एंड्राइड फ़ोन से कंप्यूटर में इंटरनेट कैसे कनेक्ट करे
एंड्राइड फ़ोन से आप बहुत आसानी से इंटरनेट कनेक्ट कर सकते है , आप 2 तरीको से इंटरनेट कनेक्ट कर सकते
- USB से इंटरनेट कनेक्ट करना
- Wi fi से इंटरनेट कनेक्ट करना
USB से इन्टरनेट आप अपने PC Computer से करने के लिए फायदेमंद क्योंकि कंप्यूटर में विफई नहीं होता , या एक्सटर्नल लगाना पड़ता है
Wifi से आप Laptopमें इंटरनेट कनेक्ट कर सकते है ,इसका सब से ज्यादा फायदा है , क्योंकि आप अपने लैपटॉप पर इंटरनेट कंही पर भी इस्तेमाल कर सकते फ़ोन को लैपटॉप से दूर रख कर भी .
USB से कंप्यूटर में इंटरनेट कैसे कनेक्ट करे
- पहले मैं बताता हूं कैसे USB से आप अपने कंप्यूटर में इंटरनेट कनेक्ट करेंगे
- अपने फ़ोन में इंटरनेट डाटा ऑन करे
- अब अपने फ़ोन को कंप्यूटर से सब से कनेक्ट करे
- अब आप सीधे सेटिंग में जाए
- वंहा”Wireless & Network” सेटिंग पर क्लिक करे
- Wireless & Network सेटिंग आ जायेगी
- फिर Tethering & portable हॉटस्पॉट पर क्लिक कर
- फिर USB tethering पर क्लिक करे
- अब अपने आप आपका कंप्यूटर इंटरनेट से कनेक्ट हो जायेगा.
Wifi से लैपटॉप में इंटरनेट कैसे कनेक्ट करे.
- Wireless & Network सेटिंग आ जायेगी
- फिर Tethering & portable हॉटस्पॉट पर क्लिक कर
- फिर Wi-Fi hotspot पर क्लिक कर व करे
- अबअपने लैपटॉप में Wi-Fi hotspot देंखे वंहा आपके फ़ोन का विफई दिखाएगा उस पर क्लिक करके कनेक्ट करे
- अगर पासवर्ड मांगे तो अपने फ़ोन Wi-Fi hotspot की सेटिंग में आप अपने Wi-Fi का पासवर्ड देख सकते है
तो इसे आप अपने फ़ोन से कंप्यूटर या लैपटॉप में इंटरनेट कनेक्ट कर सकते है .
Android फ़ोन को Wireless Spy Webcam की तरह कैसे इस्तेमाल करे