Android Phone Ke Liye 10 Badiya Music Player

Android Phone Ke Liye 10 Badiya Music Player

Aaj lagbhag Sabhi Ke Paas Android phone hai. Or sabhi ko music sunne ka shonk hai. Chahe Koi Bhi Ho par phone hoga to music Jarur Hoga. Or Android Smartphone phone kuch baat  or hi hoti hai. Kyonki smartphone me to alag alag music player install kar ke ache ache achi  quality ke song sun sakte hai. Vaise to sabhi smartphone me music player aate hai. Par us se bhi ache ache music player aate hai.

Unko ham apne anusar chala sakte hai. Or unme ache feature hote hai. We feature jo phone ke sath aata hai. Usme nahi aate hai. Or ache music player hi audio ki audio me Quality lata hai. Yadi aap apne phone me achi Quality ke music player app install karte hai. To aap ache audio ka maza le sakte hail. To aaj ham aapko kuch ache music player ke bare me batunga jo app apne smartphone ke andar install kar sakte hai. To dekhiye.

Android Phone Ke Liye 10 Badiya Music Player

  1. BlackPlayer Music Player
  2. Shuttle Music Player
  3. Rocket Music Player
  4. Stellio Music Player
  5. Phonograph Music Player
  6. Pixel Music Player
  7. n7player Music Player
  8. Google Play Music
  9. Musixmatch
  10. Poweramp Music Player

1 . BlackPlayer Music Player

Yah black interface music player app hai. Or yah bahut hi Shandar music player hai. Iske andar bahut Sare feature Diya Hai. Yadi Koi ise Pehli Baar istemaal Karta Hai. To vah bahut prabhavit Hota Hai. Kyonki iski luck or  iske andar feature itne acche hai. Ki isko chalane ka man karta hai. Or iske andar ham audio ki bahut parkar  se setting kar sakte hai.

Yah music player  mp3 or  flac, ogg and wav sabhi song ko support karta hai. Or yah bassboost & 3D surround virtualizer bhi support karta hai. or isme tag edit karke song ki sari detail pata kar sakte hai. Jaise album ka naam artist ka naam Adi Or yah automatic sleeper Timeout hota hai. Isme yah feature hai. Ki yadi aap Sona Chahte Hai. To sleeper time out on kar do to time hote hi yah apne aap band ho jayega. Or iska trial bilkul free hai lekin iske Plus  version lena hai. To$3.99 payment karni hogi or yah Android version 2.3.3 se uper ke   version  me chalta hai.

Download Here

2 .Shuttle Music Player

Aapne uper BlackPlayer ke bare me padha vaise hi music player app Shuttle do Attractive app hai. Yah ek most popular music player hai. Jo user ko bahut hi pasand aata hai. Iske andar  gapless playback or 6-band equalizer ke sath bass ko bust karne ka feature hai. Yah music player mp3 or flac, ogg and wav sabhi song ko support karta hai. Or iske andar bahut ache ache Theme design hai.

Or yah audio ki quality ko achhi Banane Me help karta hai. To yadi aap apne smartphone me music sunne ke shonki ho to aap is music player ko install kar sakte hai. Or yah play store se bilkul free me milta hai. Lekin iske Plus version ke liye $1.49 parment karni hogi. Or yah android version 4.1 me chalta hai.

Download Here

3 . Rocket Music Player

Rocket Music Player music player application or popular music application player Hai. Iske UI material design Dala gaya hai. Or iske function Jyada space kharab nahi karte hai.Yah mp3, wav, OGG, M4A, MP4 audio formats or M3U, m3u8 playlist sabhi ko support karta hai. Yah application music Podcast hpoti hai. Or isme video bhi chalti hai.

Iske andar 5-band equalize diye huye Jis se isme Custom sets add kar sakte hai. Iske andar or bhi bahut sare feature hote hai. Jaise custom lock screen theme design aadi Is music player ke do version hote hai. Ek to simple hota hai. Ek Premium version like alac, tta, ape, mpc, wav, flac, wv & wma, sabhi format support karta hai. 10-band equalizers ke sath Premium theme hai. Iske andar Album art downloading playlist back ka backup bhi hota hai. Or simple version free hai. lekin premium  version $3.99 ka hai.

Download Here

4 . Stellio Music Player

Stellio Music Player ek android music player application hai. Jo Android phone ke andar audio quality Ko badiya  banati Hai. Yah music player bahut hi sandar hai. Iske designing theme or badiya interface user ko Attract karti hai. Or yah music player audio tone or  wv, wvc, ape,mpp, mpc, mp+, mp4, m4a, flac, wav, ogg, , mp3 and way or sabhi parkar kr song format ko support karta hai.

Iske andar crossfade play back feature hai. Or 12-bands equalizer iske andar 13 audio effect hai. Jaise VolumeAmp, Tone, Balance, AGC, Echo, Reverb, Z-Treble  aadi. Or yah  cue, pls or m3u playlist file ko suppor sakta hai. Or iske andar timer ka feature bhi diya huaa hai. Iski 10 din ki trail bilkul free hai. Or full version $1.69 ka hai. Or yah android  version 4.0 se uper ke  version chalta hai.

