agar aapne dropbox par song upload kiya to unko bhi directly is website par upload kar sakte hai or is website me or bhi bahut sare features hai.
- Dusri website se upload kar sakte hai.
- Har week 1500 Mb tak ki upload kar sakte hai. lagbag 300 song har week.
- Audio Player Embed kar sakte hai.
- Audio Player Customize kar sakte hai.
- Audio Song Ka Set , Group or Event Create kar sakte hai.
- Ads. Free Service .
2. Audiomack.com

Dusre number par hai Audiomack or ye website bhi bahut badiya hai yanha par aap apne Soundcloud website ke sare song upload kar sakte hai.or is website par aapko unlimited upload ka feature free me milta hai or aap jitni chahe utni upload kar sakte hai oa agar aap apne music se paise kamana chahte hai. to aap apna music seal bhi kar sakte hai. or pahli website ki tarah isme bhi kafi features hai.
- Soundcloud website se upload kar sakte hai.
- Unlimited Upload
- Complete Album upload kar sakte hai.
- Audio Player Embed kar sakte hai.
- Music Sell kar sakte hai.
3. Hulkshare.com

Best Website For Audio Video … yes Hulkshare website par aap video bhi upload kar sakte hai. ye website bahut purani hai. or jitni purani hai utni hi famous bhi hai is website par aap unlimited video audio upload kar sakte hai. or isme ek sabse alag feature bhi hai jis se aap ek Dropbox create kar sakte hai. or us dropbox se koi bhi apna song aap share kar sakte hai.or dusri website ki tarah isme bhi aapko bahutr sare feature milte hai.
- Unlimited Upload
- Complete Album upload kar sakte hai.
- Audio Player Embed kar sakte hai.
- Music Sell kar sakte hai.
4. Yourlisten.com

Sabse aakhir me hai Yourlisten is website par bhi aap unlimited upload kar sakte hai. lekin is website par Ads bahut jyada hai agar Ads se aapko koi dikkt nahi hai to ye website aapke liye bahut badiya hai. or dusri website ki tarah isme bhi aapko bahut sare feature milte hai.
- Unlimited Upload
- Direct Download Link
- Audio Player Embed kar sakte hai.
Ye thi 4 best website jis par aap apna music free me upload kar sakte hai iske aalawa kuch website or bhi jaise Souncloud aur mixcloud lekin ye 4 website sabse
Is Post Me Aapko upload files for download upload files without registering file upload website upload and share link upload folder upload file direct link best file upload site best free file hosting Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Sir Jo professional Dj h jase Dj chetas ya Dj shadow in ke Jo bhi remix song hote h vo apne aap hi Google mai aa jate h direct sir ye kase hota h.
asa kuch nahi hai jiska song internet par jyada honge uske song aayenge .. dj madan verma search karke dekho
Sir jase mai ne koi bhi song ko remix kiya to vo song jab tak mai Heart this.at website par ya kisi aur website par upload na karu tab tak mera remix dusro take nhi mile ga sir dj madan verma search karke dekha to Jo aap ke remix song h vo bhot si website par the jase pagal world. Com par
Sir kase kisi aur website par aa sakta h.
agar aapbadiya remixing karoge to dusri website wale aapke song upload kar denge .
Sir 3gp video ya low quality video ki quality ko HD mai convert kar sakte h?
nahi kar sakte
Sir,
Mai apne gaane ko google par upload karna chahata hu
Koi website batayiye ki jab bhi koi google par gaane ka naam search kare to mera bhi gaana show kare
Plz
apni website bana ke ,vanha upload karo..
Sir, Website kaise banate hai
Plz plz plz plz Batayiye
http://www.hindigyanbook.in/free-hosting-wali-wordpress-website-kaise-banaye/
Sir, name tag karna to aa gaya.par us name tag ko mai gane ke according effects dena chahta hu…jaise name tag ko kat kat ke or uske bad poora ek sath bulwana chata hu…
slice tool se use kat lo
Sir,
Dj aakash jaisa voice kaise banate hai
And
Bhojpuri songs ko aakash ki tarah mix karne ka koi videos dijiye
Plz plz sir..
Sir Vocal kaise edit kre. like indian bollywood vocal.kaun kaun se effect daale.. and phone pr acha sune jaise original song ote. waise btao sir
sir muje dj songs me bass dalna ho to kayy kare plzz
audiomack se kya dushare website jaise pagalword.com ‘cgmaza.in in website par mp3 uplod kar sakte hai