Affiliate Marketing Kya Hai Is se Paise Kaise Kamaye
Affiliate Marketing se website se paise kamane ka sabse acha or badiya tarika hai. Aaj aapko online Hazaro asi company Mil Jayenge jin ka affiliate program hai.Or aap unke affiliate program Ko join Karke or Unse bahut hi accha Paisa Kama sakte hai. Agar aap ki koi website hai. To aap us se related koi bhi product dhund Lijiye. Or us product ko promote kijiye. Or vah product agar aap aasani se bhej sakte hai. To aap ko us product par acha commission mil sakta hai.
Uske liye sabse pahle aapko affiliate program wali website ko join karna hai. Or unke product ka benar ya koi link aap ko apni website ya aap ne Facebook par ya apne YouTube par promote karna hai. Or jo bhi is link se vah product kharid leta hai. To aapko us product Pe Commission milega. Or yah commission har ek company alag alag hisab se hota hai. Koi company Jyada Commission deti Hai. Koi company kam Commission Deti Hai. Yah aapko us company ke term and condition me dekhna Hoga Ki konsi company Kitna commission Deti Hai.
Affiliate Marketing Kya Hai
Jassi ki maime aapko bataya . Ki ye online paise kamane ka bahut badiya Tarika hai. Or ab Internet ka Zamana Hai. Lagbhag Sabhi log Online Shopping karte hai. Chahe phir wo Cloths ki shopping, food, electronics items, or hosting domains, website templates ,Plugin or bhi bahut sari cheej hai. Jiski sell purchase online hoti hai. Jaise ki Flipkart, snapdel or amazon website jo online shopping karvati hai. Sabhi se aap Affiliate Marketing kar sakte hai.

Ab agar aap Kisi company ka koi bhi product chahe wo electronic item Ho ya domain hosting kuch bhi sale karwate ho. To wo company aap ko sale ke upar kuch paise Commission ke roop me aap ko Deti Hai. Yahi affiliate marketing hoti hai.
Affiliate Marketing Kaise Kare
Agar aap affiliate program Join Karne Ki Soch rahi hai. TO sabse Pehle Aap Ko dekhna Hoga Ki aap ka blog ki website ya aapka YouTube channel Kis Se related hai. Agar aapka YouTube channel aap ki website Technology se related hai. To aapko asi website ka program join karna padega. Jis Ke Upar Technology product hai. Website mobile ya laptop hai. To aap ko Aise company ka program karna padega jo mobile ya laptop ya electronic cheej ko sale karti hai.
Affiliate marketing karne ke liye aapko us website par Apna affiliate account banana Padega. Jis website se aap affiliate marketing karna chahte hai. India me bahut sari website hai. Jin compnay ka affiliate program Hota Hai.Or sabhi ka jo commission rate hai. Wo alag alag hai.
India Me Affiliate Marketing Company
- Amazon ( Online Shopping )
- Snapdeal ( Online Shopping )
- Fipkart ( Online Shopping )
- ClickBank ( Online Shopping )
- eBay ( Online Shopping )
- IPage (Web hosting)
- Fatcow (Web hosting)
- Bluehost (Web hosting)
- Hostgator (Web hosting)
- Dreamhost (Web hosting)
- SiteGround (Web hosting)
Affiliate Marketing Ke Liye Kya Chahiye
Affiliate Marketing ki liye aapke pass asa platform hona chahiye Jahan Par bahut Sare visitor Ho Jaise Ki Koi Blog Ya Website ya Facebook par Page ya Group ya Youtube Channel Par Bahut Sare Subscribe Ye Sabhi Bahut Badiya Platform Hai. Janha Se Aap Affiliate Marketing se accha paisa kama sakte hai.
Agar aap product ko apni website par promote karna chahte hai. To uske liye sabse Pehle Aap Ko us product ke baare me likhna Padega. Us product ke baare me batana padega. Ki product kya kaam karta Hai. Iski kya fayde Hai Uske nuksan hai. To jitne jyada uske fayde honge. Product jaldi sale hone ke chance hai.
Agar aapko product Apne YouTube channel ki madat se sale karna chahte hai. To aapko us Product Ki Video Banani padegi. Agar aap Pahale product kharied sakte hai. To Pehle product ko kharid le. Or uske bad uske baare me Bataye. Or Uska review kijiye Agar product achha hai. Tabhi aap dusro ko kharidne ke liye Salah De. Agar Apne kharab product ko Sahi Bata Kar ek baar bhech diya. To dusri Baar aapko Vishwas nahi karega. Or jo aapko affiliate marketing se paise kamane Ka Sapna Hai. Sapna hi JayegaTo acche product ko acha bataiye. Or galt product ko galt bataiye. Taki aapke Viewer aap par vishwas kare. Or aapke link se product kharide.
Is Post Me Aapko affiliate marketing amazon affiliate marketing flipkart affiliate marketing meaning affiliate marketing companies affiliate marketing india how to start affiliate marketing affiliate marketing websites what is affiliate marketing and how does it work Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Bhai Jo WebSite me Ad Lagate Hai
Link Click Hone Se Paisa Milta Hai
Vo sabse aacha kon sa site hai
Or aacont kaose banaye Pls.. Batao Na
Jaise AdSens Kon Sa aacha Hai
google adsense
Aacont kaise banana Hai Bhai nahi bna rha hai
Flipkart Affiliate program के लिए अकाउंट कैसे बनाये
Snapdeal Affiliate program के लिए अकाउंट कैसे बनाये