Rooted Mobile Ke Liye 15 Best Apps
Aaj lag Bhag Sabhi Ke Paas Android phone hai aaj Company itne acche Android phone bana rahi hai ki Har din Koi Na Koi naya phone market Kendra aata hai aur company sabse Jyada Yahi Dekhti Hai Ki phone mein kharabi kam se kam ho lekin Kai Baar phone me aisi dikhti aa jati ki Phone ko root karna padta hai yadi kisi phone mein jyada kharabi aa gayi hai aur kahin thik nahi ho raha tha ki hum Phone ko root karte hai aur root karna to Sabhi hi Jaante Hain or yadi Kisi Ko phone root nahi karna aata hain to Hamari purani post ko dekh kar uska link Yahan dekh Android Phone ko root Kaise Kare Ki Phone ko root kaise kare Karte Hain
To yadi aapne phone ko root kiya hai uske liye kuch app hoti hai jo root kiye Huye phone main kaam kar sakti hai Kyunki Kai Bari root kiye Hue phone me koi App kaam nahi karti to dekhiye Aaj Hum batate Hai Ki kon kon Si app Rooth Kiye huye device Me Kaam karti hai to dekhiye
Rooted android phone ke liye 15 best Apps
- Greenify
- Root Browser
- ROM Toolbox Lite
- Titanium Backup
- Root Uninstaller
- Flashify
- Tasker
- SetCPU
- Battery Calibration
- Gravity Box
- Font Installer
- App Ops
- AdBlock
- Link2SD
- Drive Droid
1 . Greenify

Greenify rooted Android phone ke liye sabse acche app me se ek hai aapKo Bata De Ki yah application non rooted device me bhi kaam Karti Hai YaDi Aapke Paas Android smartphone ya tablet hai to aap is application ko install kar sakte hain aur aap apna phone root kiya huaa hai or aapke phone ka battery backup bilkul kam hai to aap is app ko install kare yah aapke android phone ke andar heavy theme ko deactivate Kar Dega or jo phone ke andar background me application chalti hai unko automatically Band Kar Degi Jis Se aap ke phone ki battery backup bbadhega aur is se aapke phone ki RAM me bhi spice Hoga jis se aapka phone achi tarah se kaam karega aur aapKo Bata De ki isko Oasis Feng Ne Banaya Hai or yah play Store se free milti hai.
2 . Root Browser
Root Browser bhi ek rooted Android phone ke liye sabse achi app me se ek hi root browser simple file manager hai or Android rooted phone me kisi bhi file open karne ke liye kaam Aata Hai Iski Khaas Baat Yah Hai Ki Yah hide ki Hui file ko bhi open kar deta hai Or is se app hide file ke directories is bhi Badal sakte hai to Yadi aapke paas Koi rooted device hai aur uske andar file hai to aap umko open karne ke liye Is app ko install kare chahe vah file hide ki hui ho ya na ki hui ho koi bhi file ko open karne ke liye aap is application ka istemal kar sakte hai Yah Play store par mil jati hai.
3 . ROM Toolbox Lite
ROM Toolbox Lite Android phone ke liye sabse achi app Me Se Ek Hai or Yah Hai root or unroot Dono device me kaam karta hai Or ise master application mil Jate Hai KyonKi yah kahi aap ka kaam ek Sath kar Leti Hai or yah android me tub Jyada kaam Aati Hai Jab phone me custom ROM install ki Jati Hai us time phone ka backup lene ke liye is application istemal kiya jata hai or yah play store par ROM Toolbox Lite free hai par iska pro version ROM Toolbox pro $5.99 ka hai iasko JRummy Apps Inc.ne banaya hai.
4 . Titanium Backup
Titanium Backup Ek bahut powerful backup app hai yah data backup karne ke liye istemal ki Jati Hai yadi aap Apne device Ko reset karna chahte hain application ka istemal kar sakte hai or aapke paas koi android smartphone ya tablet hai or usme custom ROM install karna to uske backup ke liye hame is application ka istemal kar sakte hai yah hamare device ke internal memory me jo data hai usko SD card me transfer karke hamare memory ko clearkar deta hai or hamara data safe ho jata hai yah play store par bilkul free milti hai par yadi aap iaska pro version me install karna hai to iski costs $ 5.99 hai or yah Android 1.5 se uper ke version install hoti hai.
5 . Root Uninstaller
Root Uninstaller application ko root or unroot dono smartphone ke liye kam karti hai yah application root kiye huye device me jo application use nhi hote unko remove kar dete hai or is application ke andar ek feature hota hai jise freeze system kahte hai jab aap apne phone ko root karte hai to backup me yah kam aata hai yah dara ko freeze ko safe kar deta hai or baad me ham usko use kar sakte hai kyonki yah aapki jarurt ki fail ko SD card me bhij internal ko free kar deta hai jis se aapka data safe rahta hai or unroot device me cavle aap iako regular app ke remove ke liye iska use kar sakte hai yah play store par bilkul free me milti hai.
6 . Flashify

