Online Freelance Article Likh Kar Paise Kaise Kamaye
Aaj online paise kamane ke bhut se tarike hai hmne apni purani post me online paise kmane ke tarike btaye hai Online Paisa Kamane Ke 10 Tarike aur bhut se log in tariko se bhut paise kamate hai. aur inke andar part time aur full time dono tariko se kaam kar sakte hai .yadi koi student hai aur part time job karna chahta hai to uske liye bhut se online kaam hai jo vahe kar sakta hai aur online kaam karne ke tariko me ek tarika Online artical writing kare paise kmane ka hai Freelancing website par artical likh kar kaam karke aap kafi achi earning kar sakte hai .Aur Freelancing writing internet se paise kamane ka sabse popular tarika hai . bahut saare successful freelancers Online article likh kar bahut jyada paisa kama rahe hai .
Aur bat hm online paise kmane ki kare to sabse pahle nam blogging ka ata hai lekin yadi aap blogging se paise kmane ke liye bhut mahanat kyoki blog ke uper bhi post ya artical likhar upload karne padte hai aur aise artical chahiye jo sabse alag aur badiyaa ho tabhi apka blog search me aa sakta hai .
Aur apne blog ko badhiya banane padta hai. taki use hum apni income ka source bana sake. aur apko bta de ki aur bhi bhut se tarike hai paise kmane ke. aur aap achee paise kma sakte hai lekin apko internet aur computer ki thodi bhut knowledge honi chahiye tabhi aap online kaam kar sakte hai werna to apko bhut muskil ho sakti hai to aap pahle thodi si knowledge le fir aap bina koi investment ke online kaam karke achee paise kama sakte hai .
To Agar aap bhi Freelancing article likh kar ya Freelancing dusre kaam karke paise kama chahte hai to aapko apna ek portfolio aur apna Resume Banana padega aur jo website Freelancing article likhe ke paise deti hai unhe submit karna hoga. Tabhi aap us website ke liye artical likh kar paise kama sakte hai aaj bhut si asi website jo ye kam karwati hai
Agar aapko writing karna pasand hai to hi is kaam ko kare nahi to ye job aapke liye nahi hai .Agar aapki bhi koi website ya blog hai to ye aapke liye aur bhi badiya baat hai .Aur agar nahi hai to bhi koi baat nahi aap apna portfolio online kisi website par bana sakte hai jais LinkedIn agar aap apni writing skills ko badana chahte hai to ye 50 resources aapki achi madad kar skate hai .

Online Freelance Article Likh Kar Paise Kaise Kamaye
Neeche aapko aisi 10 Badiya websites ki list di gayi hai jin se aap article likh kar paise kama sakte hai .
- Listverse – Listverse ek populer freelancer website hai . jo online artical likhwati hai aur paise deti hai Aapko har ek post ke $100 degi lekin vo post accept hone ke baad aapko 100$ milege lagbhag 6500 indian Rupees. Jo bhi article aap likho pahe aapko inki Conditions padhni padegi usi ke hisab se Article likhe .Aapke Article me kam se kam ek list honi chahiye , usme kam se kam 1,500 words hone chahiye aur kam se kam 10 things honi chahiye .
- TopTenz – TopTenz bhi kuch achii freelancing website me se ek hai jo freelancer ko writig ka kaam provide karti hai. is website ke uper koi bhi part time ya full time writing ka kaam kar sakte hai TopTenz par aapko $50 har ek accept hui post ke milenge. Aapke Article me kam se kam ek list honi chahiye , usme kam se kam 1,500 words hone chahiye . Aapki post ek badiya format me honi chahiye .
- A List Apart – A List Apart bhi ek achii freelancing website hai.jo artical writing ka kaam karwati hai aur achee paise deti hai Aapko ek post $200 deti hai joki indian rupees me lagbhag 13000 rupees honge. ye pahle number par is liye nahi hai kyunki ye apni website par bahut kam post karte hai .to post accept hone me jyada time agta hai . baki sab same hai kam se kam 1500 word ki post aur badiya format hona chahiye .
- International Living – InatiInteronal Living bhi kuch top freelancing website me ati hai .jiske uper writing ka kaam karwaya jata haiInternational Living aapko $75 tak ek post ke eti hai . is website ko dusre desho me ghum kar experiences karne wale writer chahiye . ye uske experiences ke bare me jyada janna chahti hai .
- FundsforWriters – FundsforWriters aapko $50 tak pay karti hai . Aur ye un writer ke liye hai jo Online writing karke paisa kamane ke article likhe . Ye 500-600 words tak ki post bhi accept karte hai., but they want you to make each word count.
- Uxbooth – Uxbooth Aapko ek post ke $100 tak deti hai. Lekin ye bhi article ko accept karne me 1 mahina ke karib laga deti hai .Aur iske piche sabse bada karan ye hai Vo apni website par bahut hi badiya Content Post karna chahte hai .
- iWriter – iWriter ek asi frelancing website hai jiske uper aap apne hisab se post likh sakte hai iWriter aapko ek post ke sirf $15 tak dete hai . Me apko iwriter recommend karunga or uskeYe dikhne thode paise dete hai lekin is website par aap apni pasand ka article likh sakte hai . aapke pass bahut jyada choise hai ki aap kisi bhi chij ke bare me likh sakte hai .
- Textbroker – Textbroker aapko five cents per word deti hai .Agar aap bahut ache writer hai to aap apne kuch sample unke pass bhej sakte hai . agar aap average writer hai to aapko jyada kaam karna padega .
- Matador Network – Matador Network aapko $60 tak ek post ke degi .leki iska standard rate $20-$25 tak hai . Iski post ki sabse badiya baat ye hi inki koi bhi minimum Limit nahi aur maximum aap 1,500 words tak likh sakte hai .
- The Penny Hoarder – vPenny Hoarder aapko $800 tak ek post ke de sakti hai lekin iska rate Page view ke upar depend karta hai .ye aapko $100 sirf 50,000 page views me degi .lekin ye sabse jyada paise dene wli website me se ek .
Online article likh kar paise kamane me koi doubt ki baat nahi . lekin iske liye aapki English achi honi chahiye aapko ek badiya Article likhne ki jankari honi chahiye . Jitni badiya skills aapki hogi utni hi jyada earning aap kar sakte hai .
Is Post Me Aapko how much do freelance writers make per article freelance writer salary range how to become a freelance writer with no experience what do freelance writers do make money writing articles how to make money writing from home make money writing short stories freelance writer salary per article Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.