Android Phone me Blocked Website kaise Open kare
Kai baar hamare sath aisa hota hai ki agar ham koi website chala chahe to blocked dikhati hai .Kisi bhi website ko block kai tarh se kiya ja sakta hai . Ham apne computer ya phone me khud koi website block karde taki koi use khol na sake ya hamara internet provider us website ko block karde . Ya Phir Khud website wala jiski website hai vo block karde. To aise me jyadatar website IP base block ki jati hai . Agar ham IP Adress badal de to ham website ko phir se open kar sakte hai .
Computer me ham kai dusri website ki madad se IP change karke website chal sakte hai .unhi website se phone me bhi chala sakte hai lekin Android mobile me ham VPN app ki madad se bhi block website ko open kar skate hai .HOLA Free VPN Proxy app bhi ek aisi app hai jiski madad se ham koi blocked website ko open kar skate hai .Ye App kisi dusri country ka IP istemal karke Website ko open kar deti hai .
VPN Kya Hota Hai
VPN Ki full form Virtual Private Network hai . Or Yah EK tarh Se ek network connection Hai Jo Ki Duniya Me Kahin Bhi Doosre computer networks Se connect Karne me Madad karta Hai. Jab Hame Kisi website ko Open Karne ki anumati nahi hoti ya VO website sirf Kuch Hi Desho Me open Ki Ja sakti hai to Un website Ko kholne Ke Liye Hum VPN ka istemal Karte Hain.Isme Hum Kisi website ya software ki madad se Us Desh Ka IP address istemaal Karte Hain Jis Desh Me Wo website Khol sakte hai.To Is Tarah Se Hum Apne IP address ko Chhupa kar Doosre ka IP address istemal kar sakte hai aur kisi bhi website ko open kar sakte hai.
Android Phone me Blocked Website kaise Open kare

- Sabse pahle apne android mobile me Google Play Store se Hola Free VPN Proxy ko Install karo.
- Aur ab is app ko Open karo
- Ab aapke samne apne Aapke phone ke Internet browser dikhenge un me se koi bhi ek Browser ko select kare .
- Browsing from me aapko United States select karna hai .
- aap kisi bhi dusri country ko select kar sakte hai .
- Aur phir Open par click karke aap koi bhi blocked website ko open kar sakte hai .
To aisi aa koi bhi website badi aashani open akr sakte hai bahut sari website par country based restrictions hai un website ko open karne ke liye aapko alag alag country ka VPN slect karna padega .
Agar aap apne phone me Android app ka istemal nahi karna chahte toh aap kuch website Ka istemal Kar Ke Bhi block website ko browse kar sakte hain Yeh website Bhi Aapka IP address badal kar Website ko browse karwayegi .In website ki List Niche Di Gayi Hai.
- www.onlineipchanger.com
- www.Nroxy.com
- www.kproxy.com
- www.blockedsiteaccess.com
In website par Aap Ko Jana hai aur jo website blocked hai uska URL is website par Paste Karke browse karna hai .To Vo website unblock ho jayegi aur usse up buddy aasani se istamal kar paoge.
Is Post Me Aapko unblock sites on mobile how to unblock a website on your iphone how to access blocked website on iphone web access restricted android how to open blocked sites on android phone app that lets you go on blocked websites at school how to open sites blocked by government on android Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.