Mobile Se Youtube Par Video Upload Kaise Kare
Jaisacki aap jante hoge ki YouTube ek video sharing ki website or ye Google ki tarah se free service hai. Janha aap apni video upload kar sakte hai. Lekin itna hi nahi aap YouTube upload karke paise bhi kama sakte hai. Uski jankari aage wali post me di jayegi is post me aapko bataya jayega ki kaise aap apne mobile se YouTube par video upload kar sakte hai.
YouTube Par mobile se video upload karne ke 2 tarike hai. Ek jisme aapko YouTube ki App install karni padegi. Du sra jisme aapko browser se hi video karni padgi Jaise ki hamare computer me hota hai. Mai aapko yanha YouTube app se upload karne ka tarika batane wala hu.
Mobile Se YouTube Par Video Upload Kaise Kare
Sabse pahle baat karte hai. YouTube App se aap kaise video upload karege
- Sabse pahle Google Play store se Youtube App ko download or install kare.
- YouTube par video upload karne ke liye aapke pass YouTube ka channel hona chahiye.
- Jaisa ki maine bataya ye Google ki service hai. To aap YouTube par apni Gmail ID se Sign In kar sakte hai.

Sign in karne ke liye app me Menu ke button (≡)par click kare ro Sign in par click kare.Sign in par karte hai. Par click karte hi pop up window me aapko apna Gmail account dikhega. Us se login kar sakte hai. Ya aap “Add account ” par clickkake apni new Gmail ID se log in kar sakte hai.
Video upload karne se pahle mai aapko kuch dusre point batana chahuga. Jo aapke liye jaruri hai. Account me log in hone ke baad aapko 4 tab dikhi degi. sabse pahli YouTube Home ki TAB hai, 2 Treading video ki TAB hai. 3 aapki Subscription ki tab hai. Janha aapko wo video doikhe jo channel aapne subscribe kiye hai. or 4 aakhiri tab aapke account ki hai. Jaisa ki aap photo ki aap photo me dekh sakte hai.

- 4 number tab par click kare.
- History : Jo video aapne dekhi thi. Uski list yanha hogi.
- My Videos : Jo video aap apne channel me upload karoge wo yanha dekhgi.
- Notification : Aapki video par jo comment aayega. Uska Notification aapko yamha milega.
- Watch later : Jo video aap baad me dekhna chahte hai. Use aap Watch list me add kar sakte hai. Wo sari video aapko yanha dikhegi.
- Ye video ka icon hai. Is par click karke aap video upload kar sakte hai.
Is icom par click karke video ko select kare Jo upload karni hai. Select karte hi agle page par aapko 4 steps karne hai.
- Title : Apni video ka name likhe.
- Description : Apne video ke bare me bare me bataye ki is video is kya kya bataya gaya hai. Kya khaas baat hai.
- Privacy : Is video ko aap public karoge to wo har kisi ko dikhegi. Agar Private karoge to sirf aapko dikhegi agar aapne Unlisted kiya to jiske pass is video ka link doge vahi is video ko dekh sakte hai.
- Puri jankari bharne ke baad uper Upload ke icon ▶ par click kare . icon par click karte hi aapki video upload ho jayegi.
Ase aap badi hi aasani se video ko YouTube par upload kar sakte hai. Lekin iske liye aapke pass smartphone hona chahiye. Tabhi aap TouTube App install kar sakte hai. Or us se video upload kar sakte hai.
Is Post Me Aapko how to upload video on youtube from android how do i upload videos to youtube from my phone how to upload a video to youtube from your iphone how to upload video on youtube from ipad how to upload video on youtube from computer youtube mobile upload email uploading video to youtube faster youtube uploader app android Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Comment:sir YouTube to sign in kr liya lekin video ko YouTube par upload kaise kre.
yanha par aapko puri jankari di gayi hai dhyan se padhe