Bina Internet Paytm Se Paise Kaise Bheje
Paytm ke bare me ham sab jante hai Paytm online shopping ,recharge ki website hai lekin Demonetization ke karan Rs. 500 or Rs. 1000 ke Notes band hone ke baad Paytm ke kuch naye step uthaye hai jiski madad se aap Cashless kam kae sakte hai agar aap kisi ko paise bhejna chahte hai ya paise lena chahte hai to aap Paytm ki madad se bahut hi aasani se kar sakte hai aaj ham aapko yahi batane wale hai ki kaise aap kisi ko bina internet ke paytm se paise bhej sakte hai.
Online Paytm se paise bhajne ke liye kuch cheej jaruri hai. jaise ki aap Paytm account hona chahiye or jis se paise lene hai uska paytm ka account hona chahiye agar aapka Paytm account nahi hai to aap kisi bhi computer ya smartphone App se apna payment ka account kuch hi minute me bana sakte hai. Paytm par Account kaise banaye
Paytm Wallet Me Paise Kaise Add Kare
Paytm Par account banane ke baad agar aapko kisi se paise lene hai to aap apna paytm number use bata sakte hai ya agar kisi ko bhejne hai. to aap apne Paytm Wallet me paise Add kare apne paytm Wallet me log in kare or uper menu me Paytm Wallet par click kare.

- Uper Menu me Paytm Wallet par click kare.
- Jitne paise aapko add karne hai.
- Agar aapke pass Peomo code hai to aap koi offer mil sakta hai.
- Add Money to Wallet par click karke credit card ya dibet card se Payment karke or account me paise add kare.
Bina Internet Paytm Se Paise Kaise Bheje
Aapke paytm Wallet me paise aane ke bad aap bina internet Pay kar sakte hai. iske liye niche diye gye steps ko follow kare.
- Apne paytm account par Registered number se 1800-1800-1234 par call kare.
- Kuch second baad me aapki call apne disconect ho jayegi.
- Phir aapko paytm ki taraf se vapis call aayegi or aapko apns PIN Set karana hai.
- Pin Set hone ke baad call cat kar de.
- 1800-1800-1234 phir se call kare or Instruction ko follow kare or kisi ke pass bhej sakte hai.
Is tarah aap kisi ke pass paise bhej sakte hai. paytm se payment karne ka bahut fayda hota hai aapki sari Transaction ki jankari milegi or agar aapke pass koi promo code hai to aapkopaise Add karne par jyada paise mil sakte hai.
Is Post Me Aapko how to use paytm offline paytm offline wallet paytm offline recharge paytm offline payment number paytm offline number paytm offline transaction Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.