Ladkiyo Ke Bare Me 30 Raochak Tathye
Ham aapko pahle bhi bahut si jankari de chuke. Lekin aaj ham aapko kuch jaruri jankari dene ja rahe hai. Yah jankari ham aapko ladkiyo ke bare me de rahe hai. Is jankari me ham aapko ladkiyo ke bare me kuch jaruri tathye batayege. Jiske bare me aapko janna bahut hi jaruri hai. Is liye aapko niche ladkiyo se related kuch jankari di gayi hai. Or yadi aapko yah jankari pasand aaye to share karna na bhule. Or yadi aapke pass bhi asi koi jankari hai. Niche comment karke hame jarur bataye.
1. Agar aap kisi ladki se soch pyar karte hai. Touse papnne Future plans ke bare me bataye. Unhe aap par or visvas hoga. Ki aap un se sochha pyar karte hai. or uske sath hamesa rahna chahte hai.
2. Ladkiyo ko apne Boyfriend ki X GF ke sath rahna bilkul acha nahi lagta hai.
3. Ladkiya bahut achhi jasus hoti hai.
4. Agar aap apni GF ko khus rakhna chahte ho to use kya acha lagta hai. Kya bura lagta hai. Ye jarur jaan le.
5. Agar ladki chahti hai. Ki aap uske sath raho to wo aapko kahegi nahi ye aap ko khud mahsus karna padega. Ki wo kya chahti hai.
6. Agar kisi ladki ka dil tut jaye to wo kabhi bhi pahle jaise nahi ho sakti.
7. Agar aap apni GF ko ignore karoge to bahut jaldi naraz ho jayegi.
8. Ladkiya apne BF ke sath jyada sejyada time bitna chahti hai. Unse baat karna chahti hai.
9. Agar aapki GF kisi cheez se nafrat karti hai. To aap kabhi bhi uske bare me baat na kare.
10. Ladkiya bahut jaldi maaf deti hai. TO is baat ka kabhi bhi fayda na uthaye or unka visvas banaye rakhe.
11. Kai baar Ladki ko bhi nahi pata hota unhe kya chahiya.
12. Ladkiyo ko apne bare me achha sunne me bahut achha lagta hai. Or agar unka mud kharab ho to agar uske bare me kuch bhi achi baat karne se unka mud thik ho jata hai.
13. Ladkiya hamesa ye schti hai. Ki wo or bhi sundar lag sakti hai. Chahe wo pahlehi bahut sundar ho.
14. Ladkiya ko kisi dusri ladki se compare karna unhe achha nahi lagta hai.
15. Ladkiyo ko agar kuch chahiye to wo jyadatar isaro me khahegi. na ki bolkar.
16. Jab koi ladka apni GF ka hath pakad kar chale to use achha lagta hai.
17. Agar koi laki apne BF ke samne kisi dusre ladke se Flirt kar rahi hai. To iska matlab ye nahi hai. Ki unke bich me kuch hai. Wo sirf badiya dost ho sakte hai. Isme naraz hone wali koi baat nahi hai.
18. Agar ladki kisi ladke family se milna chahti hai. To samaj jaye wo apni Relationship ke bare me Serious hai.
19. Agar koi ladki apne sabhi dosto ki bajay kisi ek ladke ke sath ghumne jati hai. To isme koi na koi khaas baat jarur hai.
20. Ladkiya kabhi bhi apne X BF ke bare me baat karna band nahi karti hai.
21. Jab ladkiyo ka mud kharab hota hai. To wo kam se kam baat karegi.
22. Agar koi ladki kisi se bahut pyar karti hai. To wo use batana nahi chahegi. Balki chahegi ki us ladke ko khud pata chale
23. Ladkiyo ko Surprise or Gift bahut achhe lagte or kisi khaas avsar par wo ummid karti hai. Ki unhe aap gift do.
24. Jab aap kisi se advice lete ho to unhe bahut achha lagta hai. Unhe lagta hai. Ki aap un par bahut visvas karte ho.
25. Ladkiyo ko such ka pata hota hai. Chahe wo kuch bhi puch rahi ho.
26. Girls hamega ye chahti hai. Ki uska BF sabse alag dikhe.
27. Ladkiya pyar karne se is liye darti hai. Kyonki unhe lagta hai. Ki kanhi unke sath dhokh na ho jaye.
28. Ladkiya chahti hai. Ki aap unke bare me sirf unhi se puche apne hisab se unke bare me kuch bhi naa banaye.
29. Agar aapki GF apne x BF ke bare me kuch bhi glat sun na pasand nahi karti Iska matlab uske dil me abhi bhi uske liye kuch na kuch hai.
30. Ladkiya bahut jyada sochti hai. Chahe kitni bhi choti baat kyon na ho.
Is tarah ki or jankari ke lie aap hamare Facebook page ko like kar sakte hai. Or YouTube channe ke subscribe kar sakte hai. Y visit kijiye hamari website par .
►Facebook Page : HindiGyanBook
►YouTube Channel : HindiGyanBook
ladki ko propose kaise kare iske bare me Bhi Kuch hindi me batao
ladki se dosti kaise kare aur ladkiyon ko kaise impress kare kuch tips bataiye plz…
ladkiyo se friendship kaise kare
Ladki ke sath sex kaise kare jiss bo preganat n ho