Computer Me Android Apps Chalane Ki 3 Tricks
Aaja lag Bagh bahut se logo ke paas Android smartphone hai aur Android Duniya ka sabse popular operating system hai aaj bahut se device Android operating system ka istemal Kiya ja raha hai aur Android operating system Ko istemal karne mein Android application ka bahut bada hath hain . Agar aapke Paas Android smartphone Nahi hai aur app bhi Android application ka istemal karna chahte hain to computer me Android application ko Chala sakte hain Aaj bahut se software ki madad se Android App ko computer Se Chala sakte hain.
Lekin in Sabhi apps ko Apne computer se chalane ke liye aap ke computer ka processor Acha hona chahiye Kyun ki Jab aap 1 Android apps chalaoge to Uske Piche wo software bhi chalega Jo us app ko Chalaega Toh uske liye software Aur Woh application Dono hi aap ke computer K processor ka istemal Karenge ISI liye aap ke computer ka processor acha hona chahiye .Neeche aapko kuch aise software ke naam bataye gaye hai jiski madad se aap apne computer me kisi bhi android app ko chala sakte hai .
1 . BlueStacks
BlueStacks Duniya ka sabse badiya software hai jis ki madad se aap Kisi bhi Android application ko computer me chala sakte hain. ye software Apple MAC operating system or window dono kaam karta hai . Or ye software lab bhag sabhi Android application ko support karta hai.
Is software ke simple virgin ke andar Thode Se Kam featuri Hote Hai aur kuch application usme me ache se kam nahi karte Lekin iske premium virgin Mai bahut acche sare feature hote hai or shadhi application spot karta hai Lekin uske liye aap ko dollar prti month Dene padete hai to yadi app India ke andar Windows or make ke andar Android application karna chahte hain to aap is software ko download kare
BlueStacks Se Android App Computer me Chalaye
To Yadi aap BlueStacks download kareor aapko app istemal karne nahi aati to hum aaj aapko batayenge ki kase aap is software ke andar application ko Chala sakte hain to Dekhiye
1. Sabse Pahale aap is software ko Apne PC ke andar download karke install kare
2.Phir download karne ke baad open kare open Karenge tab aapke samne ek search ka option aayega aap ko jo bhi application install karni hai usko search kare
3. Phir aap ke samne Ek window khulegi uske andar aapko apna Google account add karna hoga aap apna naya purana koi bhi account add kar sakte hain
4. Phir pura account add hone ke baad let’s go to option milega us par click kare
5. phir aap is application ko install karne ke liye niche diye gaye install ke option click kare aur application install ho jayegi phir aap usko Chala sakte hai
To Is Tarah Se software Ke andar koi bhi application install Kar Ke istemal kar sakte hai
Genymotion
Gernymotion Ek Android Emulator software hai jo Android application ko PC me chalane ke liye istemal kiya Jata Hai is software ko chalane ke liye aap ko aap ke PC me jayada strong hardware ki zaroorat nahi hoti. Yadi aap ka PC thoda Purana bhi Hai Ya kam capacity wala hai to bhi yah software aaplke PC main kaam karega.
Or BlueStacks Ke Baad Yeh hai android ka dusra sabse best software hai Iske andar app sabhi android app ko Is ke andar Chala sakte hain Agar Apke Pas Android smartphone nahi hai To aap is software Ko Apne PC ke andar download karke install kare or PC ke andar android application ko chlaye.
Andyroid
Andyroid Ek Android Emulator software hai lekin yah software sabhi Window main kaam nahi karta Kuch hi window Mein kaam karta hai Jase windows 7/8/8.1/10 me hi kam karta hai is software ke bahut sare feature hai Joki Kisi Aur android emulator software ke andar nahi hai.
Or is software ke andar lagbag Sabhi Android application ke option ko support karta hai is software ka sabse khas feature iske andar Phone ko remote Ki Tarah istemal kar sakte hai yadi Aapke Paas Android smart phone nahi hai lekin aap ko android application ka istemal karni hai to Aap is software ko apne PC ke andar download karke install Kare Aur android application ko chala sakte hai
Windory
Is software Ko bhi PC ke andar Andriod application chalane ke liye istemal Kiya jata hai. Yeh Bhi Ek emulator software hai Yah software durse software Se Jyada speed se kam karta hai aur iske andar Kuch Alag se feature Milte Hai or is Ko bhi istemal karne ke liye Jyada strong hardware ki jarurt nahi hoti
Kyoki yah ek lightweight software hai Or thode purane PC main bhi kaam kar sakta hai is software k andar Sabhi Android application kam karti hai Or yah istemal karne mai bahut hi aashan Hai yadi aapko android application apne PC ke andar istemal karni hai to is software ko install kare or apne PC ke andar Android application ko chlaye yeah software bilkul free dwonload hota hai or iske liye koi payment nahikarni padti
To Humne aapko best Android emulator software ke baare me bataya Hai Jinhe aap PC ke andar android application istemal kar sakte hai .
Is Post me Aapko laptop me app kaise download kare computer me software kaise install kare mobile se computer par internet computer me software kaise download kare computer me whatsapp kaise chalaye mobile me software kaise dalte hai laptop me software kaise download kare Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
Maine bluestacks app download ki lekin use kaise karu ?
Install karo Aur Start karo ,Upar Android Ki TAB par Click karo ,Phir search me vo app Search kar Jo Aapko Chahiye aur install karo
INSTALL_FAILED_SERVER_ERROR bata raha hai sir ?
Sir bluestac download kar liye lekin install nhi ho rha h Windows 7
kya aa raha hai
bhaiya ji dotnet 4.6 not install
तो आप ऑनलाइन पहले Dotnet इनस्टॉल करे
Sir ye apps internet ke bina nahi chalta he.?