“Get Jio SIM” का Option MyJio App में नहीं आ रहा तो क्या करे
इन्टरनेट का इस्तेमाल करने वालो को जिओ 4G का बेसब्री से इंतजार कर रहे है .लेकिन अभी तक ये सिम कार्ड सिर्फ लिमिटेड है .पहले ये सिम सिर्फ रिलायंस जिओ कंपनी में काम करने वालो को ही मिलता था उसके बाद ये सिम LYF के फ़ोन के साथ में मिलने लगा उसके बाद कुछ फ़ोन में और मिलने लगा जैसे सैमसंग ,एप्पल आई -फ़ोन .लेकिन अब ये ऑफर लगभग सभी मोबाइल को मिलने लगा है लेकिन इसके लिए आपका मोबाइल 4G होना चाहिए .
लेकिन अभी कुछ ऐसे यूजर भी है जिनका मोबाइल जिओ 4G के प्रीव्यू ऑफर के लिए योग्य है लेकिन उनके मोबाइल में “Get Jio SIM” का Option ही नहीं आ रहा ऐसे में वो कोड नहीं पा सकते और बिना कोड आपको सिम भी नहीं मिल सकती इसके लिए आप कुछ सिंपल से “Get Jio SIM” का Option अपने मोबाइल में पा सकते है .
“Get Jio SIM” Option MyJio App में नहीं आ रहा
सबसे पहले मैं आपको बताना चाहूँगा की सिर्फ माय जिओ अप्प इनस्टॉल करने से GET Jio SIM का आप्शन नहीं आएगा इसके आपको सभी जिओ अप्प को इनस्टॉल करना है फिर माय जिओ अप्प को ओपन करके देखेंगे तो वंहा आपको GET JIO SIM का आप्शन मिल सकता है .
अगर फिर भी आप्शन नहीं आ रहा तो आप अपने फ़ोन की सेटिंग में जाये वंहा about फ़ोन में जाये और अपने मोबिले का IMEI नंबर लिखे अगर आपको फ़ोन dual सिम है तो दोनों सिम का IMEI नंबर लिखे और फिर इस नंबर पर कॉल करे “1800-889-9999” ये जिओ कस्टमर केयर का नंबर है वंहा बताये की आपके फोन में GET JIO SIM का आप्शन नहीं आ रहा फिर उन्हें अपने मोबाइल का IMEI नंबर बताये वो वंहा से आपका मोबाइल रजिस्टर करेंगे और आपके मोबाइल में GET JIO SIM का आप्शन आ जायेगा .
या आपको उनको ईमेल करके भी ये बता सकते है इसके लिए आप उनको care@jio.com पर मेल करे और उसमे मोबाइल का IMEI नंबर भी लिखे और उनके पास भेजदे जैसे ही आपका मोबाइल वेरीफाई होगा आपके मोबाइल में आप्शन आ जायेगा .
अब अपने मोबाइल में माय जिओ अप्प को इनस्टॉल करके छोड़ दे और इन्टरनेट कनेक्ट रखे क्यूंकि आपका फ़ोन ऑनलाइन वेरीफाई होगा इसमें कुछ टाइम लगेगा कोई फिक्स टाइम नहीं है इसमें 1 घंटा 2 घंटे भी लग सकते है .बाद में आपको अप्प में get jio सिम का आप्शन मिलेगा .
ये भी देखे
Meri sim hi activet nhi ho rhi kya kre
Hello Sir,
DJ ko oprate kaise kare & DJ ke bare me puri jankari
de sakte he
Please
SIR BANI HUI BEET KO SONG ME KAISE MATCH KARTE HAI
Sir bani hai beet Ko song me kaise match karate hai
Sir bani hai beet Ko kaise song me match karate hai
Mere phone me get jio ka app ka code Nani aarhahe my phone vivo y21L my phone ime number 860732036291737
jio care me call karke unka apna IMei Number batao