Best Power Bank For Smartphone Up to 20100mAh

Mobile Ke Liye Sabse Badiya Power Bank

Aaj android phone to lagbag bahut se log rakhte hai. Or yadi android phone hai. To jab tak uska ache se istemal nahi karte hai. To uska koi fayda nahi lekin dikkt ek hi aati hai. Ki smartphone ka buttery backup nahi hota hai. or hota hai. To bhi phone ke andar isten program chalte rahte hai. Ki  battery down ho jati hai. Is dikkt ka solve karne ke liye bahut si company ne phone ke andar badi se badi battery lagane ki kosis ki hai. Lekin phir bhi battery ki dikkt to smartphone ke andar aaye bina rahti nahi hai. Lekin aapke pass ek acha power bank hai. To aap is dikkt se chutkara pa sakte hai.

Kyonki is se aap apne phone ko kanhi bhi charge kar sakte hai.Or aap aasani se power bank ko kanhi bhi le ja sakte hai. Power bank ek Portable charging device hai. Jisme ek buttery or ek Circuit hota hai. Ek power user Electrical power store karne ke liye istemal kar sakta hai. Jis se baad me smartphone tablet digital camera Handheld gaming device or bhi Gadgets Charge karne ke liye istemal kiya ja sakta hai. Aaj bahut si company ke ache ache power bank or saste rate par aaye huye hai. To aaj ham aapko kuch ache or saste or bank ke bare me batayege or aap unko yanha se kharid bhi sakte hai.

Samsung 4GB RAM Best Mobile Phones

Samsung Best 3GB RAM Mobile Phones

Best Power Bank 3000 Tak Ki Keemat Ka

1. Anker PowerCore 20100mAh Power Bank

Yah 20100 mAh Ability wala ek haigh USB-C power bank hai. Jo iphone ko 6-7 baar or ek aaipade mini ko 2 baar or 12 inch mackkbook ko 1 baar charge kar sakta hai. Is power bank ke andadr do USB port hai. or isme 2.4 amps  bijli ki Supply hoti hai. Jo ki super fast device ko charge karta hai. Power bank ko 2 amp charger ka istemal karne ke liye bas 10 hours lagte hai.

Yah 4 LED lite ke sath ek start button ke sath aata hai. Jo aapko power bank ki charging ki jankari deta hai. Or power bank kisi Portable chargers ki Comparison me bada hai. Or lagbag 12.6 ounce ke Weights me hai. Isliye ise aapki pocket me nahi liye ja sakte hai. Lekin aapke bag me bilkul fit ho sakta hai.

[st_callout link=”http://amzn.to/2sl0RAD” title=”Price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]Rs. 5,999[/st_callout]

Is Power Bank Feature 

  • 20,100mAh capacity
  • 2x 5V/2.4A/12W USB output
  • 1x 5V/3A/15W USB-C input/output
  • PowerIQ or  VoltageBoost
  • 10-LED status system
  • Auto-on/-off

Best Power Bank  2000 Tak Ki Keemat Ka

2. COOLNUT 20000mah Power Bank

Yah ek hingh performance wala power bank hai. Jiski Ability 20000mAh hai. Jo  Samsung Galaxy Note 4 ko lagbahg 3-4 baar charge kar sakta hai. Or iphone lagbag 5 se 6 baar charge kar sakta hai. Or yah 3 USB output ke sath aata hai. Yani aap ek time me 3 phone charge laga sakte hai. Taki aap is se ek time me 3 gadget tak charge kar sakte hai. Or yah jyada se jyada 2.1A output de sakta hai. Jo smartphone or Other gadgets ko super fast charge kar sakta hai.

Or isko khud ko charge karne ke liye sirf 6 hours lagte hai. Or lagbag 60-70% power output deta hai. Coolnut power bank lagbag sabhi brand ke smartphone tablet camera ke liye support karta hai. Iske power bank ke andar ek special feature iske andar digital power display hai. Or aapke gadget ki puri tarah se safety ke liye power bank Ic production or PCB technology se lass hai. Ji se Temperature ko control karta hai. Or input or output voltage ki nigrani karta hai. Or short circuit se bachata hai.

[st_callout link=”http://amzn.to/2sl90p3″ title=”Price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]Rs. 2199[/st_callout]

Feature

  • 20000mAh capacity
  • 60-70% output
  • 3 USB outputs
  • Over charging protection
  • Digital LCD power display
  • Super slim design for easy grip and portability

Best Power Bank  1500 Tak Ki Keemat Ka

3. PNY BE-740 10400mAH Power Bank

Yah ek power full or high performance power bank hai. Jiski Ability 10400mAh hai. Or jo Samsung Galaxy S6, OnePlus 2  or google Nexus 3 Phone ko 2 se  3 baar charge kar sakta hai Or 4,000 mAH tablet jaise  Samsung Galaxy tab 2 baar kar sakta hai. Or PNY BE-740 me 2 output USB Ports hai. Jinme se ek 1 Amp power output deta hai. Jabki dusra 2 Amp power output deta hai. Yah power bank deta hai. Yah power bank un logo ke liye sahi hai. Jo ek time me ek device charge kar sakta hai. 1 Amps power output kisi bhi naye smartphone ke liye bahut kam hai Or power bank ko 0 se 100% charge karne me lagbag 5-6 hours lahte hai.

Or iske andar 4 LED lite hai. Jo buttery level ki jankari deti hai. PNY BE0-740 power bank Bank highli energy efficient hai. Yah ek smart auto switch OFF facility ke sath aata hai. Jo device ko puri tarah de charge karne ke baad Automated Power off kar deta hai. Yah technology keval aapke mobile or tablet ke liye hi nahi hai. Balki power bank ke andar bhi hai. Puri tarah charge hone par power bank Automatic disconnect ho jata hai.

