Facebook Youtube Twitter Tumblr Se Kaise Paise Kamaye
kya aap bhi apne social media account se paise kamana chahte hai .to aap bilkul sahi post par aaye hai aaj ham aapko batayenge ki kaise aap apne Facebook Youtube Twitter Tumblr Se Paise Kama sakte hai .sabse majedar baat iske liye aapko kisi blog ya website ki jarurt bhi nahi padegi .aap sirf apne Facebook Youtube Twitter Tumblr ke account se hi paise kama sakte hai . ye post Sponsored posts ke bare me hai .
Sponsored post koi bhiapne social media account par kar sakta hai . jaisa ki upar bataya ki aapko Social media ki jarur padegi aur aapke account par 5000 se jyada Follower ya Subscriber hone chahiye . Mere hisab se Facebook aur youtube iske liye Best hai kyunki Facebook aur YouTube Sabse bade Social Platform hai .Ye ek tarh se nayi monetization technique hai jise Social Media Monetization kah sakte hai .
Famebit vo network hai janha aap apne Facebook Youtube Twitter Tumblr account se earning kar sakte hai.
Famebit kya hai Aur is se paise kaise kama sakte hai
Famebit ek aisa platform jo badi badi brands se juda hua hai .janha par badi badi company apne Product ko Promote karwati hai aur unhe promote karwane ke paise bhi deti hai .
Famebit ki madad se aap apne Social media account ya channel ke liye sponsorship pa sakte hai . Aur ek achchi income kar sakte hai . Famebit sabse pahle YouTuber ke upar jyada focus kar rahi koi bhi product ko promote karwane ke liye lekin ab ye dusri social networking sites ko bhi support karti hai .Kisi bhi company ko sponsorship ka Proposal bhejne ke liye aapke Social account par kam se kam 1000 Follower hone chahiye .

Famebit Se paise kaise kamaye
Sabse pahle aapko Famebit par apna account bnana padega . Account banane ke liye aap Facebook Youtube Twitter Tumblr kisi bhi account ka istemal kar sakte hai .Kisi Bhi Account se Sign Up karte hi aapko apni basic Details dalni hai .Sirf Naam Email ID aur password aur Sign Up par Click Karna hai .Phir Apni Email ID Me jakar Famebit ki Email Open kare Aur Apna Account Conform kare .Aapko Yanha bahut saare Topic ke Products milege jaise technology, gadgets, beauty, fashion Or bhi bahut sare .

Yanha par Aapko 2 Option Milte hai .Send Proposal aur Details to pahle Details par Click karke us Product aur Brand ke bare me Ache se jan sakte hai aur agar aapko lage ki aap iske baare me Review kar sakte hai ya Aapka Channel is Product Se Related hai to Aap “Send Proposal ” par Click kare .
Neeche aapko Photo me ek simple idea Diya Gaya hai ki aap kis tarh ka Proposal bhej sakte hai .

sabse pahle aapko Apni fee batani hai jaise isme 500 hai iska matlab 500$ = Rs. 30000 ( Lagbhag ) Phir apko Date bharni kab tak aap iske product ke bare me inhe Content de sakte hai .aur Phir Send Proposal par Click kar de .
Neeche aapko Dikhaya gaya hai kisi ko Aapka Proposal kis tarh se dikhega .

aap kitni bhi company ko Proposal bhej sakte hai .lekin aap apna Proposal message ko save karke rakhe aur aur company ko vahi message bhej de taki aapko baar baar likhne ki jarurt na pade .
Proposal Bhejne ke Baad Kya Kare
- Ek baar aapka proposal accepted ho jaye , to aap apne promotion plan par kaam kare apna Content tyar kare aur aur Famebit Dashboard se company ko apna Content dikhye .
- Jab aapka Content bhi Accepted ho jaye to aapko bhi sponsorship mil jayegi aur aapki earning Shuru ho jayegi .
Is Post Me Aapko make money on twitter ads how to make money on twitter sponsored tweets make money tweeting mylikes twitter how to get paid on twitter how to earn money from twitter in hindi how many followers do you need to make money on twitter Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.