English Sikhne Ki 5 Android Apps

English Sikhne Ki 5 Android Apps

Aaj English bolna Fashion Ke Sath Sath Hamare Carrier ke liye bhi bahut jaruri hai. Kyunki Aaj padhai likhai Se Le Kar yadi koi  job ya business karna chahta hai. To usme English language bahut jaruri hai. Or aapko bata de Ki yah English me bolne ki dikkt student me school se aati hai. Kyonki kai bahut se private school Me To start Se Hi bachho ko English sikhai Jati Hai. Par kuch schoolo me bachho ko  Hindi me sab kuch karvaya jata hai. Jis se unko english bolna muskil lagta hai.

Yadi aapke pass android smartphone hai. To aap aasani se aapni English ko achi bana sakte hai. Kyonki aaj internet se lagbag sabhi kaam, ho rahe hai. Or aap internet ki madadt se English bhi sikh sakte hai. Or yadi aapko thodi bahut English aati hai. To us ko or badiya bana sakte hai. Kyonki Android smartphone me bahut achi achi English spiking ki Application milti hai. Jiski madadt se aap apni English aasni se sikh sakte hai. To mai aaj aapko kuch asi hi android App ke bare me bataunga. Jiski madadt se aap apni English ko achi bana sakte hai. To dekhiye.

English Sikhne Ki 5 Android Apps

  1. Hello English
  2. Busuu ,Easy Language Learning
  3. Johnny Grammar,s Word Challenge
  4. Learn English grammar
  5. Memrise Learn Languages Free

1. Hello English

Hello English English learning application Hai. Or yah application free education application me top application me se ek hai. Or yadi aap apni English ko achi banana chahte hai. To aap is  application ka istemal kar sakte hai. Is application ki Khaas Baat yah Hai Ki isme English hi nahi balki or Bhi bahut sari  language sikha sakte hai. Jaise Hindi Indonesia Arbi ki Malayalam Urdu Bengali Punjabi Telugu Tamil Canadian Gujarati Chinese Napoleon or Bhi bahut sare language is ke andar Add  ki Gayi Hai. In language ko bhi aap aasani se acche tarike se Sikh sakte hai. Yadi aapko English achhi banani hai. To aap is application ka istemal kar sakte hai.

 Download Here

2. Busuu ,Easy Language Learning

Busuu ,Easy Language Learning ek English learning application Hai. Yah Aisi application hai. Jo website Ki Tarah Chalti hai. Iske upar trading likhne ke liye padhne ke liye Kafi lesson Hote Hai. Or achi quality ke hote hai, Is application ke andar aap ko English sikhne ke liye bahut parkar ke topic milege. Or acche se acche topic Iske andar add kiye gaye hai. Is application ke andar Kareeb 150 topic Milte Hai. Or yadi aap ko achi Tarah Se padh  le  To yakin se aapko Kuch Din Me acchi English Aane Lagegi.

 Download Here

3. Johnny Grammar,s Word Challenge

Johnny Grammar,s Word Challenge English sikhne ke liye bahut hi achi application Hai. Yah Ek application Hai. Jiske andar aap se question Puche Jaate Hai. Or aap ko 60 second ka time Diya Jata Hai. Iske andar 3  level hote hai. Yadi aap iska Sahi answer deat jate hai. To level badta jata hai. Or aap jab tak 3 level Paar kar lete hai. To aap ki English bilkul achi Tarah se sudhar Jayegi. Or aap achi tarah se  English bolni Lagege. To yadi aap ko English achi banani Hai. To aap is application ka istemal kar sakte hai.

 Download Here

4. Learn English grammar

Yadi aapko apni English grammar badhiya banani hai, To aap ke liye yah application bilkul sahi hai. Is application se sirf English sudhregi nahi balki English grammar ko bhi bahut acche se badhiya Banane me Kamyab Hai. Kyonki is application ke andar English grammar ko sikhane ke liye ke 4 level hote hai. Start ke liye un se lekar Advance level tak har level par 12 grammar topichote hai. Or har topic ke andar 20 activity hoti hai. Jaise aap ko English grammar Ka har topic achi Tarah samajh aa jayega. Or is se  aap ki English Kuch hi Din Me achi Sudhar Jayegi.

 Download Here

5. Memrise: Learn Languages Free

 Memorize English sudharne Me Jyada kaam Aati Hai. Kyunki is application ke andar Humko English ke sath bahut see or language bhi Milegi is application mai aap ko English sikhne ke liye kuch dino ka course karna hota hai. Is  application ke andar hi is course ko  Memorize ke kuch member ne hi banaya hai.

 Download Here

Is application ki  sabse khaas baat yah hai. Ki hum isko offline bhi use kar sakte hai. Yadi  Hamare Paas Internet connection Nahi Hai Tabhi Hum is application ko Chala sakte hai.

To Aaj Humne aapko English sikhne ki 5 Android app ke baare me Bataya. Jaise aap English Sikh sakte hai. Or wo bhi Bina Paisa Lagaye.

Yadi aapko yah Jankari achi lage to share karna na Bhule.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top