Android Phone se Song DJ Mixing Kaise Kare
Computer se to hum DJ Mixing bahut Aashani Se kar sakte hai kyunking Bahut Se Software Mil jate hai ,Lekin Android Phone me Thodi Dikkat Aati Hai Ki kaise Aap Phone Me Dj Mixing kare , To Aaj main Bataunga Ki kaise Aap Phone Se Bhi badi Aashani se Song Ko Dj Mix kar sakte hai Bs Uske Liye Aapko kuch Siple Se Steps karne hai .
Sabse Pahle Aap Apne Android mobile me Google Store Se ” Edjing 5 DJ Music Mixer Studio” Download Aur Install kare .
Ye 40 MB Se Ki App Hai Isi Liye Download Or install thoda Time Lag Sakta hai .
Ab App ko Open Kijiye
- Sabse Upar Jo CD ka nishan hai us par Click karke Song Ko Select kare ya Load kare ,Ye Dono Side hai TO Song Dono Side Load kare Sakte hai .
- Phir Volume Ka Button Aap Volume Apne Hisab Se kam ya Jyada kar Sakte hai
- Phir Hai Crossfadder Ka Button is se aap Dono Side Me Se Jid side Bhi Karoge Usi Side Ke Song Ki Awwaj Aayegi ,
- Phir Sync Ka Button Sabse acha Or badiya kaam ka Button DJ Mixing Me Sabse Jyada iska istemall hota hai ,Jab Do Song Ki Speed YA BPM Alg Alg ho To ye Button Dabae Dono Ki Speed Ek jaisi Ho jayegi Or Dono Song Ache Se Mix Ho jayenge .
Ye TO Hai basic Jankari Ki Kaise Aap Song Ko Control kar Sakte hai Ab Isme Jo effect Hai Recording hai VO Kaise Hti hai , Chaliye Vo bhi Dekh Liye .
- Equalizer Ke Option Par Click Karke Aap Inki Setting Apne Hisab Se kar Sakte ,baki Inka Kuch jyada Istemall nahi Hota lekin 2 Song Ki Mixing karte Samya Thoda Bahut istemal hota hai .
- Sabse upar Rec ka Option Hai Aap us Par Click karke Record Shuru kar Sakte hai . Or Jab Aap Recording Stop karoge to aapko Record hui file ka naam dena hai or vo save h jayegi.
- Ab Bari Effects Ki ,Sabse majedar Kaam yahi hota hai
- FX ke Button Par Click karoge to aapke Ssamne Baahut Sare Effects ke Option Aayenge , Lekin ye Sabhi Free nahi hai Kuch Ke paise lagate hai Lekin Jo Free hai Unhe Aap istemall kar sakte Hai ,
- Jis Song Par Effect Lagana Hai usi tarf Ke Effect Ko Select kare ,
Is Post me Aapko website banane ka software dj song banane ka software download song ko mix kaise kare dj name mixing software for pc apne naam ka dj banane wala app dj name mixing apps Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
So supper
hii
sada song ko dj kaise kre
plzz help me…
Bhai yha walo hai mere pass but isme VirtualDJ jaisa kuch bi nhi hai
Jo bhi android se dj song bnana jaanta h to plzz mujhe bta do
Mera android phone me DJ bana na chahati ho or name laga na chahati ho
Nhi hota hai yr
sir song ko dj kaise kre ghap ghap kaise set kre
sir btao
sir apna WhatsApp number do
help me
sir song kaise bnaye
Dj kaise kare bhai
इस में अपना नाम कैसे डालें जो की बोले नहीं होता है
Sir plz aap old version wala apk ka link send kre DJ editing ka
Bhot hi accha Jankari share kiya hai aapne nice a article
sir,koi bhi full song mix karne par 20mb se jayada kyo bhadh jata hai and bahut log mix karke net pe dalte hai uska mb12mb se kam ka song Kaiser mix karate hai Hindi me
format mp3 hona chahiye
Or save kaise karen?Bhaiya.