10 Best Music Players Apps For Android
Aaj lagbag sabhi ke pass android phone hai or sabhi ko music sunne ka shonk hai chahe koi bhi phone ho par music jarur hoga or android smartphone ho to bat kuch or hi hoti hai kyonki smartphone me to alga alag music player install karke ache se achi quality ke song sun sakte hai vaise to sabhi smartphone me music player aate hai.
Unko ham apne aanusar chla sakte hai unme bhut achhe feature hote hai ve feature jo phone ke sath aata hai uame nhi aate hai or music player hi audio gunvta lata hai yadi aap apne phone me hi achhi quality ke music player app install karte hai aap ache audio ka mja le sakte hai to ham aaj aapko kuch ache music app ke bare me bataunga jo aap apne smartphone ke andar install kar sakte hai to dekhiye.
android phone ke liye 10 badiya Music Player
- BlackPlayer Music Player
- Shuttle Music Player
- Rocket Music Player
- Stellio Music Player
- Phonograph Music Player
- Pixel Music Player
- n7player Music Player
- Google Play Music
- Musixmatch
- Poweramp Music Player
1 . BlackPlayer Music Player

Yah black interface music player app hai or yah bhut hi sandar music player hai iske andar bhut feature diye huye hai yadi koi ise phali bar istemal karta hai to bhut parbhavit hota hai kyonki iske andar ke feature itne ache hai ki isko chlane ka man karta hai or iske andar ham audio ki bhut parkar se setting kar sakte hai
Yah music player mp3 or flac,ogg and wav sabhi song ko sport karta hai or yah bassboost & 3D surround virtualizer bhi sport karta hai or isme tag edit karke song ki sari detail pata kar sakte hai Jaise artist ka naam or album ka naam aadi or yah automatic sleeper time out hota hai isme yah feature hai ki yadi aap sona chahte ho to sleeper time on kar do to time hote apne aap off ho jayga or iska trial bilkul free hai lekin iske sare feature lene hai to $3.99 payment karne Hogi or yah android version 2.3.3 se uper ke version me chalta hai.
2 .Shuttle Music Player

aapne uper Black player ke bare me pda vaise hi music player app Shuttle do aakrsak app hai yah ek most popular music player hai jo user ko andar pasand aata hai iase andar Gapless playback or 6-band equalizerke sath bass ko bust karne ka feature hai yah music player mp3 or flac, ogg and wav sabhi song ko sport karta hai iske andar bhut ache ache theme design hai.
Or yah audio ki quality ko achhi banane me help karta hai to yadi aap apne smart phone me music sunne ke shokin ho to aap is music player ko install kar sakte hai or yah player bilkul free milra hai lekin iase Plus version ke liye $1.49 payment karni hogi or yah android version 4.1 ke uper version me chalta hai.
3 . Rocket Music Player

Rocket Music Player music player application or popular music application player hai iske UI material design dala Gaya Hai Ishq a function Jada Space kharab Nahi Karte hai yah mp3, wav, OGG, M4A, MP4 audio format or M3U, M3U8 playlist sabhi ko sport karta hai application music podcast hoti hai or isme video bhi chalti hai.
Iske sadar 5-band equalize diye huye hai jaisse isme custom steps add kar sakte hai iske andar or bhi bhut se feature hote hai jaise custom look screen theme design aadi music player ke 2 version hote hai ek to simple hota hai ek premium version like alac, tta, ape, mpc, wav, flac, wv & wma,sabhi format sport karta hai 10-band equalizers ke sath or premium theme hai iske andar albums arts downloading playlist bank ka backup bhi hota hai or simple version free hai lekin premium version $3.99 ka hai.
4 . Stellio Music Player

Stellio Music Player ek android music player application hai jo android phone ke andar audio qualityko achhi banati hai yah music player bhut hi sandar hai iske designing theme or badiya interface user ko aakarshit karti hai yah music player audio tone or wv, wvc, ape,mpp, mpc, mp+, mp4, m4a, flac, wav, ogg, , mp3 and way or sabhi parkar ke audio song ko sport karta hai.
Iske andar crossfade playback feature hai or 12-bands equalizer iske andar 13 audio effect hai jaise VolumeAmp, Tone, Balance, AGC, Echo, Reverb, Z-Treble aadi or yah cue,pis or m3u playlist file ko sport karta hai oriske andar sleeper time mar ka feature diya haua hai iski 10 din ki trial bilkul free hai or full version $1.69 ka hai yah android version 4.0 se uper version me chalta hai
5 . Phonograph Music Player

