Whatsapp Hack Hone Se Kaise Bachaye
Is se pahle wali post me maine bataya tha Ki Whatsapp Hack Karne Ki 5 Best Tricks Aur ab main apko us se bachane ke Tarike bataunga Ki kaise aap apne whatsapp ko safe rakh sakte hai . Whatsapp Ko Safe rakha bahut jarur hota hai kyunki whatsapp par ham apni personal Chij bahut jyada share Karte hai chahe vo video ho message ya photo ham kabhi nahi chahte hi hamari personal chijo ka kisi ko pata chale.
Whatsapp ko safe rakhene ke liye aapko Kuch simple se steps karne ki jarur hai Jiski madad se aap Apne whatsapp ko safe kar sakte hai aur apne phone ko bhi safe rakh sakti hai .
Whatsapp Hack Hone Se Kaise Bachaye
Whatsapp Ko hack karne ke bare me maine 5 tricks batayi thi aap un tricks ke againest raho aapka whatsapp hack nahi hoga.To janiye aap whatsapp ko safe rakhne ke liye kya kya kar sakte hai .

Sabse pahle Aap apne Mobile par Lock rakhiye aur pattern Lock rakhna Agar aapke phone me Finger sensor hai to aur bhi badiya hai .Aap Finger Lock Rakhiye.
Apni Sabhi aaps par lock rakhiye taki unhe koi open na kar sakte .
Phone ki setting ko lock rakhiye taki Aapke phone ki setting me se kuch bhi change na kar sake.
Apne mobile me ek Guest User banaye jis se agar aap se koi aapka mobile mange to aap use Guest Mode karke de sakte aur aapka Phone safe rahe.
Mobile me Apni Apps ko hamesha Chaek kare ki usme koi asi apps to nahi Jo Aapne install na Ki Aur aap uska istemal bhi na karte ho.
Ye Kuch Tips hai Jiski madad se Aap Apne phone Ko Aur apne whtsapp aurdusri sabhi apps ko safe rakh sakte hai
Is Post Me Aapko how do i know if my whatsapp has been hacked what to do if my whatsapp account is hacked how can i stop my whatsapp being hacked how to secure my whatsapp account how to secure whatsapp can whatsapp be hacked remotely can whatsapp be hacked on iphone how to logout from hacked whatsapp Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
मेरा वाट्सएप्प किसी ने हैक कर लिया है तो अब म क्या करूँ जिससे की मेरे msg aur meri personal information kisi k paas na jaye
Apna Whatsapp Account EK baar delete karke dubara se login karo
Mera what’s up ka qr code scan kar Lia hi
Ish sae bachnae kae Liae Kya karna hoga