Best Apple Phone in India 2017
Apple ak high class smartphon company hai. jo ak multinational company hai.or yeh company advanced quality mobile phones manufacture karti hai . is company ke smartphone bhut hi high rang ke hote hai.lekin inke ander bhut hi advance feature hote hai. Apple smartphones ke ander screen, camera, audio, battery, memory, hardware, power, connectivity, multimedia, bhut hi best quality ke hote hai .
or security ko dekhe to Apple ka mukabla koi nhi kar sekta hai. Apple whi log lete hai.jinhe apne phone ki security jyada chahiye.tbhi is smartphone ki kimt itni jyada hai.kisi or smartphone ko to hacker hack kar sekte hai. lekin apple ko nhi kar sekte hai. or apple ka or bhi bhut electronics product ate hai.sbhi hi jyada kimat ke hote hai or pichle kuch semye me to is company ne bhut hi achee achee smartphone nikale hai. jinke ander bhut hi latest feature hai.to ydi aap apple smartphone khridna chahte hai to niche kuch achee smartphon ki list hai .aap yanha se apne budget ke hisab se khridh sekte hai.
1. Apple iPhone 7
Apple iPhone 7 256GB me Aapko 4.7 inches (11.94 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v10 Ke Sath Apple A10 Fusion APL1024 Ka Quad core, 2.37 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 2 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Plus Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 256 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP Primary Camera Aur 7 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4608 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1920×1080 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 1960 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://amzn.to/2uEnzSU” title=” price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”] ₹ 47,699.00[/st_callout]2. Apple iPhone 7 Plus 128GB
Apple iPhone 7 Plus 128GB me Aapko 5.5 inches (13.97 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v10 Ke Sath Apple A10 Fusion APL1024 Ka Quad core, 2.37 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 3 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Plus Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 128 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP + 12 MP Dual Primary Cameras Aur 7 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4608 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1920×1080 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 2900 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://fkrt.it/jO6bMTuuuN” title=”price” button_text=” Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]₹69,999[/st_callout]3. Apple iPhone 7 128GB
Apple iPhone 7 128GB me Aapko 4.7 inches (11.94 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v10 Ke Sath Apple A10 Fusion APL1024 Ka Quad core, 2.37 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 2 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Plus Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 128 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP Primary Camera Aur 7 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4068 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1920×1080 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 1960 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://amzn.to/2sAx4FS” title=” price” button_text=” Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”] ₹ 54,499.00 [/st_callout]5. Apple iPhone 7 Plus 256GB
Apple iPhone 7 Plus 256GB me Aapko 5.5 inches (13.97 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v10 Ke Sath Apple A10 Fusion APL1024 Ka Quad core, 2.37 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 3 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Plus Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 256 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP + 12 MP Dual Primary Cameras Aur 7 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4608 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1920×1080 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 2900 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://amzn.to/2sGUNiY ” title=” Price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]₹ 88,900.00[/st_callout]6. Apple iPhone 7
Apple iPhone 7 me Aapko 4.7 inches (11.94 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v10 Ke Sath Apple A10 Fusion APL1024 Ka Quad core, 2.37 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 2 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Plus Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 32 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP Primary Camera Aur 7 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4608 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1920×1080 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 1960 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://amzn.to/2uEcbq4″ title=” price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]₹ 47,699.00[/st_callout]7. Apple iPhone 6S Plus
Apple iPhone 6S Plus 32GB me Aapko 5.5 inches (13.97 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v9 Ke Sath Apple A9 APL1022 Ka Dual core, 1.84 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 2 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 32 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP Primary Camera Aur 5 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4608 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1280×720 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 2750 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://amzn.to/2tcpXlF” title=” price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”] [/st_callout]8. Apple iPhone 6S Plus 128GB
Apple iPhone 6S Plus 128GB me Aapko 5.5 inches (13.97 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v9 Ke Sath Apple A9 APL1022 Ka Dual core, 1.84 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 2 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 128 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP Primary Camera Aur 5 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4608 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1280×720 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 2750 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://fkrt.it/91MuETuuuN” title=” price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”] ₹84,000[/st_callout]9. Apple iPhone 6S Plus 64GB
Apple iPhone 6S Plus 64GB me Aapko 5.5 inches (13.97 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v9 Ke Sath Apple A9 APL1022 Ka Dual core, 1.84 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 2 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 64 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP Primary Camera Aur 5 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4608 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1280×720 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 2750 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://fkrt.it/9ng~ITuuuN” title=” Price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”] ₹57,699 [/st_callout]10. Apple iPhone 6S 128GB
Apple iPhone 6S 128GB me Aapko 4.7 inches (11.94 cm) ki IPS LCD Milegi Aur iOS v9 Ke Sath Apple A9 APL0898 Ka Dual core, 1.84 GHz Ka Processor milega . Is mobile me Aapko 2 GB Ki RAM Aur PowerVR GT7600 Ka graphics Milega . Storage ki baat kare to Isme aapko milegi 128 GB Ki Internal storage Jis ko App No Tak ka microSD card Laga kar badha bhi sakte hai .
Camera ki baat kare to Isme aapko 12 MP Primary Camera Aur 5 MP Front Camera milega . Rear Camera LED Flash ke sath aata hai . Jis se aap le sakte hai 4608 x 2592 Pixels Ki Photo Aur 1280×720 @ 30 fps ki video bhi bana sakte hai . Connectivity ki baat kare to isme aapko 4G (supports Indian bands), 3G, 2G ka Support Milega .Battery ki baat kare to isme 1715 mAh ki battery milegi .
[st_callout link=”http://amzn.to/2tcAE7M” title=” price” button_text=”Buy Here” background=”#3498db” text_color=”#ffffff”]₹ 49,990[/st_callout]