Phonograph Music Player bhi ek sandar music player application hai iske UI material design dala gaya hai iske colour badhane ka feature Hota Hai iske andar gapless playback sport karta hai yah mp3, wav, OGG, M4A, MP4 audio format ko sport karta hai iske designing theme or badiya interface user ko aakarsith karti hai.
Iske andar look screen ka feature bhi diya aap ise istemal karna chahte hai to yah play store bilkul free me install kar sakte hai or yah android version 4.1 se uper ke version me chalta hai.
6 . Pixel Music Player
![]()
Pixel Music Player ek naya music player hai jaiske andar bhut hi acha interface hai oe bhut sare feature hai iske andar modern enterprigeg or screen luck hi achhi hai iske andar encraft material design or colour badhane ka option diya gaya hai yah mp3, mp3, wav, ogg or flac audio format ko sport karta hai.
Isme add block ka option bhi hai yah ID3 tag editor sport karta hai 3-band equalizers ke sath or premium theme hai iske designing theme Or Badiya interface ke Sath user ko Akarshit karti hai yadi aap iska plus version istemal karte hai aapko use khridana padega vah lagbag $2.24 dollar ka hai simple version free hai or yah android 4.1 se uper ke version me chlta hai.
7 . n7player Music Player

N7player music player application ro popular music application player hai yadi aap phle vale purane music player use karte ho to aapka ek bar is player ko use karke dekhna chahiye N7 player ke andar aap koi bhi song serch kar sakte hai yadi aap ise online use kar rahe hai.
Yah music player application version like alac, tta, ape, mpc, wav, flac, wv & wma,sabhi format ko sport karta hai yah gapless playback or timer 10 band equalizers ke sath achi besh banata hai or triple channel balance sath bhut se feature hai yah play store par bilkul free hai or full version $3.99 ka hai android 2.2 version se uper version me chalta hai.
8 . Google Play Music

Google Play Music aaj bhut se smartphone me install milega phle se kyonki yah phone ke andar milta hai yah google app hai or android ke sath acha kam karti hai isme aap ek albums ko lagatar chla sakte hai or most popular format version like alac, tta, ape, mpc, wav, flac, wv & wma, sabhi ko sport karts hai.
Or yadi aapke phone vala music shai audio nahi de raha to to iska istamal kyoki yah sabi phone ke sath ane laga or yadi nahi Aaya h to Aap ise play store se download kar sakte h kyoki vaha yah bilkul free hai.
9. Musixmatch

Musixmatch music player ek aisa player hai jo audio quality ko achi Bana deta hai or yah music player application ki extra suvidhaye se Ghadi android TV aadi or Chromecast ke madhyam se TV ke liye lyrics ko cast kar sakte hai is music player ke andar modern or advance feature hai is music player ka interface bhut hi sandar hai.
Aap isko offline istemal bhi kar sakte ho or uske andar home page ke uper shuffle floating button hota hai vahi se aap iski audio setting hoti hai yadi aapka koi music player high quality lyrics format sport nahi karte to aap Musixmatch ko install kar sakte ho yah sabhi quality ke lyrics sport karta hai kyonki iske andar mXm plugin hai or yah most popular formats version like alac, tta, ape, mpc, wav, flac, wv & wma,sabhi ko sport karta hai to yah play store par bilkul free me download kar ke install kar sakte hai
10 . Poweramp Music Player

Poweramp Music Player ek most popular music player hai iske designing theme or badiya interface user ko aakarshit karti hai yah music most popular formats audio tone or wv, wvc, ape,mpp, mpc, mp+, mp4, m4a, flac, wav, ogg, , mp3 and way sabhi ko sport karta hai or playlist format m3u, m3u8, pls and wpl. kobhi sport karta hai aap musiXmatch plugin se song search kar sakte hai or lock screen ka option bhi hai iske andar orgraphical equalizers & custom equalizers do hai.
Iske andar lock screen ka feature bhi diya huaa hai yadi aap ise istemal karna chahte hai to yah play store par bilkul free me install kar sakte hai or full version $3.99 ka hai or yah android version 2.2 se uper ke version me chalta hai.