Apne Phone Se Private Number Se Call Kaise Kare
Mobile se hum har roj Kisi Na Kisi Ko call karte hai. Chahe vah Hamara dost ho ya koi Apna Ghar wala Jise Hum Din Mai kai baar Baatein Karte Honge lekin kai baar Hum sochte Hai. Ki hum Apne dost ke sath Maza Kare aur usse Pata Bhi Na Chale Geya to iske liye Hum mobile ka istemal kar ke apne phone number ko badal kar kisi ke sath Prank kar sakte hai.Or use pata bhi nahi chalega. Ki kon kisne or kanha se kiya hai.
Yah jankari mai sirf Educational Purpose ke liye de raha hu is jankari ka galat istemal bilkul na kare. To kisi ke pass private number se call karne ke liye aapke pass ek android mobile hona chahiye. Or vah internet se connect hona chahiye. Or aapke mobile me ek active sim card bhi hona chahiye. Agar aapke pass yah 3 cheez hai. To aap kaise private number se call kar sakte hai. Iski jankari niche step by step di gayi hai.
Apne Phone Se Private Number Se Call Kaise Kare
♦ Sabse pahle apne mobile phone me Text Me Android App ko install kare. Agar aap america ya Canada me rahte hai. To aap is App ki madadt se free me call kar sakte hai. Or SMS bhi bhej sakte hai. Lekin agar aap kisi dusri Country me rahte hai. To aapko har ek call or SMS ke liye kuch create liye jata hai. Jiski jankari aage bataunga.

♦Ise install karne ke baad me open kar lijiye open karte hi aapko kuch steps dikhayega. Unhe aap type karte rahiye ya swipe kar de rahi hai. Baad me aapko isme login karna hai. Login karne ke liye aap apna Facebook Account ya Google kanha account istemal kar jiliye or login karte hi aapke samne iski home screen aa jayegi.
♦ Full screen par aapko niche plus (+) ka icon dikhega. Uske uper click kkarne se aap kisi ke pass massage ya call kar sakte hai. Agar aap sirf call karna chahte hai. To aapko right side me uper dial paid ka ICON milega. Uske uper click karte hi aapke samne dial aa jayegi. Jaise ki hamari phone ki hoti hai. Vaise hi dailpad aapko dikhai degi. Vanha par aap kisi ka bhi number dial kar sakte hai. Jiske pass bhi aap call karna chahte hai. Lelkin yanha par aapko call me limit milegi. Aap sirf 10 credit tak hi call kar sakte hai.
♦ Jaise ham jab call karte hai. To hamare phone me ek minute ke hisab se paise lagte hai. Vaise hi is app me bhi aapke ek minute ke hisab se credit lagege yah depend karta hai. Ki aap kis desh me call kar rahe hai. Usi hisab se aapke credit lagege. Agar aapne sare credit istemal kar liye to aap freem me bhi Credit vapis pa sakte hai. Iske liye aapko uper menu ke ICON par click karna hai.

♦ Or Earn Free Credits par click karna hai. Earn free credit par click karte hi aapke samne 4 option aayege. jinki madadt se aap apne account me credit pa sakte hai. Jaise
1. Watch videos to earn credits – Isme aap video ko dekhar ek se 2 credit tak pa sakte hai. Jab aap is par click karoge To aapko kuch video dikhai jayegi. Unme se aap koi bhi ek video puri dekhne ke baad aapke account me 2 ya 1 credit aa jayega.
2. Complete offers to earn free credits – Yah sabse badiya or sabse jyada credit pane ka badiya tarika hai. Isme aapko kuch uper diye jate hai. Jinhe aapko complete karna hota hai. Agar aap ham or ko complete kar deyte hai. To aapke acconut me 2 se lekar 100 credit tak aa sakte hai.
3. Earn credits even faster with premium videos – Isme aap premium video ko dekhkar ek se 3 credit tak vapas pa sakte hai. Jab aap is par click karoge to aapko kuch video dikhai jayegi. Unme se aap koi bhi ek video puri dekhne ke baad me aap account me 2 ya 1 credit aa jayega.
4. Buy Credits 40 to 1000 credits- Is option se aap credit kharid bhi sakte hai.
5. Invite a friend Earn -Yah sabse aasan tarika haiu. Isme aapko apne dosto ko is app par rahkar karna hai. Or aapka koi bhi dost agar aapke rahkar se is app se judta hai. To aapke acconut me 5 credit aapko mil jayege. To ase aap is App kko Facebook par ya kanhi par bhi share karke or isme free me credit pa sakte hai.
To ase aap is app ki madadt se kisi ke pass apna number chupa kar or privete number dikhakar call kar sakte hai. Isme aapka number badal jayega. Or jab dusre ke pass aap call karoge to aapne number ki bajay dusra hi number vanha par jayega. Or unhe pata bhi nahi chalega. Ki kon kanha se aaya hai. Agar yah jankari aapko pasand aaye to share karna na bhule.
Tags : fake Call kaise kare – Private Number se Call kaise kare – Free call kaise kare – Call spoofing kaise kare – Kisi ko bhi kisi bhi number se call kaise kare