Google Adsense Ki Ads Website Par Kaise Lagaye
Google Adsense ki ads ka code ham kanha lagaye ya kanha par jaya sahi rahta hai ham isi bat ko schte hai ,ab ham har ek post ko me google addense ka code paste to nahi kar sakte , Aur agar manlo Rakh Bhi Diya to agar hame ads ka size kam rakhna hai ya ads badali hai to har ek post kholke to ham nahi kar sakte .
To main Aapko Ek Aashan Sa Tarika bataunga bas ek baar aapko adsense ki ads ka code vanha rakhna hai phir apne aap aakpi post me addsense ki add aane lagegi , Or agar aap ads ka size ya ads hata chaho to aap badi aashani seye bhi kar sakte hai ,to Dekhiye kaise aap ashan se tarike se apna adsense code sari post me laga sakte hai .
Google Adsense Ki Ads Website Par Kaise Lagaye
Main yanha WordPress Ke baare Me bataunga Ki kaise Aap WordPress Site me kaise Google Adsense Ki Ads laga Sakte hai
Sabse Pahle Apni Website me Log In Kare .
Apni Website Me Log In Kare Jaise Hi aap Apni Website Me Log in Karenge aapne samne Aapki Website ka Dashboard Dikhai Dega
Baeen Tarf (Left Side) Aapko Control Panel Dikhega

Ab Aap Mouse Ko Plugins Option Par Le kar jaye Jo Ki Aapke Control Panel Me hai , jab aap us par mouse leke jaoge to aapko uske Sub Menu Dikhai Denge Usn Me ADD NEW Par Click Kare.

Ab Aapke Samne Plugins Ka Page Dikhai Dega Ab App Search yanha Kare Quick adsense

- Search karte Hi Aapke Samne bahut Sare Plugin Aayenge Aapko Sirf Quick Adsense Plugin Ko Dekhna hai , ab Janha Install Now hai us par Click Kare
- Ab Next Page Par Active Plugin Par Click kare
- Active Plugin Par Click Karte hi Aap Plugin Page Par Aa jaoge
- Ab Aapne Control Panel me Setting Ke Option Par Mouse Leke jaye Or Ab Sub Menu aa jaynge vanha Quick Adsence Par Click Kare

- Jaise Hi Is Par aap Click Karoge Apke Samne Ek Form Aayega
- Ab Page Ko niche Kare Aapko Ads On post Body name Dikhege
- Ab Yanha Google Adsence Ads KA Code Paste Kare
- Tino Jagah me Code Paste Kare Alag Alag Code Bhi Dal Sakte

Ab Vapis Page Ko Upar Kare

- Ab yanha Par Aapko 4 kaam Karne Hai ,
- 1st Option Me Ads1 Select Kare (Ye Ads aapki Post Shuru Hogi Vanha Dikhegi)
- 2nd Me Ads2 Select Kare (Ye Ads Apki Post Ke Bich me Dikhegi)
- 3rd Me Ads3 Select Kare (Ye Ads Aapki ost Khatam hogi Vanha Dikhegi
- 4th Yanha Par Aap ye Select Karenge ki aapko Ye Tin Ads Kanha kanha Dikhani hai
- Ab Page Ke Bilkul Niche Jake Save Changes Option Page Click karke Ise Save karde .Aapki Sabhi Posts Par ye Ads Apne Aap Dikhane lagegi ,
- Agar Aapko Jaise Sabse upar Wali Ad band karni hai TO Jo 1st Option Me Aane Ads1 Select Kiya Usi Ke Sath me Tik ka nishan hai Use Hata De Aapki Ads Vanha Se Dikhani band Ho jayegi
Is Post me Aapko blog me ads kaise lagaye blog par ads kaise lagaye adsense ads kaise banaye adsense kaise banaye adsense par account kaise banaye advertisement kaise kare blog me adsense kaise lagaye Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
sir maine quick adsense use kiya lekin only link ads hi show ho raha hai responsive ads show nahi ho rahe hai
ye dekho Adsense Ki Ads Show Kyu Nahi Hoti
मेरे hindisite.in नाम का ब्लॉग हे। आप मेरा blog देखकर बताये की में google adsence के लिए apply कर सकता हु या नहीं।
aap kar sakte hai
Hello sir ji skyitech ka script kaise install karte h
SKYITECH ka script kaise install karte h
Hello bhai maine ek blog bnaya h hollywood per . Adsense ke ads bhi lgaya h but mere blog me organic traffic nhi mil ta h .. Clicks bhi nhi aa rhe hai pls kuch btao aap meri website dekh kr. Bhai ji 🙂