Phone Screen Computer Se Record Kaise Kare Bina Root Kiye
Aajkal har Koi Apne Android ki Screen ko Record Karna Chahta hai Chahe vo kisi Game Ke Liye ya Kisi Aur Apps ke Liye ya kuch Sikhane ke Liye Tutorials banane ke Liye , Bahut sari Apps hai Jo phone Ko Root Karake Phone Ki screen ko record kara deti hai , Lekin Aaj Mani aapko Bataunga kaise Aap mobile Ko Bina Root Kiye Kaise uski Screen Computer laptop Me USB Se Ya Wireless bhi screen record kar sakte hai .
Phone Screen Computer Se Record Kaise Kare Bina Root Kiye
Sabse Pahle Aap Apne Computer me “www.wondershare.com/android-mirror” Se Mirrorgo Software Download Karna hai Aur Ise Install karna hai .

- Ab Apne Phone Ki Setting Me Jaye Phir About Phone Me sabse niche Buid Number Ka Option hai us par 7 baar Click karna hai Jis Se Aap ka Phone Deploper mode me Ho jayega
- Phir Setting me About phone Se Upar Option hoga Developer options Me jakar ise ON Karde Aur USB debugging Bhi ON karde
- Ab Apne Computer Me Mirrorgo Software Ko Shuru Kare

Shuru karte Hi Kuch Demo aaynge Unke Skip kare phir Quality Ka option Aayega Vanha Aapko Kuch badalv nahi karna Sirf “Here we go” Par Click kare.
Ab USB Se Aapne phone Ko Computer se connect kare.
Thodi der me aapka phone Ki Screen Is Software Me Dikhegi.

- Ab Aapko Is Software Ke Right Side me option Dikhai Denge Un Me Se Aap Screenshot Le Sakte Hai File bhej Sakte hai ,Ya Screen Ko Record kar Sakte hai
- ye sab karne Se pahle Settingme jaye Record Quality Location Select kar De
- EseAap bahut Hi Aashani Se Apne Phone Ki Screen record kar Sakte hai .
Agar Aap wifi Se Phone ko Connect karna Chahte hai To Apne Computer Ko Ek Hi Wifi Par Connect kare

- Ab Computer me Mirror software Open kare vanha Wifi Ka optionSelect kare
- Apne Phone me Google Play Store Se “Mobilego” Naam Ki App Install Kare
- Ab App Ko open kare Aapko upar Right Side me Scan ka Button Milega us Se ye QR Code Scan karte Hi Aapka Phone Ki Screen Computer me Dikhai Dene lagegi
Is Post me Aapko mobile ko computer me kaise chalaye mobile ko computer se kaise connect kare window xp kaise install kare vysor extension for chrome mobile ko computer kaise banaye Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
mene apna phone root krke 4.1.1 varsion install kiya but ab phone airplan mode se nhi hat rha kya kru kuch btao plzz
Sir ji is aap download nhi ho rhi koi link do aap download karne ki