Android Phone Se Document Kaise Scan Kare

Android Phone Se Document Kaise Scan Kare

Smartphone din partidin bhut hi behtar hote ja rahe hai .Pahle aapko smart phone me sirf ek call karne ka hi option milta tha lekin uske bad me phone me jayada feature lagaye gaye jaise ki unse aap photo khich  sakte hai video bana sakte hai phone se aap photo ko edit kar sakte hai ya video bhi add kar sakte hai or bhut sare ache se feature phone me lagaye gay lekin kuch feature aise hote hai jo aapko phone ke sath me nhi milte hai vah aap third party app install kar sakte hai.

To agar aap apne document liya aapne koi bhi pepar ko apne phone me save karna chahte hai vah bhi ek scanning machine Ki Tarah bhi scan karke to iske liye aap android app ka istemal karke apne phone se koi bhi document  scan karke use apne phone me save kar sakte hai iske liye aapko google play store se cam scanner android appko install karna padega joki ek bilkul free app hai lekin yah aapko pro addition me bhi  milti hai.

Download Here

App ko download karke install kare or open kare open karne ke bad me aapko kuch interaction dikheyegi unhe aapko skip kar dena hai or is app ke home page par aajana hai vahn par aapko kuch option dikhai  denge or vhi par aapko camera ka icon dikhega uske uper aapko click karna hai.Android Phone Se Document Kaise Scan Kare 2

Camera ke icon par click hi camera open ho jayega or jis bhi document ka aap photo lena chahte hai jo bhi document scan karna chahte hai uski aap photo le ligiye photo lene se phle aap document ko ache set kare taki uske photo sabhi taraf se sahi aaye aisa na ho ki  kisi taraf lite jayada hai or kisi taraf  Andhera to photo ko phle ache se set kare or uski photo le.Android Phone Se Document Kaise Scan Kare 3

Photo lete hi kuch second bad aapko photo par 6 point najar aayenge in point ki madad se aap photo ke andar document ho select kar lijiye sirf yah point vhan par set kare jha par document hai or jo bahar ka ariya hai use document se katne ke liye in point ko ache se set kare set karne ke bad me niche TIK  (√ ) option par click kare.Android Phone Se Document Kaise Scan Kare 4

TIK par click karte hi aapka document Crop ho jayga or ek achi photo scan hokar aapko mil jaygi lekin iske bad me aapko original photo rkhna chako to or original rakh sakte hai or niche phir se tik par click kar dijiye.Android Phone Se Document Kaise Scan Kare 5

TIK par click karte hi aapki photo save ho jayegi is photo ko aap PDF fail bana sakte hai ya aap sidhe kisi se bhi share kar sakte hai share karne ke liye aapko uper share ke icon par click kar rhe hai or aap dusri app se ise share ka sakte hai.

Tois tarah aap koi bhi document apne phone se badi aasani se scan kar sakte hai or apne dosto ke sath me share kar sakre hai agar aap is app ke or jayada badiya feature chahte hai to us ke liye aapko is app pro version karidna hoga or pro version me aapko is app ke bhut hi badiya feature mil jaynge.

Is Post me Aapko scan kaise kare document scan kaise kare video scan kaise karte h photo scan kaise kare
scan karna how to scan a document in hindi print out kaise nikale Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

0 thoughts on “Android Phone Se Document Kaise Scan Kare”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top