Reliance Jio ID कैसे बनाये
हम सब जानते है की Reliance Jio 4G 5 सितम्बर से पूरी तरह से लोच हो गयी है . और कंपनी सभी को प्रीव्यू ऑफर दे रही जिसमे 90 दिन तक आपको जिओ की सारी सर्विस बिलकुल फ्री मिलेगी जिसमे आपको इन्टरनेट ,वौइस् कॉल और SMS तक अनलिमिटेड फ्री मिलेंगे.लेकिन इन सब के साथ जिओ कुछ भी फ्री दे रही जिसका शायद आपको पता न हो . हम आपको बता देते है की जिओ आपको बहुत सारी अप्प्स दे रही है जिनका इस्तेमाल आप बिलकुल फ्री में कर सकते है .
इन अप्प्स का नाम कुछ इस तरह है = My Jio App, Jio Chat App, Jio On Demand App, Jio Beats App, Jio Mags App ,Jio Join App, Jio Money App, Jio Security App, Jio News app लेकिन इन सभी अप्प्स को इस्तेमाल करने के लिए आपके पास जिओ ID या अकाउंट होना चाहिए और आज हम इस पोस्ट में उसी के बारे में बताएँगे .
[gt_alert id=”gt-alert-664″ title=”Reliance Jio ID ” dismissable=”0″ type=”info” title_color=”#ffffff” content_color=”#0a0a0a” content_background=”#fc9611″ border_size=”” border_style=”none” border_color=”” border_radius=”” css=””]अगर आप jio की SIM से इन्टरनेट चला रहे है तो आपको id बनाने की जरूरत नहीं आप App में Skip Sign in का option सेलेक्ट करके लॉग इन कर सकते है .[/gt_alert]
- Jio की ID बनाने के लिए आपके पास जिओ की सिम होनी चाहिए
- अब अपने फ़ोन में My Jio App को इनस्टॉल करे
- अप्प में आपको Sign Up के बटन पर क्लिक करना है और अपना फोन नंबर भरे
- फिर Generate OTP बटन पर क्लिक करें,अब अपने जिओ नंबर पर जो OTP कोड आया है
- फिर Jio ID के लिए जिस email id को रजिस्टर करना चाहते है उसे भरे ।
- email id डालने के बाद अपना पॉसवर्ड चुनें और फिर Activate पर क्लिक करें।
- इसके बाद आपकी email id पर एक वेरिफिकेशन लिंक आएगा, उस पर क्लिक करके अपनी ईमेल आईडी वेरीफाई करवाएं।
और आपकी जिओ ID बन गई है जो email ID और पासवर्ड आपने भरा था उसे जिओ की किसी भी अप्प में भरे और उस अप्प को फ्री में इस्तेमाल करे .
यह भी देखे
- Reliance Jio 4G सिम इन फ़ोन को फ्री मिलेगा
- Reliance Jio Official Launch और Plans क्या है
- “Get Jio SIM” का Option MyJio App में नहीं आ रहा तो क्या करे
Tags :- what is jio id , jio id create, jio registration,jio customer id ,jio play id and password ,what is jio number ,how to get jio id ,jio member login
Bhai 3G Mobile Me Jio Sim Chala Skte Hai Kya
Koi Tarika h Kya
पासवर्ड कैसा बनाना हे
जो आपको आसानी से याद रह सके .
जियो की आईडी कै से बनेगी
hmare mobile me otp nhi aa rha hai kya kre
Sir kya mujhe ye batnge Jio ka opt code kaise dekhe mobail nombear. Dalne ke bad bhi opt code nahi dik h RHA ha i
Email id Aapna google wala dalna hain na
Jio ki id kasha bandage sir
my jio app se
My jio app par new id banane ke liye kya karen. Pls. help me.
yanha par puri jankari di gayi hai aur video bhi
Mera old account create krna h.
jio sim kese chalaye
Jio id kaise bnaye
Wi Fi ka liya jio id kasa bnya
Id ko soppart nahi kar rhi