Internet Se Mobile Par Free Call Kaise Kare

Internet Se Mobile Par Free Call Kaise Kare

Ham apne mobile se duniya me kanhi par bhi call kar sakte hai. lekin iske liye hamare paise lagte hai. lekin ham internet ki madad se 2 tarah se call kar sakte hai. wo bhi bilkul free ek tarika hai. ham kisi App ki madadt se kisi ko call kare or dusra ham kisi website ki madad se call kare dono ke tatike ek dusre se bilkul alga hai. aaj mai aapko dusre tarike me bataunga.

Iske liye aap apne mobile or computer ka istemal kar sakte hai. lekin iske liye aapke computer me MIC hona chahiye or Speaker hona chahiye or sabse khas cheej internet hona chahiye Agar ye cheej hai to aap call kar sakte hai.

Computer Se Mobile Par Free Call Kaise Kare

Online internet se free call karne ke liye aapko kuch simple se steps karne ki jarurt hai. jis se aap kisi bhi mobile par free call kar sakte hai.

  • Sabse pahle  “call2friends.com” Website par jaye.
  • Ab aapko jis country me call karna us country ka code or wo mobile number jaise (india +91)
  • Or phir dial kar de.

Internet se Mobile Par Free Call Kaise Kare

Dial karte hi aapka number dial ho jayega phir aap ise connect karne ke liye ise permission deni padegi (vo aapko Left side upar Pop me allow karna Padega) or ise aap badi hi aasani se kanhi par bhi badi hi aasani se call kar sakte hai.

Note : – Ek din me ek baar call kar sakte hai or alag alag country ke liyecall ki limit bhi hai. India me aap sirf 2 minute tak free call kar sakte hai.

Mobile Se par free call kaise kare

Uper aapko bataya gaya ki kaise aap computer me ek website ki madad se kisi ke bhi pass free call kaise kar sakte hai. lekin har kisi ke pass computer nahi hota iske liye aap apne mobile ka istemal kar ke bhi pass free call kar sakte hai. mobile se free call karne ke liye aapko apne phone me ek App install karni padegi steps aapko niche bataye gye hai.

Sabse pahle apne phone me  Text me App install kar lijiye or ise open kar lijiye.

App open karte hi aapko App me Sing up karna hai. Sing up karne ke liye aapko sebse pahle App par Account banana padega Account banane ke liye aap apni Email Id ka istemal kar sakte hai. ya ApniGoogle Account ka istemal kar sakte hai. ya apne Facebook Account ka istemal kar sakte hai. to in 3 tariko me se koi ek tarika select karke or is App me Login kar lijiye.

App me Login karte hi aap ko kuch credits dikhayega or uper aapko dial pad ka   Icon dikhayega aapko dial pad ke Icon par click karna hai or Dial pad open hote hi vanha par aapko lift side me niche ki taraf credits dikhayega jaisa ki uper photo me 4 credits dikha rha hai or usi ke sath me aapko dial ka button bhi dekhega to aap yanha par koi bhi phone number dial kar sakte hai or jab tak aapke Account me credits dikha rha hai. tab tak aap free call kar sakte hai. jab aapke Account ka credits Zero ho jayega tab aap call nahi kar paoge to yah credits free pane ke liye aap ko uper lift me menu ke button par click karna hai.

Menu ke Icon par click karte hi aapko kuch option dikhai dege Jaise ki  inbox, earn free credits, shop, Text and call abroad, Help, Logout yanha par aapko free credits pane ke liye earn free credits ke option par click karna hai. option par click karte hi aapko 4 option dikhayega jinki madad se aap apne Account me credits Add kae sakte hai.

  1. Sabse pahla hai offer ka aapko yah kuch offer dikhenge aapko un offer ko complete karna hai. jaisi aap offer complete karoge aapke Account me kuch credits Add ho jayenge.
  2. Uske baad me hai. video se agar aap offer complete karke credits nahi pana chahte to aap video dekh kar bhi credits kar sakte hai.
  3. Or use baad phir se video ka hi hai to aap in dono tariko me hi video se credits Add kar sakte hai.
  4. Lekin jo last ka option hai usme aap credits kharid sakte hai kisi bhi offer ya video ko dekh kar nahi pa sakte hai iske liye aapko paise dene padenge or aap paise dekar credits apne account me add kar sakte hai.

To in 4 me se koi bhi ek option select karke or aap apne Account me credits card kar sakte hai or phir se kisi ko bhi call kar sakte hai.

 

Is Post Me Aapko internet se call karne ka app online call kaise kare unlimited free call kaise kare net se unlimited call kaise kare google se call kaise kare internet se free me call kaise kare data se calling kaise kare Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “Internet Se Mobile Par Free Call Kaise Kare”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top