Song Se Music Aur Vocal Alag Kaise Kare

Song Se Music Aur Vocal Alag Kaise Kare 

Kisi Song ko Remix karne ke Liye hame Song ki Vocal ko jyada se jyada acha banana padta hai . Jis Song ko Aap Remix karna chahte hai uska Music Jyada se Jyada Remove karne Ki Kosis karte hai taki use Aur ache se remix kiya ja sake . Kuch ki vocal ya Music ham bahut ache se remove kar dete hai lekin har ek Song Ek tarh se Record nahi hota isi karan sabhi song ki Vocal ache se remove nahi hoti hai .

To aaj ham aapko Vocal ya Music Remove karna ka Basic Tarika batayenge .Jis se ki Aap APne song ki Vocal ya Music bahut aasani se remove kar sakte hai .iske Liye aapke pass Adobe Audition SOftware hona chahye agar aapke pass ye software nahi hai to ise aap Adobe ki offical website se download kar sakte hai .Download Aur install karne ke Baad ise Open kare.

Song Se Music Aur Vocal Alag Kaise Kare

  • Sabse pahle Adobe Audition open kare or Isme Song Dale Ya “CTRL+I” Daba kar Song import Kare
  • Ab Effect Rack me Stereo ImageryCenter Channel Extractor Effect Apple kare ya Add kare

Effect Apply Karte hi Aapke Samne Ek Or Box Khulega Jisme aapko Setting karni hai

  • Default par Click karke Vanha Acapella Ya Vocal Remove Option me Se Koi Ek Select kare.
  • Ye Dono Option Ek Dusre ke Oposite kam karte Hai .
  • Acapella Music Ko Hata deta hai Or Vocal Remover  Sirf Aawaj Ko hata Deta Hai
  • Lekin kai Song par Inka Effect ulta Ho jata Hai .
  • Ink me Se Koi Bhi Select Kare Or Song Play karke dekhe Agar aapko lage ki music ya aawaj sahi tarh se hat gaye hai to effet ko Apply kardo
  • Nahi to effect par click kare or jaise  hi effect box khulevanah setting karke dekhe vanha or bhi setting ke option hai .
  • Effect Apply karne ke baad “CTRL+SHIFT+E” Key Daba kar Song Ko Save kare

 

Is Post me Aapko music kaise banaye song kaise banaye song likhne ka tarika adobe audition software voice change karne wala apps male to female voice changer software for mobile awaz badalne wala apps Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

0 thoughts on “Song Se Music Aur Vocal Alag Kaise Kare”

  1. vicky rajpoot

    Bhai mujko aisi app btao jisme se singer ki aawaz ht jaye aur m apni aawaz dalker song play kr sku please help me mein aapki post ka intzaar krunga

  2. Sir..
    Adobe audition 1.5 ke vst oriznal kanha.kaise milenge.
    Kaya hum isse apni awaz ko kisi singar ki awaz se hubHu mila sakte hain..

    1. 1-Adobe audition.1.5 se kisi gane ko karaoke banane me uska sara music dab jata ya dabi hui singer ki awaz aati hai..
      Pura sAhi treck kaise bana sakte hain..?
      2-audio mixar me hum midd.bass.truble kitna rakhen..
      3-top recording kaise…

    1. yanha par jo video di gai hai vo sari deke ..www.hindigyanbook.in/fl-studio-hindi-remixing-course-full-video-free-download/

  3. Nitesh kr mandal

    Sir mujhe fl studio ki puri jankari chahiye me fl studio me viice kese karu jeesa ki dj nitesh bolta ha .me jo dhollki,bass,kick ye sab downlod kahna se karu and downlod karke fl studio me kease dalu plesse sir isska ek video bana kar send kare jaldi sir plesse help me sir.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top