Computer Me Android Apps Chalane Ki 3 Tricks

Computer Me Android Apps Chalane Ki 3 Tricks

Aaja lag Bagh bahut se logo ke paas Android smartphone hai aur Android Duniya ka sabse popular operating system hai aaj bahut se device Android operating system ka istemal Kiya ja raha hai aur Android operating system Ko istemal karne mein Android application ka bahut bada hath hain . Agar aapke Paas Android smartphone Nahi hai aur app bhi Android application ka istemal karna chahte hain to computer me Android application ko Chala sakte hain Aaj bahut se software ki madad se Android App ko computer Se Chala sakte hain.

Lekin in Sabhi apps ko Apne computer  se chalane ke liye aap ke computer ka processor Acha hona chahiye Kyun ki Jab aap 1 Android apps chalaoge to Uske Piche wo software bhi chalega Jo us app ko Chalaega Toh uske liye software Aur Woh application Dono hi aap ke computer K processor ka istemal Karenge ISI liye aap ke computer ka processor acha hona chahiye .Neeche aapko kuch aise software ke naam bataye gaye hai jiski madad se aap apne computer me kisi bhi android app ko chala sakte hai .

1 . BlueStacks

BlueStacks Duniya ka sabse badiya software hai jis ki madad se aap Kisi bhi Android application ko computer me chala sakte hain. ye software Apple MAC operating system or window dono kaam karta hai . Or ye software lab bhag sabhi Android application ko support karta hai.

Is software ke simple virgin ke andar Thode Se Kam featuri  Hote Hai aur kuch application usme me ache  se kam nahi karte Lekin iske  premium virgin  Mai bahut acche sare feature hote hai or shadhi application spot karta hai Lekin uske liye aap ko dollar prti month  Dene padete hai to yadi  app India ke andar Windows or make ke andar Android application karna chahte hain to aap is software ko download kare

Download Here

BlueStacks Se Android App Computer me Chalaye

To Yadi aap BlueStacks download kareor aapko app istemal karne nahi aati to hum aaj aapko batayenge ki kase aap is software ke andar application ko Chala sakte hain to Dekhiye

1. Sabse Pahale aap is software ko Apne PC ke andar download karke install kare

2.Phir  download karne ke baad open kare open Karenge tab aapke samne ek search ka option aayega aap ko jo bhi application install karni hai usko search kare

3. Phir aap ke samne Ek window khulegi uske andar aapko apna Google account add karna hoga aap apna naya purana koi bhi account add kar sakte hain

4. Phir pura account add  hone ke baad let’s go to option milega us par click kare

5. phir aap is application ko install karne ke liye niche diye gaye install ke option click kare aur application install ho jayegi phir aap usko  Chala sakte hai

To Is Tarah Se software Ke andar koi bhi application install Kar Ke istemal kar sakte hai

Genymotion

Gernymotion Ek Android Emulator software hai jo Android application ko  PC me chalane ke liye istemal kiya Jata Hai is  software ko chalane ke liye aap ko aap ke PC me jayada strong hardware ki zaroorat nahi hoti. Yadi aap ka PC thoda Purana bhi Hai Ya kam capacity wala hai to bhi yah software aaplke PC main kaam karega.

Or BlueStacks Ke Baad Yeh hai android ka dusra sabse best software hai Iske andar app sabhi android app ko  Is ke andar Chala sakte hain Agar Apke Pas Android smartphone nahi hai To aap is software Ko Apne PC ke andar download karke install kare or PC ke andar android application ko chlaye.

Download Here

Andyroid

Andyroid Ek  Android Emulator software hai  lekin yah software sabhi Window main kaam nahi karta Kuch hi window Mein kaam karta hai Jase  windows 7/8/8.1/10 me hi kam karta hai is software ke bahut sare feature hai Joki  Kisi Aur android emulator software ke andar nahi hai.

Or is software ke andar lagbag Sabhi Android application ke option ko support karta hai is software ka sabse khas  feature iske  andar  Phone ko remote Ki Tarah istemal kar sakte hai yadi  Aapke Paas Android smart phone nahi hai lekin aap ko android  application ka  istemal karni  hai to Aap is software ko apne  PC ke andar download karke install Kare Aur android application ko chala sakte hai

Windory

Is software Ko bhi PC ke andar Andriod application  chalane ke liye istemal Kiya jata hai. Yeh Bhi Ek emulator software hai Yah software durse software Se Jyada speed se kam karta hai aur iske andar Kuch Alag se feature Milte Hai  or is Ko bhi istemal karne ke liye Jyada strong hardware ki jarurt nahi hoti

Kyoki yah ek  lightweight software hai Or  thode purane PC main bhi kaam kar sakta hai is software k andar Sabhi Android application kam karti hai  Or yah istemal karne mai bahut hi aashan  Hai yadi aapko android application apne PC ke andar istemal karni hai to is software ko install kare or apne PC ke andar Android application ko chlaye yeah software bilkul free dwonload hota hai or  iske liye koi payment nahikarni  padti

To Humne aapko best Android emulator software ke baare me bataya Hai Jinhe  aap PC ke andar android application istemal kar sakte hai .

Is Post me Aapko laptop me app kaise download kare computer me software kaise install kare mobile se computer par internet computer me software kaise download kare computer me whatsapp kaise chalaye mobile me software kaise dalte hai laptop me software kaise download kare Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

0 thoughts on “Computer Me Android Apps Chalane Ki 3 Tricks”

    1. hindigyanbook

      Install karo Aur Start karo ,Upar Android Ki TAB par Click karo ,Phir search me vo app Search kar Jo Aapko Chahiye aur install karo

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top