8 Sabse Badiya Data Recovery Software
Aaj sabhi ke pass smartphone ys PC hai. Or unke andar bahut sara data hota hai. Or use bahut sambhal ke store karte hai. To kai bari hamari galti se data delete ho jata hai. Hamare system hai. Kuch kharabi hone se hamara date ud jata hai. Or usme hamara jaruri data ho to hame bahut si dikkat ka samana karna padta hai. Lekin kuch application or software ase hai. Jo data recover kar sakte hai.
Aaj bahut se software or application se asi aai hui hai. Jis se yadi date delete ho jaye to ham usko dubara recover kar sakte hai. To mai aaj aapko batayenge ki aap kaise delete huye data ko recover kar sakte hai. Or kuch ache data recover software ke bare me bataynge to dekhiye.
8 Sabse Badiya Data Recovery Software
- Wise Data Recovery
- Recuva
- Free Undelete
- Pandora Recovery
- Minitool Partition Recovery
- Glary Undelete
- Undelete MyFiles Pro
- PC Inspector File Recovery
1 . Wise Data Recovery
Wise Data Recovery data recover ke liye bahut hi upyogi software hai. Iska interface bahut hi sandar hai. Or yah software data recover ke sath sarth apke device ko Scanning karne ka kaam bhi karti hai. Aapko yadi jaldi se Apna data recover ya Apna device scan karna hai. To is software ke andar click scan ka option Hota Hai.
Yadiaap apna data recover karna chahte hai. To aap software ko open karke drive select Karke tool select Kare. Or scan ka option Milega.Usko click karege software kuch der baad aapka date scan karke aapke Samne show kar dega. Jaise document videos photo Email aadi is tarah aap is software ki help Se Apna data recover kar sakte hai. Yah Windows XP, Vista, 7, 8, 8.1 me chalta hai.

2 . Recuva
Recuva ke Developers Piriform, software company hai. Yah bhi ek data recover software hai. Or Aap isko PC ke andar istemal kar sakte hai. Yadi aap ka data kisi galti ke karan delete Ho Gaya Hai.To aap is software ki help Se Apna data recover kar sakte hai. Is software Ko data recover data scan ke liye banaya hai. Jab ham koi data record karna chahte hai. To Aise me ye Pehle Data ko scan Karega Aur phir display show kar dega. Or yah Window XP Vista, 7, 8, 8.1 ke liye hai. Yadi aap keval data recover ke liye use karna chahte hai. To vah version iska bilkul free hai. Lekin yadi aap advance recovery chahte hai. Or virtual hard drive , automatic update premium support chahte hai. To uske liye aapko$24.95 dollar dene padege.

3 . Free Undelete
Free Undelete ek aasan or achha data recovery software hai. Yadi aaoka data delete ho jata hai. To hum is software help se recover kar sakte hai. Yadi aap is software ki help se data recover karna chaho to sabse pahle drive ko scan karna hoga.Scan karne ke baad Aap Ke Samne tool show karega. Phir aap ke samne Vah folder show Karega Jo aaj delete ho chuke hai. Phie aap un folder ko open karke phone ka data recover kar sakte hai. Hambus ek click se aapka data recover hone lagega Jaise documents file videos audio photos aadi. Or yah Windows XP, Vista, 7, 8, 8.1 me chalta hai. Yadi aap ise personal istemal Ke liye kharidna chahte Hai. To corporate use ke liye $69 or dusrre version ke liye $103 dene padege.

4 . Pandora Recovery
Pandora Recovery bhk ek kuch achhe data recover software me se ek hai. Is software ke andar bahut hi advance tool hai. Jo data ko Scanning se lekar recover karna chahte hai. Is software se aap FAT32 ya NTFS files system ko thick kar sakte hai. Is se aap yadi data recover karna chahte hai. TO aap software ko open kare or scanning files start kare file scan Off karne ke baad kuch der baad aapka data ya display show karega or aap kisi dusre storage device ko laga kar aapna data recover kar sakte hai. Or yah Windows XP, Vista, 7, 8, 8.1 me chalta hai. Aap isko bilkul free me download kar sakte hai.

5 . Minitool Partition Recovery
Minitool Partition Recovery ek real time advance recovery software hai. Iske andar amazing or advanced tools Hai. Or simple attractive interface Hai. Is software ke andar 1 GB tak data recovery kar sakte hai. Or yadi aapko is se jyada record karna hai. To aapko iska advance version kharidna hoga. Is ke liye aapko kuch paise dene hoge Or phir aap use download kar sakte hai. Or yah FAT12, FAT16, FAT32, VFAT, NTFS और NTFS5 file system ko support karta hai. Is software ke andar bhi yadi aapko data recover karna hai. To pahle drive scan kare tabhi data recover kar sakte hai. Or yadi aap 1GB se uper data recover karna chahte ho to aap iska advance version kharidna hoga. To uski keemat $69 and $89 Hai. Yah Windows XP, Vista, 7, 8, 8.1 me chalta hai.

6 . Glary Undelete
Glary Undelete data recovery ke liye bahut hi upyogi softeware hai. Iska interface bnahut hi sandar hai. Or yah software data recovery ke sath sath apna device ko scanning karne ka kaam bhi karta hai. Aapko yadi jaldi se apna data recover or ya apna device scan karna ho To is software ke andar ckick scan ka option hota hai. Or yah , NTFS, NTFS + EFS file system ko support karta hai. Aap isko bilkul free me download kar sakte hai. Yah Windows XP, Vista, 7, 8, 8.1 me chalta hai.

7 . Undelete MyFiles Pro
UndeleteMyFiles Pro high speed data recovery software hai. Or iske andar simple attractive interface hai. Iske andar amazing or advanced tools Hai. Or “Files Wiper” jo deta permanent delete ho chuka hai. Usko recover karta hai. Or yadi aapka data delete ho chuka hai. To aap is software ki help se apne data ko recover kar sakte hai. Ise aap free me download kar sakte hai. Yah XP, Vista, 7, 8, 8.1 and Mac OS X me chalta hai.

8 . PC Inspector File Recovery
PC Inspector File Recovery yah ek advance recover data software hai. Jisme bahut jyada advance tools dale gye hai. Jis se aapka maximum data recover ho sakta hai. Or iska interface to Itna acha nahi hai. Par Iske andar Jo tools Diye gaye hai. Vah bahut jyada advance hai. Or aap iske 40 GB tak data record kar sakte hai. Lekin yah data record karne se pahle scanning me lagbag 2 se 3 hours lagege. Yah sirf FAT 12/16/32 or NTFS file system ko support karta hai. Aap isko bilkul free download kar sakte hai. Yah Windows XP, Vista, 7, 8, 8.1 me chalta hai.

To ye the 8 Data Recovery ke software jinke bare me hamne aapko bataya ki kaise aap apne delete huye data ko recover kar sakte hai.
Is Post Me Aapko top 10 data recovery software data recovery wizard data recovery software for pc free download full version data recovery software for mobile recover my files data recovery software for android data recovery software free download full version with crack data recovery software filehippo Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.