[st_callout link=”http://amzn.to/2skS9Cu” title=”Price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]Rs. 1398[/st_callout]

Feature 

  • 7 volts lithium-ion battery
  • 10400mAH capacity
  • DC 5V 2.1A USB input
  • DC 5V 2.1A and 1A output
  • 4-lights of LED power indicator
  • Auto power off

4. Asus 10050mAH Zen Power Bank

Yah ek power full fast charging power bank hai. Jisme 10050mAH ki ability hai. Jo Samsung Galaxy A9 Pro, Moto G4 Plus or Xiaomi Redmi Note 3  2 se 3 baar charge kar sakta hai. Or isme 2.4 A power output hai. Jo high speed charging Provided karta hai. Or yah sabse smart phone, Tablet or other gadgets ke sath support karta hai. Or isme 2 Amp Prada… ka istemal karte time power bank 0-100% se charge hone ke liye 5-6 hours ka time leta hai.

Isme 4 White LED lite hai. JO power bank me charging ya power ki jankari provider karti hai. Har ek LED lite 25% charging % darsata hai. Power bank  Asus PowerSafe technology se lass hai. Jis se Temperature ko control karta hai. Or input or output voltage ki dekh bhal karta hai. Or yah size me Bank credit card se bada nahi hai. Jo ise Extremely portable Light weight banata hai.

[st_callout link=”http://amzn.to/2sKKwpz” title=”Price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]Rs. 1790[/st_callout]

Feature 

  • 10500mAh capacity Lithium-ion cell
  • DC 5V 2.0A input
  • DC 5.1V 2.4A output
  • Asus PowerSafe technology
  • Compact size and attractive design

Best Power Bank  1000 Tak Ki Keemat Ka

5. ADATA PT100 10000mAH Power Bank

Yah bhi high power ability wala charger Charge Capacity Power Bank hai. JO iphone 5 baar charge kar sakta hai. Or ek Ipad ko 1.5 guna kar sakta hai. Iski 10000mAH  ability hai. Lekin isme keval 70% capacity hai. Or isme 2 output USB ports hai. Jinme se ek 2.1Amp power output deta hai. Jabki dusra 1 AMp power output deta hai. Yani aap ek baar me 2 device charge kar sake.

Or iske andar 4 LED lite hai. Jo buttery level ki jankari deti  hai ,Or yah smart power sever bank hai. Jo ki kisi bhi device se Disconnect ho jane par band ho jata hai. Iske andar auto ON/OFF option hai. Jaise hi power bank kisi decive se jaudta hai. Vaise hi charge karna shuru ho jata hai. Or device puri tarah hone par OFF ho jata hai. Iske andar Multi-protection feature hai. Jaise Overcharging Protection, Short Circuit Protection, Voltage Protection aadi or aakar me , Asus 10050mAH Zen power bank credit card se bada nahi hai. Jo ise light weight banata hai.

[st_callout link=”http://amzn.to/2sKhK8u” title=”Price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]Rs. 899[/st_callout]

Feature 

  • 10000 mAh battery capacity
  • 5V-2A DC input
  • 5V-1A USB, 5V-2.1A USB output
  • Dual USB outlets for faster charging
  • LED torch light
  • Intelligent On-Off and Synchronize Charge/Discharge
  • Multiple protection features

6. Intex IT-PB 11K K 11000 mAh Power Bank

Intex IT-PB 11K K 11000 mAh power bank ek power full bank hai. Is se aap Sony Xperia Z1 lagbag 3 se jyada baar charge kar sakte hai. Yani aap 3000mAh buttery ko lagbag 4 baar charge kar sakte ho Is power bank me 3 USB 2.0 output port hai. Jinme alag alag output power hai. Taki user ek sath kai device ko charge kar sake. Isme 5V/1A power ke sath ek ports hai. Or V/2.1A power ke satk 2 Port hai.

Or is power bankko charge karne ke liye input ke roop me 5V / 2.1A porto me se ek ka istemal kiya jata hai. Power bank 92% tak output deta hai. Isme yah ek chote power button or iske Andar 4 LED lite hai. Jo battery level ki jankari deti hai. Or size me power bank solid  Plastic se bana hai. Or isme Compact design or slim hai. Jo ki pocket me le jane me aasan hai.

[st_callout link=”http://amzn.to/2sKtkR7″ title=”Price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]Rs. 899[/st_callout]

Feature 

  • 11000 mAh capacity
  • Power Input DC5V / 2.1A
  • Output Power 5V 1A, 5V 2A & 5V 2A
  • Power Source Mini USB
  • LED Indicator

Power bank ke Parkar 

Power bank koi ek parkar ke nshi hote yah 3 parkar ke hote hai. Jaise-

1 .Portable power bank

Portable power bank sabse popular power bank hai. Portable power bank 1 USB port ka istemal kar ek smart phone ya tablet se connect hota hai. Or apne device charge karta hai. Jab koi device ki power low ho jati hai.

2 . USB Plug-in  Power Bank 

USB Plug-in  power bank Pocket size ke aate hai. Jo ki aapke mobile phone se connect karne ke liye USB post ka istemal karte hai. Yah lagbag ek Secondary portable buttery ki tarah hai. Jo kisi device ko charge jarta hai.

3 . Solar charger power bank

Solar charger power bank lambi paidal yatra par jate time Solar charger power bank special roop se upyogi hai. Solar charger kisi bhi USB  sath judta hai. Jaise ki we mobile phone tablet Camera aadi ko charge karne ke liye istemal kiya ja sake Solar charger me Photovoltaic panel hote hai. Jo Sun Ki roshni se internal butter ko charge karte hai. Jo device ko charge karne ke liye istemal kiya jata hai.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top