Whiteboard Animation Ke Liye 6 Best Software

Whiteboard Animation Ke Liye 6 Best Software

Agar aap ek youtuber hai. Ya  YouTube Channel Shuru Karne Ki Soch rahi hai. Lekin aap apna face nahi dikhana chahte hai. Or iske liye koi accha software Khoj rahe hai. jisse ki aap animation video bana sake Kyonki log simple photo laga Kar jo video banate hai. Vah itni pasand nahi ki jati hai. Jitni ki animation pasand kiya jata hai.

Aaj mai aapko Yahan Par Kuch Aise software ke baare me Batane Ja Raha Hoon Jise ki aap whiteboard emanation kar sakte hai. Usme aap photo animate kar sakte hai. Is Se Pehle Kisi bhi shape animate kar sakte hai. Sound laga sakte hai. Apni voice Laga sakte hai.Or koi bhi cartoon character Dal kar apni video ko achha bana sakte hai. Uske Alawa aapko wahan parbahut sare Aise project Mil Jayenge jo ki aapko normal Google par nahi milte hai.

Agar aap kisi dusre software se whiteboard animation banate hai. To aapko bahut jyada time lagta hai. Agar aap niche bataye gye software me se koi software ko istemal karte hai. To aap kuch hi time me ek acha animation video bana sakte hai.

1) Videoscribe/Sparkol

video subscriber bahut popular animation software hai. Agar aap koi presentation banana chahte hai. Ya YouTube ke liye animation video banana chahte hai.  To is se best koi software nahi hai. Isko aap inki  website Se download kar sakte hai. Aap ko iske liye free trial bhi diya Jayega Agar aapko a software Pasand aata hai. To aap isko 1 Month ke liye bhi kharid sakte hai.Or 1 saal ke liye bhi kharid sakte hai. Ya agar aap ise lifetime kharidna chahte hai. To aap ise lifetime ke liye bhi kharid sakte hai. Month ke liye aapko isme $29 dene hoge. Agar aap isko saal ke liye kharidte hai. To aapko 49  dollar ek bar payment karni hogi or vuske baad aap isko kabhi istemal kar sakte hai.

2) Explaindio Video Creator

youtube  video banane ke liye hai dusra sabse badiya software hai. Jisme aap 2D or 3D Dono video bahut hi acche tarike se bana sakte hai. Iske liye aapko koi bhi caruse  Karne Ki jarurt Nahi Hai. Iske sath sath Hi is software mai aap green screen animation video bana sakte hai. Isme aap slide Add kar sakte hai. Apni voice ya music Dal sakte hai. Is  software ke sath one week trail  diy jata hai. Uske baad aap ko isko kharidna padega. Iske liye do plan Banaye Hai. Ek parsonl plan hai. Jisme aapko $99 dollar har saal ke liye Dene hote hai.  Lekin yadi aap Pehli Baar ise kharidte hai To aap ko iske liye unhe $59 hi dene padenge. dusra Jo plan hai commercial licence plan hai. Isme aap apni video bhech sakte hai. Iske liye aap ko $149 dollar har saal ke liye dene hota hai. Lekin agar aap is ko pahli baar istemal karte hai. To aapko iske liye sirf 69 dollar hi dene padege or isko aap ek saal ke tak istemal kar sakte hai.

