फ़ोन स्क्रीन कंप्यूटर से रिकॉर्ड कैसे करे बिना Root किये
आजकल हर कोई अपने एंड्राइड की स्क्रीन को रिकॉर्ड करना चाहता है चाहे वो किसी गेम के लिए या किसी और अप्प्स के लिए या कुछ सीखने के लिए ट्यूटोरिअल्स बनाने के लिए , बहुत साडी अप्प्स है जो फ़ोन को रुट करके फ़ोन की स्क्रीन को रिकॉर्ड कर देती है , लेकिन आज मणि आपको बताऊंगा कैसे आप मोबाइल को बिना रूट किये कैसे उसकी स्क्रीन कंप्यूटर लैपटॉप में सब से या वायरलेस भी स्क्रीन रिकॉर्ड कर सकते है .
Android Phone Ko Wireless Spy Webcam Ki Tarah kaise Istemall kare

- सबसे पहले आप अपने कंप्यूटर में “www.wondershare.com/android-mirror” से Mirrorgo सॉफ्टवेयर डाउनलोड करना है और इसे इनस्टॉल करना है .

- अब अपने फ़ोन की सेटिंग में जाए फिर अबाउट फोन में सबसे नीचे बिड नंबर का ऑप्शन है उस पर 7 बार क्लिक करना है जिस से आप का फ़ोन Deploper मोड में हो जायेगा
- फिर सेटिंग में अबाउट फ़ोन से ऊपर ऑप्शन होगा Developer options में जाकर इसे ऑन कर दे और USB debugging भी न करदे
- अब अपने कंप्यूटर में Mirrorgo Software को शुरू करे

- शुरू करते ही कुछ Demo आयँगे उनके स्किप करे फिर Quality का ऑप्शन आएगा वंहा आपको कुछ बदलाव नहीं करना सिर्फ “हेरे वे गो” पर क्लिक करे
- अब सब से आपने फ़ोन को कंप्यूटर से कनेक्ट करे
- थोड़ी देर में आपका फ़ोन की स्क्रीन इस सॉफ्टवेर में दिखेगी

- अब आपको इस सॉफ्टवेर के राइट साइड में ऑप्शन दिखाई देंगे उन में से आप स्क्रीनशॉट ले सकते है फाइल भेज सकते है ,या स्क्रीन को रिकॉर्ड कर सकते है
- ये सब करने से पहले सेटिंग में जाए रिकॉर्ड क्वालिटी लोकेशन सेलेक्ट कर दे
- से आप बहुत ही आसानी से अपने फ़ोन की स्क्रीन रिकॉर्ड कर सकते है .
अगर आप wifi से फ़ोन को कनेक्ट करना चाहते है तो अपने कंप्यूटर को एक ही wifi पर कनेक्ट करे

- अब कंप्यूटर में मिरर सॉफ्टवेयर ओपन करे वंहा विफई का option Select सेलेक्ट करे
- अपने फ़ोन में गूगल प्ले स्टोर से “Mobilego” नाम की एप्प इनस्टॉल करे
- अब एप्प को ओपन करे आपको ऊपर राइट साइड में स्कैन का बटन मिलेगा उस से ये क़र कोड स्कैन करते ही आपका फ़ोन की स्क्रीन कंप्यूटर में दिखाई देने लगेगी
ये जानकारी आपको कैसी लगी जरूर बताये अगर आपको ऐसी जानकारी पता हो तो हमें जरूर बताये
यह भी देखे
इस तरह के और भी टिप्स के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like कर सकते हैं, और YouTube चैनल को Subscribe कर सकते हैं. या Visit कीजिये हमारी वेबसाइट पर
►फेसबुक पेज
mene apna phone root krke 4.1.1 varsion install kiya but ab phone airplan mode se nhi hat rha kya kru kuch btao plzz
Sir ji is aap download nhi ho rhi koi link do aap download karne ki