Google Adsense Se Sabse Jyada Paise Kamane Wali Top 10 Websites

Google Adsense Se Sabse Jyada Paise Kamane Wali Top 10 Websites

Aaj karib 80% se bhi jyada website google Adsense se rupay kamati hai. Or kuch website hai. Jo google hi website hai. Jo google Adsense ka upyog nahi karte hai. Kyonki google Adsense jaldi se verify nahi hota hai. To wo or dusri website se Earning karti hai. Par aapko bata de ki google Adsense jyada rupay deti hai. Or sabhi blogger google Adsense se jyada kamana chahte hai.

Par kya aap jante hai. ki kai website google Adsense se cror rupay kamati hai. Or yah sawal sabhi blogger ke man me hai. Kon si website hai. Jo google Adsense se cror rupay kamati hai. Taki us website ki tarah badlav kar sake to mai aaj aapko google Adsense se sabse jyada rupay kamane wali top 10 website bare me bataunga To dekhiye.

Sari Jankari 2016 Ke hisab Se Hai Lekin Alexa Rank Updated Hai

Mashable.com

Mashable .Com google Adsense se rupay kamane ke mamle me duniya ki number 1 website hai. Is website ko 2005 me pete cash more Mashable ne banaya jo iske malik hai. Or wo iske CEO bhi hai. Or is website par Technology Social Media se related jankari di jati hai. 

Is website ka Alexa Rank uper dekh sakte hai. Or iska google page par 8/10 hai. Or duniya ki website me se website hai. Or is website ki ek month ki earning lagbag  $660,000 hai. Yani ki 43,5,60,000 Indian rupay hai. Jo sabse jyada hai.

Digitalpoint.com

Digitalpoit.Com bhi duniya ki us website me se ek hai. Jo google Adsense se rupay kamane ke mamle me top par hai. Yah kamai ke hisab se dusre number par hai. Or is website ko 1995 me Shawn Hogan dwara banaya gaya tha. Or is website ke uper blog se related jankari dali jati hai. Or blogger ki dikkt ki hal kiya jata hai. Taki blogger ko help mil sake. 

Or is website Alexa rank uper dekh sakte hai.  Or iska google page rank 6/10  hai. Or yah bhi duniya ki kuch high website me se ek hai. Or is website ki ek month google Adsense ki kamai lagbag $550,000 hai. Yani ki  37439160.00 Indian rupay hai. Jo duniya me dusre number par hai.

Pof .Com

Pof .Com website kamai ke mamle me duniya ki 3 website hai. Jo google Adsense se jyada kamai karti hai. Is website ko planty of fish bhi kehte hai. Or isko 2003 me Ise Lsand ne banaya tha. Or yah online dating seva deti hai. Jo mukhya roop se Canada, Britain, Ireland, Australia, Brazil, or the United States me popular hai.

Or yah popular hai. Or iska alexa rank uper dekh sakte hai. Or iska google page rank 5/10 hai. Or iski ek month ki kamai lagbag $3,80,000 hai. yani ki 28,47,752.00  Indian rupay hai. Or yah website bahut hi popular hai. Kyonki yah website foreign country me jyada chalti hai. Isliye iski google Adsense earning jyada hai.

Digg.Com

Digg.Com website bhi online google Adsense ke kamai ke mamle me popular website me se ek hai. Or yah google Adsense kamai ke mamle me 4 number par hai. Or is website ko December 5, 2004  me  Jay Adelson & Kevin Rose ne banaya tha. Or yah  New York City, New York, United States se chalai jati hai. Vanha iske center hai. 

Or is website par social news di jati hai. Or iska alexa rank uper dekh sakte hai. Or iska google page par rank 7/10 hai. Or yah puri duniya me chalti hai. Isliye yah bahut popular website hai. Or iski ek month ki kamai $30,00,00 hai. Yani ki 20406060.00 itne Indian rupay kamati hai.

eHow. Com

Ehow. Com bhi ek English hai. Isko 1999 me A Rosen ne banaya gaya tha. Or ab iske malik Demand Media, Inc. hai. Or is website par tarah tarah ki jankari or news di jati hai. Or yah website google Adsense se kamai ke mamle me duniya ki tpo website me se ek hai. 

