YouTube Go Kya Hai Iske Kya Fayde Hai
Aaj ham Google Ka naya application YouTube Go Kya hai ke bare me baat karege YouTube ke bare me to log jante hi honge ki ye Google ka application hai.Jo internet ke istemal se chalta hai. Or jiske jariye duniya bhar me bahut jyada log Video share kar sakte hai.Or dekh sakte hai. YouTube me bahut video mojud rahti hai. Jisme tarah tarah ki Contents hoti hai.Jisme ham sabko bahut kuch sikhne ko milta hai. new jankari hasil hoti hai. Or Entertainment bhi bahut hota hai. YouTube ke lack members hai Jinhone isme Registered kiya hai. Wo har din Hazaaron video upload karte hai. Jise duniya bhar me rah rahe log jo registered or unregistered hai wo ye videos dekhte hai. Or Enjoy karte hai.
Aaj kal sabhi smart phones me YouTube ka applicationpahle se hi install hokar rahta hai. Jis se koi bhi aadmi aasani se YouTube ke video apne mobile par dekh sakta hai.Jaise ki maine pahle hi ye bataya ki YouTube se video ham tabhi dekh sakte hai. Jab hamare device me internet ka connection ho kabhi kabhi internet ka connection slow hone ke karan se video ruck ruck kar chalti hai. Jiske karan se video dekhne me bahut dikkt hoti hai. Or chote se videos ko dekhne ke liye jyada time lag jata hai.
Isi dikkt ko dur karne ke liye saal 2014 me google ne YouTube me ek naya Feature Add kar diya jidke jariye ham video bina internet connection ke bhi dekh sakte hai. Wo bhi bina buffering ke offline videos dekhne ke liye hame video ke niche diye gye ek Arrow mark ke nishan par click kar download karna hota hai. Video ko download karne ke baad aaram se us video ko bina internet ke dekh sakte hai.
You Tube ke features ko or bhi badiya karne ke liye Google company ne ek or naya App banaya hai. YouTube go jiska jikar hal hi me kiya gaya hai.Or jo bahut jalad India Me Launch hone wala hai.Aap sab is new App ke bare me jarur janana chahoge isliye aaj mai aapko iske bare me batane wala hu ki YouTube Go kya hai.
YouTube Go kya hai
YouTube Go, Google ke dwara banaya gaya application hai.Jo kisi bhi Platform jaise android or IOS par kaam kar sakta hai . Ye application khaas kar ki Indian users ko dimag me rakh kar banaya gaya hai. Kyunki hamare Desh me ase bahut si jagah par bahut poor internet connectivity hoti hai jiske karan se log YouTube ke video ko achi tarah se dekh or enjoy nahi kar pate.Isi cheej ko dhyan me rakhte huye Google ne is new App ki Declaration ki hai. Jo YouTube ke experience ko or badiya banane ke liye banaya gaya hai.
YouTube Go ke features kya hai
1) YouTube Go YouTube ki tarah hi ek normal app hai. Jaiha aap videos dekhne ke liye search box me likh kar search kar sakte hai. Agar aapka internet bahut slow hai. To aap us Search kiye huye videos ko download kar bina internet ke bhi dekh sakte hai.Or is App ki madad se aapko video download karne ke liye bahut hi kam Data kharch karna padega. Ye is App ka bahut hi acha Feature hai.Ki aap jyada Data bina kharch kiye aasani se koi bhi videos normal video ki tarah download kar sakte hai.
2) Kai bar asa hota hai. Ki ham jo video dekhna chahte hai. Usko search karke ham download kar lete hai. Par download karne ke baad pata chalta hai. Ki jo ham dekhna chahte hai.Wo is video me mojud nahi hai. isliye YouTube par jab bhi aap video download karna chahoge to download karne se pahle aapko vanha Preview karne ka option milega janha us video ke kuch 5-6 frames dikhnege jise dekh kar aap ko pata chal jayega ki ye video aapke kaam ka hai. Ya nahi wo dekh lene ke baad aap select kar sakte hai. Ki aapko ye video download karna hai .Ya nahi.
3) YouTube Go ki ek or khasiyat hai. Ki agar aapka internet connection slow hai. Tab bhi aapka video ruck ruck kar nahi chalega. Bas uski Quality utna acha nahi hoga. Lekin bina kisi buffering ke aap pura video aaram se dekh sakte hai.
4) YouTube Go se download ki gai videos ko aap apne dosto ke sath share bhi kar sakte hai. Or share karne ke liye aapko data ki jarurt bilkul nahi padegi is App ki madad se video bhej bhi sakte hai.Or YouTube me bhi ham video download to kar sakte hai. Lekin use share nahi kar sakte hai. Ye features aapko sirf YouTube Go ke App par hi milega.
YouTube Go app ki sirf Declaration huyi hai. Or agale saal ke shuru me hi India me ye Launch ho jayega. Agar aapko is App ka Launch kab hoga or Market me kab Available hoga. Iske bare me janana hai. To aap youtubego.com/signup is link par jakar signup kar sakte hai. Or apna mobile number ya Email ID dal dijiye or OK option par click kar dijiye. Is App ke available hote hi aapko sabse pahle pata chal jayega taki aap use Download karke istemal karna shuru kar de.
Is Post Me Aapko youtube go uptodown youtube go free download youtube go download apk download youtube go app youtube go app free download youtube go app download for android youtube go apk free download youtube go apps download Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.