Download Here

5 . Phonograph Music Player

Phonograph Music Player bhi ek Shandar music player application Hai. Iske UI material design Dhal Gaya Hai. Iske colour Ka bhi feature dala gaya hai. Iske andar  gapless playback support karta hai. Yah  mp3, wav, OGG, M4A, MP4 audio format ko support karta hai. Iske designing thrmr or badya interface user ko Attract karti hai.

Iske andar lockscreen ka feature bhi Diya huwa hai. OPt yadi aap ise istemal karna chahte hai. To yah play store per  bilkul free me Install kar sakte hai. Or yah android version 4.1 se uper ke version me chalta hai.

Download Here

6 . Pixel Music Player

Pixel Music Player ek naya music player Hai. Iske andar bahut accha interface hai. Or bahut sare feature hai. Iske andar modern Enterprises or screen lock bahut accha hai. Iske andar Encounter Material Design or colour badalne ka option  bhi diya huaa hai. Yah  mp3,  mp3, wav, ogg or  flac audio formats ko support karta hai.

Isme Add or block ka option bhi diya huaa hai. Yah ID3 tag editor support karta hai. 3-band equalizers ke sath or premium theme hai. Iske designing theme or badiya interface user ko Attract karti hai. Or yadi iska pals version istemal karte hai. Aapko use kharidna padega Vaj lag bag $2.24 ka hai. or simple version free hai. Or yah version 4.1 se uper ke version me chalta hai.

Download Here

7 . n7player Music Player

n7player music player application or popular music application player music player hai. Yadi aap pahle wale purane music player use karte hai. To aapko ek baar is player ko use karke dekhna chahiye n7 player ke andar aap koi bhi song search kar sakte hai. Yadi aap ise online us kar rahe hai.

Yah music player application  version   like alac, tta, ape, mpc, wav, flac, wv & wma, sabhi format support karta hai. Yah gapless playback or timer 10-band  equalizers ke sath achi Bass banata ha. Or triple channel balance ke sath  bahut se feature hai. Yah play store par bilkul free hai. Or full version $3.99 ka hai. Or yah android  version 2.2se uper ke  version me chalta hai.

Download Here

8 . Google Play Music

Google Play Music aaj bahut se smartphone me install milega. Pahle se kyonki yah phone ke andar milta hai. Yah google App hai. Or android se acha kaam karti hai. Isme aap ek album ko lagatar chala sakte hai. Or yah most popular format version   like alac, tta, ape, mpc, wav, flac, wv & wma, sabhi ko support karta hai.

Or yadi aapke phone wala music player Sahi audio nahi de raha hai. To aap iska istemal kar sakte hai. Kyunki yah sabhi phone ke sath aane laga hai. Or yadi nahi aaya to aap ise play store se install kar sakte hai.

Download Here

9. Musixmatch

Musixmatch music palyer ek asa music player hai. Jo audio quality ko acha bana deta hai. Or yah music player application ke other Features jaise clock , Android TV aadi or  Chromecast ke jariye se TV ke liye song or lyrics ko cast kar sakte hai. Is music player ke andar modern or advance feature hai. Is music  player bahut hi sandar hai.

Aap isko offline istemal bhi kar sakte hai. Or uske andar home page ke upar shuffle floating button hota hai. Vanhi se hi iski audio setting hoti hai. Yadi aapka koi music player high quality kr lyrics format support nahi karte to aap  Musixmatch  ko install kar sakte ho Yah sabhi quality ke lyrics support karta hai. Kyonki iske andar plugin hai. Yah most popular formats  version   like alac, tta, ape, mpc, wav, flac, wv & wma, sabhi ko support karta hai. To yah play store par bilkul free me install kar sakte hai.

 Download Here

10 . Poweramp Music Player

Poweramp Music Player ek most popular music player Hai Iske designing theme or badiya interface user ko Attract Karti Hai. Yah music player most popular formats audio tone or wv, wvc, ape,mpp, mpc, mp+, mp4, m4a, flac, wav, ogg, , mp3 and way sabhi ko support karta hai. Or playlist formats  m3u, m3u8, pls and wpl. ko bhi support karta hai. Aap  musiXmatch plugin se song search kar sakte hai. Or  lockscreen ka option bhi iske andar or  graphical equalizers & custom equalizers do hai.

Iske andar lock screen ka feature bhi diya huaa hai. To yadi aap ise istemal karna chahte hai. Toyah play store par bilkul free me install kar sakte hai.or full version $3.99 ka hai. Or yah android version 2.2 se uper ke version me chalta hai.

Download Here

To ye the Android phone ke liye 10 sabse badiya software jis se aap apne phone me song ki quality ko acha bana kar sun sakte hai.

Agar aapko yah jankari achi lage to share karna na bhule.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top