3) GoAnimate

Agar aap Koi professional whiteboard video banana chahte hai. To GoAnimate sabse badiya software hai. Iske liye aap ko koi bhi software install karne ki jarurat Nahi Hai.Yah ek Internet software hai. Jisme aap business or professional setting kerke Ek achi video bana sakte hai. Isme aap audio file add kar sakte hai. apni voice add kar sakte hai. Iske Alawa aap high quality Wali image isme add kar sakte hai. Agar aap free version use kar rahe hai. To usme aap ko Goanimate ka watermark Milega. Lekin agar aap isko khareed kar istemal Karte Hai. To aapko  Koi Bhi watermark nahi milega. Inhone apne 3 plan bataye hai. 1 plan hai. Aap ek  computer ke liye ya multimedia computer ke liye kharidna chahte hai. Isko aap 159 dollar har month par kharid sakte hai. Agar aapko Ek Saal Ke Liye kharidna  Chahte Hai. To  aap ko ek saal ke liye ek computer ke liye 999 dollar Dena Hoga. Dusra plan Jisme aap full HD bana video sakte hai. Is plan me aapko har month 79 dollar dene hoga. Agar aap isko saal ke liye kharidna chahte hai. To aapko 599 dollar dene hoge. Iske alawa inka ek or plan hai. Jiame ki aapko har month 39 dollar dene hoge. Or aap ek computer par aasani se bana sakte hai. Or agar aap ek saal ke liye kharidna chahte hai. To aapko 299 dollar dene hoge.

4) Easy Sketch Pro

Yah bahut hi badiya or dusre software se fast software hai. Jisme aap whiteboard  animation bana sakte hai. Isme aap ek sath kai video  upload kar sakte hai. Is se aap koi bhi Affiliate video bana sakte hai. Agar aapko kisi project ki marketing karni hai. To aap iske software se video banakar apne Youtube ya phir apne client ko dikha sakte hai. Iske liye aapko in ka software download karna hoga hai. Iske apne 3 plan hai. Ek startup, business plan, business pro plan  hai. Startup me aapko 35 dollar ki payment karni hogi. business plan me aapko 67 dollar ki payment karni hogi. Or agar aap business pro plan lete hai. To isme aapko 97 dollar ki payment karni hogi. Isme aap apna khud ka logo Add kar saklte hai. Jo inka starter plan hai. Usme aapko niche Made By Easy Sketch likha huaa. Dikhai deha. Lekin business or pro business plan me aapko asa koi logo nahi dikhai dega. Isme aap khud ka apna logo laga sakte hai.

5) PowToon

Internet par Jab Koi emanation software search karte hai. To aap PowToon ka naam Jarur Aata Hai. Yha bahut popular software hai. Yah GoAminate ki tarah hi ek software hai. Jisko ki aap apni web browser Me Chala sakte hai. Iske do plan hai.  Ek plan business plan hai.Or dusra Pro plan hai. business plan me aapko 197 dollar har month ke Dene hoge. Agar aapko saal ke liye  kharidte hai.To aapko use $59 dollar Ke hisab Se Har month  dene padenge. Agar aap pro plan kharidte hai.To aapko $89 Har month ke dene hoge . Agar aap Ek Saal Ke Liye kharidte Hai $19 dollar par month Ke hisab se dene hoge. Iske alawa isko free me istemal kar sakte hai. Ki aapko yah video save karne ki permission nahi deta.

6) Moovly

Yah Ek online editor hai. Iske liye koi bhi plug in ya file Ki jarurt  Nahi Hai. Isme aap Kisi bhi cheej ko modify kar sakte hai. Delete kar sakte hai. Or  whiteboard animation video bana sakte hai. Isko aap Twitter  par upload kar sakte hai. Facebook par upload kar sakte hai. Ya Apne Google Plus publish kar sakte hai. Or isme aasani se aap koi video bana sakte hai. Ya koi project bana sakte hai.

Is software ke 4 plan hai. Jinme se ek free plan hai. Isme aapko kuch bhi payment nahi karni hai. Lekin isme kuch Restriction lagaya huaa hai. Dusra Plus plan hai. Isme aapko $10 har har month ke sabse Ek Saal Ke Liye payment karne hote hai.

To usme aap 30 munite  ki video bana sakte hai. Or usko aap 720p picture me download kar sakte hai. Iske baad pro plan hai. Vah program isme aapko 25 dollar har month ek saal dene hote hai. Isme aap unlimited video bana sakte hai. Isme aap HD video bhi upload kar sakte hai.

Is Post Me Aapko whiteboard animation software free whiteboard animation tutorial whiteboard animation maker whiteboard animation services best whiteboard animation whiteboard animation cost whiteboard animation youtube whiteboard animation app Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top