Flashify bhi ek application hai jo data backup or apne computer or apne android device ke bich automatic synchronize karta hai Flashify se apne carnal se ham flash but image recovery.img or zip faii ko flash kar sakte hai or is se aap apne or yah tab kam aati hai jab kam apne ROM install karte hai or hame data or kuch app ka backup karna ho to aap is app ka iatemal kar sakte hai isme aap apne SD card ya me is google driver or Dropbox ka use kar sakte hai yah or ek rooted android phone ke liye sabse achi app me se ek hai isko Christian Göllnerne banaya hai yah play store par bilkul free me milti hai or yah Android 4.0 se uper ke version me install hoti hai.
7 . Tasker
Tasker ek rooted android phone ke liye sabse achi app me se ek hai yadi aap apne phone ke sare kam automatic karne chahte hai to aap is application ka istemal kar sakte hai iske andar power full tol milte hai yadi hame apne koi bhi kam jab class me ring off kar dete hai to use apne aap on karne ke liye ya isko lock screen ko disable karne ke liye ya jab ek Gar me WiFi network se judna hai to is app se aap sabhi kam kar sakte hai isko Crafty Apps EU ne banaya hai yah play store par bilkul free hai iake liye aapko $ 2.99 dene padenge.
8 . SetCPU

SetCPU bhi android application hai yadi aap apne rooted device ki speed ko overclocking ke davora tej karna chahte hai ya aap apne device battery backup ko jayada karna chahte ho to aap is application ka istemal kar sakte hai yah data process ko tej kar deti hai jise se aapke device ki speed tej ho jati hai or aapko iska istemal pdega kyonki yadi kuch galti ho hui to aapka device kharab bhi ho saktaa hai to aap ise play store se bhi install kar sakte hai iske liye $ 1.99 dene padege or isko MichaelHuang ne Develop kiya hai.
9 . Battery Calibration
Aaj sabhi android phone ke andar buttery backup ki bahut problem hai or company bahut kosis kar rhi ki buttery ko bada kiya jaye phir bhi problem hai to yadi aap aapko bhi apne phone me buttery backup ki problem hai to aap buttery Calibration application ko install kare yah aapke phone ke background me chal rahe program ko off karke aapke phone ki buttery saving bahut help karegi aapke phone ka buttery backup badega or jis se aapke phone ki process bhi achi hogi yah play store par bilkul free me milegi isko Miroslav Vitula ne banaya hai or yah Android 3.0 se uper ke version me install hoti hai.
10 . Gravity Box
GravityBox ek Xposed Framework model hai jo kisi device me custom ROM install kanrne ke liye kam aati hai Android ROM ON ke liye bhi iska istemal kar sakte hai or yah Android 4.0 se uper ke version me install hoti hai or aap iska isko play store se install kar sakte hai
11 . Font Installer
Font Installer ek rooted Android ke liye sabse achi app me se ek hai yadi aapko apne Android phone par default font pasand nhi hai or aap use badlna chahte hai or custom font install karna chahte hai to Font Installer application kare or is se aap apne phone me custom font install kar sakte hai yah application ko system fail me default font specifications ke uper likh dega yadi aapka phone ka data backup ho gaya hai or yah Android 1.6 ke uper ke version me install hoti hai yah play store par bilkul free me milti hai.
12 . App Ops

App Ops rooted android application hai aapke me kuch aisi app hai jo disable hai or aap unhe enable karna chahte hai to aap is application se kar sakte hai aap is application se sis application ka use nhi hai unko disable ya enabe kar sakte hai or kisi bhi application ka istemal ON ya OFF kar sakte hai or yah Android 4.3 se uper ke version me install hoti hai or aap isko play store se install kar sakte hai or isko Droid Mate ne Developkiya hai
13 . AdBlock
AdBlock plus ek open source application hai jo apne Android device par Add block karti hai kyonki kai bari Add hamare device me problem karte hai yah application rooted android device ke liye hoti yah google play store par nhi milti lekin vahan hai ki aap yahan diye gye button par click karke upyog kar sakte hai Download Now From AdBlock or yah bilkul free hai.
14 .Link2SD
Link2SD ek lo and device hai yah aapke phone ki internal memory ko khali rakhne ke kam aati hai jis se aapka phone speed se kam karega phone memory jaldi bhar jati kyonki kuch application ki fail or phone ka kuch program data hota hai to hamara phone sahi se kam nhi karta hai to aap Link2SD se internal ko free rakh sakte ho jis se aapka phone sahi se kam karega or Bulent Akpinar ne Develop kiya hai or yagh Android 2.1 se uper ke version me install hoti hai yah play store par bilkul free me milti hai lekin naya version me install karna hai to iske liye $ 1.55 dene padege.
15 . Drive Droid

DriveDroid ek aesi app hai jo recycleki tarah kam karta hai yadi hamare data delete ho gaya hai to is app se ham apne data ko nikal sakte hai jo data delete hota hai wo data ye app apne andar store karke rakhti hai yadi aapse koi jaruri data delete ho jaye to aap is app se nikal sakte hai yadi aapne ye app install kar rakhi hai to aapka data safe rahta hai yah play store par bilkul free milti hai lekin iska naya version install karna hai to iske liye $2.15 denepadege.
Yadi kuch puchna hoto comment kare jankari achi lage to shear karna na bhule.