Android Phone Ke Liye Badiya Apps Or Game
Aaj lagbag sabhi ke pass android smartphone hai. Or sabhi iska use kisi kaam se ya apne entertainment ke liye kar rahe hai. Or smartphone kya hota hai.Or smartphone ke andar bahut sari app hoti hai. Jin se aap apne smart phone kar acche tarike seor proper use kar sakte ho Or in ki help se aap bahut kaam bhi kar sakte ho. Or entertainment ke liye bahut game Hote Hai. Jis se ham apna entertainment kar sakte hai. Kuch game or App to sath me aati hai. Par kuch ko kharidna padta hai.
Smartphone use in ek ya 2 saal me to bahut hi power full ho gaya chote se lekar bade tak sabhi smartphone kause karte hai. Or pahle to computer se hi game Khela jata tha. Par ab computer wale Sabhi game samartphone Me Bhi khele Ja sakte hai. Ab aap ko computer par depend Rehna jaruri nahi hai. Ab Itni Achi Achi App aai hui Hai. Jis se Hum acche acche game smartphone me hi khel sakte hai. Or apna entertainment kar sakte hai. To mai aaj aapko kuch achi App ke bare me batunga jo 2016 ke andar launch hui hai. Or jinki help se aap apne smartphone ka istemal kar sakte hai. To dekhiye.
Best Android Apps
1 . Prisma (Android / iOS)
Yah Ek app hai. Photo editing mr kaam aati hai.Yah bahut hi popular app hai. Jo Android smartphone ke liye hai. Or Itni popular Hui Hai. Ki Apne shuruvat ke Dil Me Hi Dono iOS or Android par 50 lakh se Adhik user amassing, photo Edit ke istemal kar rahe hai. Or 2016 Prisma ke liye avishvasaniy roop se Successful saal raha hai. Is Apps bahut jyada istemal kiya gaya. User application ka upyog karke ek photo me do steps me Artistic picture sakte hai.

Sabhi photo editor / AI ka upyog kar ek cloud-based platform par kiya jata hai. Isliye Ek samartphone Ke hardware Capabilities Vastw’ me aakhir result ko influenced nahi karte. Aapko bhi ye app istemal karke dekhni chahiye kyonki aap isme kuch Fancy filter ke sath apne Worldly selfies saja sakte hai. Jis se acha lage.
2 . Dubsmash (Android / iOS)
Yah bhi 2016 ki bahut popular App thi. Jo Dubsmash upyoge kar sakte hai. Unhe ye popular iOS or Android me unhe film Song or TV show se dialogues,, geet video clip or bhi bahut kuch ka ek visal store pardan karti hai. Or is App ke starting se itni jyada popularity ki iske kuch hi din me 10 lakh user hoge.
Dubsmash hazaaro video clip share karne ke liye platform deta hai. Or Sath Instagram ke kai Hollywood or Bollywood actress ki bhi apni video ko share karne ke liye WhatsApp or Facebook jaisi social media platform ka istemal karte hai. Yadi aapko bhi koi video share karni hai. TO aap kuch time me hi sandar tarike se kar sakte hai. Or jyada jankari ke liye Ek baar App ka istemal kare. Use aapko pata lag jayega. Ki kya kya kar sakte hai. Is se.
3 . SmartNews (Android / iOS)
Yadi aap ek newsreader/aggregator ke liye market me kaam karte hai. To ye App aapke liye bahut kaam ki app hai. Kuch bhi adhik ya kam or Smart News se hi acha milega. Yah Application Different channels se news ikatthi karke or unhe ek tab ki tarah format apni Categories ke aadhar par unhe alag karke aapko deti hai.
Iske alawa SmartNews Application kai web pages ki real time Analysis ke aadhar pata hai. Yah App bhi load bar kafi tej banane Background me sabhi stories load karta hai. Yadi aap apne ek avid ,reader, SmartNews aap koi tab ke madhyam se Swipe karna hoga.
4 . Apple Music (Android / iOS)
Aaj Apple iPhones bahut jyada market me kharida ja rakha hai. Par android user ke sath yah problom hai. Ki unko ise samjne me dikkat aa rahi hai. Kyonki company ne security Ke Liye Kuch Alag system Diya Hua Hai. Company Android par Apne song streaming services 1 or 2 month Pehle shuru karne se bade pemane par user ko aasani hui hai.
Ise istemal karne me yah Apple music naye song Ki Khoj ke sath he purane classic song sunne ke liye ek acchi App hai. Or Iphone par preloaded aata hai. Application ko kam hai. Or curated radio playlist ke roop me achi tarah se Recommendations se sath aata hai. Or pahle 3 month ke liye free hai. Jis ke baad user ko har month 120 rupay de kar seva ke liye option chun sakte hai.
5 . Google Allo (Android / iOS)
Allo google App kuch 3 month pahle hi launch hui hai. Or aaj bahut istemal hoti hai. Yadi aap jyada massage se hi baat karte hai. Allo google se ek teji se massage bhejne ki seva deti hai. Jo aaj ek virtual assistant ka upyog kar google ke search engine ki sakti ko Integrated karta hai. User ek baatchit ke doran virtual assistant invite kar sakte hai.
Isme oe bhi bahut feature diye huye hote hai. Jaise set reminders,built-in games aadi iska jitna upyoge karta hai. Sikne to time ke sath badiya ho jata hai. Or isme bahut jaldi jaldi bate ho sakti hai. Wo bhi bina kisi rukawat ke or isme GIFs Stickers and smart ki bhi Facility milti hai. Or ache ache GIFs stickers milte hai.
Best AndroiD Games
1 . Clash Royale (Android / iOS)
Yah 2016 ka sabse popular game hai. Game to bahut aaye par kuch khaas nahi chle phir ache khel ke winner ke makers ke dwara Developed,Clash Royale ek multiplayer game aaya or logo ko bahut pasand aaya hai. Jis me kuch naye players ke sath sath Coc series se word ka upyog karke real time me ek dusre se juaj rahe do players ke samil hai. Players ko jo we to online other Users ke sath ladai ke liye upyog karke ke liye 8 word ka ek deck banane ke liye card jama kar sakte hai.