Or is website ka alexa rank uper dekh sakte hai. Or iska google page rank 6/10 hai. Yah bahut popular website hai. Or yah ek english website hai. Isliye is website par bahut desho se visitor aate hai. Iski ek month ki kamai lagbag  $2,90,000 hai. Yani ki 1,97,40,300 Indian rupay hai.

TechCrunch.Com

TechCrunch.Com e asi website hai. Jo Technology News ko Analysis se batati hai. Or yah website English, french, japanese tino language me hai. Or isko June 10, 2005; ko Launch kiya gaya tha. Or isko Michael Arrington, Keith Teare  ne banwai thi. Or isko Matthew Panzarino ne banaya tha.

Or is website ka rank uper dekh sakte hai. Or iska google page rank 8/10 hai. 28 September 2010 ko San francisco me apne TechCrunch Disrupt Conference AOL ne ki vah TechCrunch  ko kharidegi. Or aaj yah duniya ki kuch popular website me se ek hai. Or is website ki ek month google adsense ki kamai $2,60,000 hai. Yani ki  17707508.00Indian rupay hai.

Perezhilton.Com

Perezhilton.Com bhi google Adsense kamai ke mamle me duniya ki top website me se ek hai. Yah ek American blogger ki website hai. Yah website 2004 me  Mario Armando Levandeira ne shuru ki thi. Oe is website ke uper news photo ke sath dali jati hai. Or bahut jankari di jati hai. Or is website par 1 million page view hote hai. 

Yah ek english website hai. Or Alexa rank ke mamle me bhi yah website bahut popular hai. Is website ka alexa rank uper dekh sakte hai. Or iska page rank 7/10 hai. Or website ki ek month  $2,50,000 hai. Yani ki  1,70,26,450 hai. Iske karan yah website google Adsense ke mamle me 7 number par hai.

Weblogs.Com

Weblogs.Com bhi google  Adsense se kamai ka mamle me duniya ki top website me se ek hai. Or ek English website hai. Yah website 2003 me Jise Brian Alvey or Jason Calacanis ne banai thi.  Weblog.com ek website userland software dwara banai gayi or baad me dew Winer dwara banaye rakha hai. Or October, 2005 me Lte ke Winer se
Weblogs.com Ping-server kharida hai.  

Or is website ke ek din ke page view karib 25 million hai. Yah ek English website hai. Or alexa rank ke mamle me bhi yah website bahut popular hai. Is website ka Alexa rank uper dekh sakte hai. Iska google page rank 6/10 hai. Or website ki ek month google Adsense ki kamai $2,20,000 hai. Yani ki 1,49,83,276 Indian rupay hai. Iske karan yah website ke mamle me 8 number par hai.

Shoemoney.Com

Shoemoney.Com website bhi online google Adsense se kamai ke mamle me popular website me se ek hai. Or yah google Adsense kamai ke mamle me 9 number par hai. Is website par social midea se related jankari di jati hai. or isko yah website 2003 me Jereyme shoemaker ne banai thi.

Or is website ke ek din ke page view karib 15 million hai. Yah ek English website hai. Or alexa rank ke mamle me bhi yah website bahut popular hai. Is wesite ka alexa rank uper dekh sakte hai. Or iska google page rank 6/10 or yah puri duniya me chalti hai. Isliye yah bahut website hai. Or iski ek month ki kamai lagbag $1,80,000 hai. Yani ki 1,22,59,044 intne Indian rupay hai.

Clickindia.com

Clickindia.com ek Indian website hai. Jo google Adsense se kamai ke mamle me 10 number par hai. Or yah website 2010 me Pankaj agrawal ne chalai thi. Or yah ek shopping website hai. Is website par bahut product hai. Yah bhi bahut cheejo ki shopping karati hai. Yah website thode hi din me popular hogi. 

Or yah website ke el din ke page view bahut hote hai. Or alexa rank ke mamle me bhi yah website bahut jaldi uper aai hai. Is website ka alexa rank uper dekh skakte hai. Or yah bhi puri duniya me chalti hai. Or iski ek month ki google Adsense ki kakami lagbag  $1,00,000 hai. Yani ki  68,10,580  rupay kamati hai.

Is tarah ki or jankari ke liye aap hamare Facebook page ko like kar sakte hai. Or YouTube channel ko subscribe kar sakte hai. Ya visit kijiye hamari website par.

Agar aapko is jankari ke bare me kuch puchna ho to aap niche comment box me comment karke puch sakte hai. Or agar aapko yah jankari achi lage to share karne ne bhule.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top