7 Android Apps Jo Google Play Store Par Nahi Hai
Aaj har ek aadmi ke pass androide phone hai. Kyonki phone logo ka shonk bana gaya hai. Or Android App ke bina android phone ka puri tarah upyog nahi kar sakte hai. Or hame Android App chahiye to ham apne phone ke google store se install kar lete hai. Or sabhi Android phone me google store hota hai. Or Vanha google play store par ek lakh se jyada android App hai. Ham jo chahte vah App install kar sakte hai. Lekin kuch App asi hoti hai. Jo play store me nahi milti kyonki vah google play store ke rule ko follow nahi karti hai.
To unhe google play store me nahi diya jata hai. Par jab bhi tum chaho tab tum uski Apk file ko download kar sakte ho par aapko tyah App install karne se pahle apne device me Security settings karni chahiye to mai aaj aapko asi 7 App ke bare me bataunga jo google play store me nahi milti Or aap inki file bahar se download kar sakte hai. To dekhe.

1. TubeMate
Tubemate ek bahut hi popula youtube downloader App hai. Jis se ham aasani dr koi bhi youtube se video download kar sakte hai. Or aap koi bhi kisi type ki video download kar sakte hai. Or yahfacebook Vimeo or dusro ke bhich me DailyMotion ke roop me other website se video download karne ma help karta hai. Isme kuch badiya interface ke Ads or video hote hai. Isliye yah app hame play store se nahi milti kyonki google play store ki kuch Condition ko ye App pura nahi karti hai. To jab ham App chahiye to bhar ke iski Apk file download karni padti hai.
Par aapko yah salah di jati hai. Ki aapko koi badiya or achi video download karni hai. To sirf verify website se hi tubemate ki Apk file download kare aaj apk file download karne ki internet par b ahut si asi website hai. Jo Apk Tubemate ki apk file download karvati hai. Un files se video download karte hai. To tubemate dhire dhire video download karvata hai. Jis se aapke internet ki news jyada hoti hai. Or time bhi bahut jyada lagta hai. To dosto achi website chahiye Tubemate ki apk file download kare Or achi video download kare.
2. F-droid
F-Droid ek open Source android software hai. Yadi aap F-Droid download kar rahe to iske liye aapko open-source App ko install karni padgi jo aapko google play store me nahi milegi. Iski aapko bhre Apk file upload karni padegi or yah ek open hai. Jisme aap kuch bhi search kar sakte hai. Or yah aapke device par update ka Track rakhne me help karta hai. Or aap aasani se aap apne device ko upadte kar sakte hai.

3 . XPosed Framework Installer
Ek custom ROM ko install karte hai. Yadi hame apne android device ya phone kuch badlav ya update karna ho to lekin ab asa karne ki jarurt nahi hai. Yadi aap apne phone par kuch hi cheejo ko badlana kehte hai. To aapki dikkt ko Solution hai. Aap ko sirf Xposed Framework ko install kare yah aapko google play store me nahi milega. Aapko iski apk file bhr kar kisi website se download karni padegi. Par isko download karne se aap kisi bhi time apne phone me kuch bhi update kar sakte hai. Bina custom ROM ko install kiye oar aapko iske liye phone ko root karna padega or iske andar mods or badlav ki Comprehensive range hoti hai. Jis se aap apne phone me badlav kar sakte hai. Lekin Xposed Framework ko upyog karne se pahle aap apne phone ka backup jarur bana le kyonki isme aapka data jaruri data bhi ja sakta hai.
4 . Popcorn Time
Popcorn ek asi App hai. Jis se ham kisi bhi movie ya TV show ko dekh sakte hai. Ya kisi bhi time inlone dekhne ke liye download kar sakte hai. Yah App bhi google play store par nahi mili Yah bhi googl play store ke liye Valid nahi hai. Yah bahut hi achi App hai. Kyonki isme hazaaro badiya badiya movie or TV show milte hai. TO aap aasani se iska upyog kar sakte hai.
5 . Lucky Patcher
Lucky Patcher ek App hai. Yah app bhi google play store par nahi milti hai. Iska upyog karne ke liye iski apk file download karni padti hai. Jo ki aap Different tariko se other android App ko modify karne ke kaam aati hai. Yadi aapko is App ko istemal karna hai. To aapka phone pahle root hona chahiye.
Iska upyog Premium app verification, modifying ap files, Google Aids remove ke liye or backing up, and Storing Apps Restoring ke liye kiya jata hai.Yah is application ka upyog karne se pahle apni App or data ka backup banane ke liye jaruri hai. Kyonki data ki hani ho sakti hai.
6 . MiXPlorer
MiXPlorer sabse acha android file Managers me se ek hai. Bahut ache interface or Facility ke hai. Isko casual or power users dono hi ek jaise upyog kar sakte hai. Or isme ham ek tab or badi screen par ek Dual Panel Mode ke sath kaam kar sakte hai. Or aap isme ek baar me kai folders me kaam kar sakte hai. Or aap iski internet se 17 file bhi download kar sakte hai. Jaise google Google Drive, Dropbox, Mega, and Onedrive roop me or aap cloud file ka upyog kar sakte hai.
Yadi aap Mixplorer ka ache se upyog karna chahte hai. Jaise advanced operations, advanced search functions or ache user interface to aapko apna phone pahle root karna padega or root karne se pahle apne phone ka backup jarurt bana le jis se aapka data safe rahe kul mila ke aapko ek acha well-rounded file manager mil jayega wo bhi free me hi.
7 . Adaway
Adaway Android ke liye ek free or open Source add blocker app hai. Yah pahle play store par Available thi. Lekin baad me google Developer samajte ki ek Section ka violation karne ke baad hata diya gaya tha. Aap phir bhi F-Droid se ise install kar sakte hai. Adaway ka upyog karne ke liye phone ko root karna padta hai. Or yah android 2.1 version se uper version me hi chal sakti hai.
Aapko iska upyog karne ke liye iski apk file download karni padegi. Yah google play store me to milti nahi hai. Yah bahut badiya App hai. Iska aap aasani se istemal kar sakte hai.
To is tarah ki or jankari ke liye aap hamare Facebook page ko like kar sakte hai. Or YouTube channel ko Subscribe kar sakte hai. Ya visit kijiye hamari website par.
Or agar aap ko is jankari ke bare me kuch or janna hai. To aap niche comment box me comment karke puch sakte hai. Or yadi aap ko yah jankari achi lage to share karna na bhile.