Har ladai Opponents towers niche lane me samil hai. Or kuch minute ke liye rahra hai. Ek tie breaker ke liye Extra miunte ke sath aap Strategy ya PvP khel ke ek fan rahe hai. To Struggle royal ek shot dena isko ek baar sikhne ke baad aasani se khel sakte hai.
2. Alphabear (Android / iOS)
Alphabear ek bahut mast game hai. Jo aapke android phone me khela jata hai. Apne pahle pahli saili ke game to khele hi hoge par pahle ye Android phone ke liye nahi the. Par ab kuch month pahle hi is game ka ek mast version Android me aaya Alphabear maza pattrka ek set se word ke nirman me vapas lane ke liye capable ho sakta hai.
Kael ko khelne ka tarika bahut aasan hai. Pattr ke diye gye set ka istemal ek word to bhalu me Developed karne ke liye Clear spaces khel ke last tak aim sabse adhik ank jo bhalu ke aakar se Calculation ki hai. Score karne ke liye jo form ki number ka Build kiya. Yadi aap ek do baar kheloge to aasani se samaj aa jayega.
3 . Pokémon GO (Android / iOS)
Pokemons Go ek real time game hai. Jisme hame bilkul real lagta hai. Sab kuch jab ham khelte hai. Yadi aap game khelte hai. To ase lagta hai. Ki pure grah chalta hai.Par bahar jane ke bare me nhi suna hai. To aap nishchit roop se ek chattan ke niche rah jana chahiye. Uninitiated, Pokemon jane ke liye ek khel hai. Jisme AR or player ke smartphone camera or GPS place ka upyog karke asli duniya me Pokemon pakdne samil ha.
Pokemons pop jab ek khiladi chal raha hai. Or road ki khoj or phir Capture kar liya ja sakta hai. Ye Pokemons to Jin me other player ke Trainers ya ladai ke liye istemal kiya ja sakta hai. Aap shrrnkhala ke ek fan rahe hai. Ya abhi or adhik kaam karne ki jarurt hai. Aap apne play se is Appliction download kare.
4 . Slither.io (Android / iOS)
Apne chote phone me snake wala game To Khela hi hoga ye game waisa hi hai. Aaj isko Android phone ke liye bana diya Gaya Hai. Isme Kuch Alag feature diya gaya hai. Or ab ise 3d kar diya gaya hai. Jis se ye game khelte timebilkul real lage. Is snake ke samne khel ka main purpose chote tikiya jo screen par dikhai Whilst ek time me other player se bachne ke khane se apne snake badhti me samil hai. Aap ek nokia feature phone par mul snake khel ke dino ke bare me yaad dilana chahte hai. Slither.io ka matbal rengte huye chal jana hai.
5 . FIFA Mobile (Android / iOS)
Jo football khelna Pasand Karte Hai Unke liye ye game bilkul sahi hai. Kyunki isme bilkul real game ki tarah hi khel sakte hai. football fan FIFA mobile me Apne pasandida club ke sath khel ka Anand le sakta hai. Is game Me 30 se Adhik 650 real team ko Shamil Kiya gaya hai. Or yah football kattrapnthiyon ke liye ek bahut acha option banane leeg 17000 se adhik player ke sath aata hai. User apne anusar game me Events me Competition or leeg me samil hone ke sath hi fifa mobile me unke last team ka Management kar sakte hai.

Yadi karan hai. Ki Yah game saal 2016 ke liye top khel or app ki hamari list me aata hai. Jo logo ko aap sabse adhik maza aata hai. Vanha ek Specific game ya App hai.
Kuch Or app JoGoogle Play Store Par Top List Me Samil Hai
1. MyJio – Reliance Jio Digital Services Pvt. Ltd.
2. WhatsApp Messenger – WhatsApp Inc.
3. Payments, Wallet & Recharge – Paytm – One97 Communications Ltd.
4. Messenger – Facebook
5. Jio4GVoice – Reliance Jio Digital Services Pvt. Ltd.
6. Facebook – Facebook
7. JioTV Live Sports Movies Shows – Reliance Jio Digital Services Pvt. Ltd.
8. Hotstar TV Movies Live Cricket – Novi Digital Entertainment Pvt Ltd
9. UC Browser – Fast Download
Kuch Or Games Jo Google Play Store Par Top List Me Samil Hai.
1. Pokémon GO – Niantic, Inc.
2. Clash of Clans – Supercell
3. Temple Run 2 – Imangi Studios
4. Subway Surfers – Kiloo
5. Drive for Speed: Simulator – Play365
6. Candy Crush Saga – King
7. My Talking Tom – Outfit7
8. Hill Climb Racing 2 – Fingersoft
9. Real Racing 3 – ELECTRONIC ARTS
Is Post Me Aapko best free android games 2016best free android games 2017 best android games free download best android hd games best android games offline top 10 android games of all time best free android games of all time android video games Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.